For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

LIC Housing में नौकरी पाने का गोल्डन चांस, साल में मिलेगी 9 लाख रु तक सैलेरी

|

नई दिल्ली, मई 29। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो यह खबर आपके काफी काम आएगी। देश की सबसे बड़ी बीमा कंपनी एलआईसी ने अपनी सब्सिडरी कंपनी एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड में एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो यह आपके लिए किसी गोल्डन से चांस से कम नहीं है। चुने जाने वाले आवेदकों की सालाना सैलेरी लाखों में होगी। आइए जानते हैं आवेदन का पूरा प्रोसेस और बाकी अन्य डिटेल।

 

सरकारी नौकरी पाने का शानदार मौका, 2 लाख रु तक होगी सैलेरी, ऐसे करें अप्लाई

सालाना मिलेंगे 9 लाख रु

सालाना मिलेंगे 9 लाख रु

बता दें कि एलआईसी हाउसिंग में सिर्फ 6 भर्तियां निकली हैं। इसलिए कॉम्पिटीशन तगड़ा होगा। सालाना सैलेरी 9 लाख रु होगी। अगर आप आवेदन करना चाहते हैं तो एलआईसी हाउसिंग की आधिकारिक वेबसाइट (www.lichousing.com) पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रोसेस 24 मई से चल रही है और 7 जून तक अप्लाई का मौका है। नौकरी के लिए चयनित उम्मीदवारों की भर्ती दिल्ली, कोलकाता, बैंगलोर, भोपाल और मुंबई में स्थित ब्रांचों में होगी।

टेस्ट और इंटरव्यू होगा

टेस्ट और इंटरव्यू होगा

आवेदनों में से सभी पात्र उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। फिर उन्हें ऑनलाइन टेस्ट देना होगा। ऑनलाइन टेस्ट की मेरिट सूची के आधार पर उम्मीदवारों को फिर से शॉर्टलिस्ट करके इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवारों का अंतिम चयन ऑनलाइन टेस्ट और इंटरव्यू के संयुक्त अंकों के आधार पर किया जाएगा।

जानिए एजुकेशन और आयु की लिमिट
 

जानिए एजुकेशन और आयु की लिमिट

नौकरी चाहने वालों को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 55 प्रतिशत के साथ सोशल वर्क / रूरल मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री होनी चाहिए। पोस्ट के लिए डिस्टेंस एजुकेशन, पार्ट टाइम और कॉरेसपोंडेंस की डिग्री पर विचार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी, 2021 को 23 से 30 वर्ष होनी चाहिए।

वर्क एक्सपीरियंस भी है जरूरी

वर्क एक्सपीरियंस भी है जरूरी

उम्मीदवारों के पास एक प्रतिष्ठित संगठन के साथ कम से कम एक वर्ष का वर्क एक्सपीरियंस होना चाहिए। वर्क एक्सपीरियंस प्रोजेक्ट लाइफ साइकिल मैनेजमेंट, परियोजना की निगरानी और मूल्यांकन, सीएसआर फाउंडेशनों/संगठनों में स्थिरता रिपोर्टिंग में होना चाहिए। एसोसिएट पद के लिए चयनित उम्मीदवारों को सालाना 6 से 9 लाख रुपये वेतन मिलेगा।

कैसे करें आवेदन

कैसे करें आवेदन

सबसे पहले एलआईसी एचएफएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं - www.lichousing.com और वहां होमपेज के टॉप पर मौजूद 'करियर' टैब पर क्लिक करें। उपलब्ध जॉब अपॉर्च्यूनिटीज का एक नया पेज खुल जाएगा। सीएसआर भर्ती के तहत "टू अप्लाई ऑनलाइन" के सामने उल्लिखित "क्लिक हेयर" पर क्लिक करें। जरूरी डिटेल के साथ आवेदन पत्र भरें और दस्तावेज अपलोड करें। सभी डिटेल की समीक्षा करने के बाद आवेदन फॉर्म जमा करें। भविष्य में उपयोग के लिए फॉर्म का प्रिंट आउट ले लें।

English summary

Golden chance to get job in LIC Housing salary up to Rs 9 lakh in a year

LIC has sought applications from eligible and interested candidates for recruitment to associate posts in its subsidiary company LIC Housing Finance Limited.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X