For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

जबरदस्त ऑफर : साधारण साइकिल के बदले मिल रही इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए कहां

|

नई दिल्ली, जनवरी 13। क्या आप एक नयी ई-साइकिल खरीदना चाहते हैं? अगर हां तो आपके लिए एक खास ऑफर आया है। ब्रिटिश इलेक्ट्रिक परफॉर्मेंस साइकिल निर्माता गोजीरो मोबिलिटी ने एक खास ऑफर पेश किया है। कंपनी का ये ऑफर आपके भी काम का हो सकता है। गोजीरो ने नई पहल 'स्विच' लॉन्च करने की घोषणा की है। यह ऑफर आपकी सामान्य साइकिल को एक नई गोजीरो इलेक्ट्रिक साइकिल के साथ एक्सचेंज करने की सुविधा देता है। यानी आप अपनी पुरानी साइकिल को एक्सचेंज करके गोजीरो से इलेक्ट्रिक साइकिल ले सकते हैं। ई-बाइक निर्माता का दावा है कि वह किसी भी ब्रांड की 7000-25,000 रु के बीच की साइकिलों को स्वीकार करेगी।

 

Maruti : सस्ते में बेच रही कारें, सिर्फ 31 जनवरी तक मौका

क्या है कंपनी का मकसद

क्या है कंपनी का मकसद

इस ऑफर के लिए गोज़ीरो मोबिलिटी ने इलेक्ट्रिक वन, सारथी ट्रेडर्स, ग्रीव्स ईवी ऑटोमार्ट और आर्येंद्र मोबिलिटी प्राइवेट लिमिटेड के साथ हाथ मिलाया है। कंपनी का दावा है कि वह देश के उत्तर, पश्चिम और दक्षिण हिस्सों में इस सर्विस की पेशकश करेगी। गोज़ीरो मोबिलिटी के सह-संस्थापक सुमित रंजन ने इस ऑफर के बारे में कहा कि कंपनी का लक्ष्य इस अभियान के माध्यम से इलेक्ट्रिक वाहनों की बढ़ती मांग को पूरा करना है।

क्या होता है पुरानी साइकिलों का

क्या होता है पुरानी साइकिलों का

गोजीरो पारंपरिक साइकिल लेती है और उसके बदले में नई इलेक्ट्रिक साइकिल बेचती है। पुरानी साइकिलों को आंतरिक तौर पर रीफर्बिश्ड किया जाता है और उनके विभिन्न भागों का उपयोग किया जाता है। रंजन के अनुसार लोग सदियों से पारंपरिक साइकिल की सवारी कर रहे हैं, अब समय आ गया है कि वे गोजीरो की अधिक ट्रेंडी और एडवांस्ड ई-बाइक (ई-साइकिल) पर स्विच करने पर विचार करें।

कब तक चलेगा ऑफर
 

कब तक चलेगा ऑफर

रंजन के अनुसार उनकी एक्स सीरीज ईबाइक साइकिल उपयोगकर्ता की सभी नियमित और ऑफ-रोड आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए उपयुक्त हैं। कंपनी का दावा है कि यह ऑफर 9 अप्रैल 2022 तक उसके रिटेल आउटलेट्स पर भी उपलब्ध रहेगा। इलेक्ट्रिक साइकिलों को लेने वालों की संख्या बढ़ रही है क्योंकि ये आने-जाने के लिए एक सुविधाजनक ऑप्शन पेश कर रही हैं।

लगी होती है इलेक्ट्रिक मोटर

लगी होती है इलेक्ट्रिक मोटर

साइकिलों में लगे इलेक्ट्रिक मोटरों के चलते ये ई-साइकिल सवारों को थकान से बचाती हैं। साथ ही ये अधिक राइडिंग रेंज भी प्रदान करती हैं। हाल ही में, कई कंपनियां भारत में इलेक्ट्रिक साइकिल सेगमेंट में अपने उत्पाद लेकर आई हैं। कंपनी ने कहा कि गोजीरो एक्स-सीरीज की ई-बाइक्स, जो पार्टनर रिटेल स्टोर्स द्वारा बेची जाती हैं, उनकी कीमत 34,999 रुपये से 45,999 रुपये के बीच है।

2019 में भारत में एंट्री

2019 में भारत में एंट्री

गोज़ीरो मोबिलिटी ई-बाइक और सिग्नेचर लाइफस्टाइल मर्चेंडाइज की एक ब्रिटिश निर्माता कंपनी है। बर्मिंघम में अपने वैश्विक मुख्यालय और रिसर्च एंड डेवलपमेंट यूनिट के साथ, गोजीरो ने 2019 में भारत में एंट्री की। इसने कोलकाता में अपना स्थानीय ऑपरेशन आधार स्थापित किया। गोजीरो का लक्ष्य लोगों को स्वस्थ जीवन शैली अपनाने में मदद करना है। कंपनी वर्तमान में यूके और भारत में 10,000+ से अधिक यूजर्स बेस आधार के साथ काम कर रही है। यह भारत में दूसरी सबसे बड़ा ईबाइक कंपनी बन गयी। गोजीरो की भारत में 5 प्रोडक्ट सीरीज हैं, वन, माइल, स्किलिंग, स्किलिग लाइट और स्किलिग प्रो और मेक फिट एक्टिव वियर लाइन।

English summary

GoZero Tremendous offer Electric cycle is getting instead of old one know how

Gozero Mobility has joined hands with Electric One, Sarathi Traders, Greaves EV Automart and Aryendra Mobility Pvt Ltd for this offer. The company claims that it will offer this service in the north, west and south parts of the country.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X