For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Jio ग्राहकों के लिए खुशखबरी : Whatsapp से करें मोबाइल रिचार्ज, मिलेगी वैक्सीन की जानकारी भी

|

नई दिल्ली, जून 10। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के लिए बड़ी खुशखबरी है। जियो ग्राहक अब व्हाट्सएप पर ढेर सारे नयी सुविधाएं मिलेंगी। अगर आप भी जियो ग्राहक हैं तो आपको भी नये फीचर्स का फायदा मिलेगा। नये फीचर्स के तहत आप व्हाट्सएप से ही अपना मोबाइल रिचार्ज कर सकेंगे और कोरोना वैक्सीन की उपलब्धता की भी जानकारी ले सकेंगे। जानते हैं इन नये फीचर्स की पूरी डिटेल।

 

Jio : करोड़ों ग्राहकों के लिए Free है ये स्पेशल सर्विस, आएगी बहुत काम, ऐसे करें एक्टिवेट

जियोकेयर में एड हुआ नया फीचर

जियोकेयर में एड हुआ नया फीचर

रिलायंस जियो के डेडिकेटेड व्हाट्सएप चैटबॉट 'जियोकेयर' ने सीधे प्लेटफॉर्म के माध्यम से रिचार्ज सर्विस को जोड़ा है। जियो सिम कार्ड ग्राहक को व्हाट्सएप पर जियोकेयर नंबर (7000770007) नंबर पर 'hi' भेजना होगा और फिर 'जियो सिम रिचार्ज' मोड खोजने के लिए मैन मेनू ऑप्शन को सिलेक्ट करना होगा। पेमेंट के लिए आप गूगलपे, फोनपे, अमेजनपे, पेटीएम और अन्य ई-वॉलेट में से कोई भी चुन सकते हैं। इसके अलावा आपके पास जियोकेयर व्हाट्सएप चैटबॉट के माध्यम से किसी अन्य उपयोगकर्ता के नंबर को रिचार्ज करने का विकल्प भी मिलेगा।

लीजिए वैक्सीन की जानकारी
 

लीजिए वैक्सीन की जानकारी

ग्राहक चैटबॉट के माध्यम से कोविड-19 से संबंधित जानकारी ले सकते हैं। मैन मेनू से बस 'कोविड वैक्सीन और जानकारी' को सिलेक्ट करें और 'वैक्सीन इंफो' चुनें। यहां, ग्राहकों के पास आस-पास के वैक्सीन केंद्रों या वैक्सीन से संबंधित जानकारी प्राप्त करने का ऑप्शन है। जियोकेयर व्हाट्सएप चैटबॉट संबंधित जानकारी दिखाने के लिए छह अंकों का पिन कोड मांगेगा।

क्या होगा फायदा

क्या होगा फायदा

ऊपर बताई गई सर्विस रिलायंस जियो ग्राहकों को भारत के सबसे लोकप्रिय मोबाइल ऐप व्हाट्सएप के माध्यम से अपनी सेवाओं का लाभ उठाने में मदद करेगी। आप जियोफाइबर या अपने मोबाइल नंबर को रिचार्ज करने के लिए रिलायंस की आधिकारिक माईजियो ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इस ऐप के और भी बहुत से फायदे हैं।

और क्या सुविधा मिलेगी

और क्या सुविधा मिलेगी

आपके पास नई रिलायंस जियो सिम या सिम पोर्टेबिलिटी (एमएनपी) के लिए अप्लाई करने जैसी कई सेवाओं तक एक्सेस मिलेगा। जियोकेयर व्हाट्सएप चैटबॉट जियो सिम, जियोफाइबर इंटरनेट, जियोमार्ट और इंटरनेशनल रोमिंग सपोर्ट जैसी कई सेवाएं देता है। यदि आप चैटबॉट की भाषा बदलना चाहते हैं, तो 'चेंज चैटबॉट लेंगवुएज' का चयन कर सकते हैं और हिंदी और अंग्रेजी के बीच भाषा का चयन कर सकते हैं। आगे यहां और भी भाषाओं को जोड़ा जाएगा।

English summary

Good news for Jio customers Do mobile recharge with Whatsapp you will also get vaccine information

Reliance Jio's dedicated WhatsApp chatbot 'Jiocare' has added the recharge service directly through the platform. Jio SIM card customer needs to send 'hi' to Jiocare number (70007770007) on WhatsApp.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X