For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

यहां है कम समय में जोरदार मुनाफे का मौका, आप भी उठाएं फायदा

|

नयी दिल्ली। ज्यादा मुनाफे के लिए निवेश के बेहतर ऑप्शन की तलाश करने वालों के लिए शेयर बाजार एक अच्छी जगह हो सकती है। मगर इसमें जोखिम है, इसलिए जरूरी है कि किसी सलाहकार या ब्रोकिंग फर्म की सलाह ली जाए। इसमें चुनिंदा शेयरों में ही पैसा लगाना अक्लमंदी है। पर सही शेयर मिल जाए तो फिर पर आप एफडी, म्यूचुअल फंड, पोस्ट ऑफिस स्कीमों से न सिर्फ बेहतर बल्कि कई गुना मुनाफा कमा सकते हैं। यहां हम आपको 3 शेयरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपको कुछ ही समय में अच्छा मुनाफा दे सकते हैं। उन शेयरों को अलग-अलग ब्रोकिंग फर्म्स ने भी खरीदारी की सलाह दी है।

एचडीएफसी बैंक
 

एचडीएफसी बैंक

एक ब्रोकिंग फर्म ने एचडीएफसी बैंक के शेयर खरीदने की सलाह दी है। ये शेयर इस समय 1235 रु पर है, जो 1420 रु तक जा सकता है। यानी आप प्रति शयेर 185 रु कमा सकते हैं। एचडीएफसी बैंक का नाम अपने आप बहुत बड़ा है। ब्रोकिंग फर्म के अनुसार इसकी डिपॉजिट और एडवांस बढ़े हैं। आने वाले कुछ ही हफ्तों में इस शेयर के 1305 रु के अपने ऑल-टाइम हाई तक जाने की भी उम्मीद है, जिसके बाद ये और ऊपर जा सकता है। इसलिए शेयरों में निवेश करने वालों के लिए ये एक अच्छा चांस हो सकता है। इसके लिए स्टॉपलॉस 1155 रु का है।

पिडिलाइट इंडस्ट्रीज

पिडिलाइट इंडस्ट्रीज

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने 1645 रुपये के टार्गेट प्राइस के साथ इस शेयर को खरीदने की सलाह दी है। इस समय ये शेयर 1525 रु पर है। यानी आपको कुछ ही समय में प्रति शेयर 120 रु का फायदा हो सकता है। इस शेयर के लिए 1468 रु स्टॉपलॉस है। यानी ये शेयर इस भाव तक गिर जाए तो इसे बेच दें। बता दें कि पिडिलाइट इंडस्ट्रीज का शेयर पिछले 52 हफ्तों में 1,709.90 रु तक ऊपर गया है। इसकी मार्केट कैपिटल 775.84 अरब रु की है।

डीएलएफ है अच्छी डील
 

डीएलएफ है अच्छी डील

डीएलएफ का शेयर इस समय करीब 165 रु पर है। इस शेयर को 200 और 220 रु के टार्गेट प्राइस के साथ खरीदने की सलाह दी गई है। यानी ये मौजूदा रेट से करीब प्रति शेयर 55 रु का फायदा दे सकता है। इस शेयर के लिए स्टॉपलॉस 153 रु का है। डीएलएफ एक रियल एस्टेट कंपनी है। डीएलएफ का शेयर अपने मूविंग एवरेज से काफी ऊपर रहा है। इसलिए शेयर में तेजी रहने की उम्मीद जताई गई है।

शेयर बाजार में निवेश

शेयर बाजार में निवेश

शेयर बाजार में निवेश से पहले सलाह, जानकारी और रिसर्च की जरूरत है। आप ब्रोकिंग फर्म की सलाह ये सीधे निवेश भी कर सकते हैं। पर जोखिम हमेशा रहेगा। क्योंकि शेयर बाजार छोटी सी घटना पर भी अस्थिर हो जाता है। कोरोना के बाद हालात वैसे भी नाजुक हैं। यदि आप शेयर बाजार में निवेश करने की सोच रहे हैं तो सलाह लेकर दिवाली से शुभारंभ कर सकते हैं। इन 3 शेयरों के अलावा आपको और भी ऐसे बहुत से शेयर मिलेंगे, जो आपको तगड़ा मुनाफा करा सकते हैं। शेयर बाजार में निवेश के लिए डीमैट खाता होना जरूरी है। इसलिए डीमैट खाता जरूर खुलवा लें।

Mutual Fund : सिर्फ 5 साल में 40 लाख रु के लिए कितना करना होगा निवेश, जानिए

English summary

Here is a chance of strong profits in a short time you also take advantage

Here we are going to tell you about 3 stocks, which can give you good profits in no time. Different broking firms have also advised to buy those shares.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X