For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

कमाल का शेयर : पहले दिया तगड़ा रिटर्न, अब हो रहा 1 का 10 शेयर

|

नई दिल्ली, सितंबर 30। ग्रीनक्रेस्ट फाइनेंशियल सर्विस नाम की एक लिस्टेट एसेट मैनेजमेंट कंपनी ने अपने शेयरों को स्प्लिट करने का फैसला किया है। कंपनी ने शेयरों को बाटने यानी की स्प्लिट करने का डेट भी निर्धारित कर दिया है। ग्रीनक्रेस्ट फाइनेंशियल सर्विस के स्टॉक में साल 2022 में अबतक 150 प्रतिशत की तेजी दिखी है। चलिए कंपनी के स्टॉक स्प्लिट क बारे में विस्तार से समझते हैं।

 

अमीर बनने का आसान तरीका रोज जमा करें 333 रुपयेअमीर बनने का आसान तरीका रोज जमा करें 333 रुपये

10:1 के अनुपात से स्प्लिट होंगे शेयर

10:1 के अनुपात से स्प्लिट होंगे शेयर

ग्रीनक्रेस्ट फाइनेंशियल सर्विस ने 10:1 के अनुपात मे शेयरों का बटवारा करने की घोषणा की है। आसान भाषा में इस चिज को कहें तो शेयर का बंटवारा 10 हिस्से में किया जा रहा है। इस प्रक्रिया के बाद 10 रुपये के फेस वैल्यू वाले शेयर की कीमत घटकर 1 रुपये रह जाएगी। कंपनी ने शेयर स्प्लिट करने की डेट 12 अक्टूबर 2022 निर्धीरित की है।

ग्रीनक्रेस्ट फाइनेंशियल सर्विस के शेयरों में है तेजी
 

ग्रीनक्रेस्ट फाइनेंशियल सर्विस के शेयरों में है तेजी

कंपनी ने जब से स्टॉक स्प्लिट कनरे की खबर साझा की है तब से ग्रीनक्रेस्ट फाइनेंशियल सर्विस के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है। पिछले 5 सत्रों की बात करें तो लगातार कंपनी के शेयरों में 5 प्रतिशत का अपर सर्किट लगा है। कंपनी के शेयर में तेजी जारी है। 7 में से 6 कारोबारी सत्रों में ग्रीनक्रेस्ट फाइनेंशियल सर्विस के स्टॉक में अपर सर्किट लगा है। 2022 में अभी तक कंपनी ने 150 प्रतिशत की उछाल देखी है।

क्या है शेयर का स्तर

क्या है शेयर का स्तर

2022 के दौरान कंपनी के एक शेयर की कीमत 6.92 रुपये के लेवल से बढ़कर 17.17 रुपये के लेवल पर पहुची है। अगर पिछले एक साल की बात करें तो कंपनी के शेयरों में 233.40 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। कंपनी अपने आल टाइम हाइ प्राइस पर ट्रेड कर रही है। लगातार हो रही बढोत्तरी ने निवेशकों का ध्यान खीचा हैं। पेनी स्टॉक में इस तरह की तेजी से आगे भी निवेशक आकर्षित हो सकते हैं।

English summary

Greencrest Financial Services returns given earlier now 1 of 10 shares are happening

During 2022, the price of one share of the company has increased from the level of Rs 6.92 to the level of Rs 17.17. If we talk about the last one year, then the shares of the company have seen a rise of 233.40 percent.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X