For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

झटका : दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु से इस रूट के लिए Flight किराया हुआ दोगुना

|

नई दिल्ली, अक्टूबर 1। अगर आप हवाई यात्रा करते हैं तो फिर आपके लिए एक बहुत बड़ी खबर हैं। दिवाली के मौके पर और छठ पूजा के मौके पर दिल्ली, बैंगलोर और मुंबई से दरभंगा आने वाले जो यात्री हैं। उनकी संख्या में बहुत अधिक वृद्धि हो रही हैं और ये वृद्धि लगातार हो रही हैं। जिस वजह से विमान के किराया दोगुना हो गया हैं।

 

Savings Account : बंद कराने से पहले निपटाएं ये काम, वरना होगा नुकसानSavings Account : बंद कराने से पहले निपटाएं ये काम, वरना होगा नुकसान

दिवाली के पहले प्रतिदिन 4 विमानों का आवागमन

दिवाली के पहले प्रतिदिन 4 विमानों का आवागमन

खबर के मुताबिक, इस रूट पर यात्रियों की संख्या बहुत अधिक बढ़ रही हैं। जिस वजह से विमान कंपनियों ने इस रूट पर एक्स्ट्रा विमान को उपलब्ध कराया हैं। 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक दिवाली से पहले लगातार दरभंगा-मुंबई के बीच तीन विमानों का संचालन 4 दिनों तक किया जाएगा।

छठ पूजा से प्रतिदिन 3 विमानों का आवागमन

छठ पूजा से प्रतिदिन 3 विमानों का आवागमन

वही छठ पूजा से पहले 28 अक्टूबर और 29 अक्टूबर को भी इस रूट पर प्रतिदिन 3 विमानों का आवागमन होगा। वही हम हैदराबाद व कोलकाता रूट पर विमानों के आवागमन की बात करें तो हैदराबाद व कोलकाता रूट पर नियमित रूप से एक-एक विमान का संचालन होगा। वही हम बैंगलोर रूट की बात करें तो इस रूट पर दो विमानों का संचालन किया जायेगा।

किराया विमानों का
 

किराया विमानों का

वही हम विमानों के किराए की बात करें तो 20 अक्टूबर को दिल्ली से दरभंगा का किराया 10,920 रूपये हैं और 22 अक्टूबर को दिल्ली से दरभंगा के लिए किराया की बात करें तो इसका किराया 20,156 रूपये पहुंच गया हैं। वही हम बैंगलोर से दरभंगा का किराया की बात करें तो बेंगलुरु से दरभंगा का किराया भी 9000 रूपये से 21 हजार रूपये तक चुकाना पड़ेगा और वही हम मुंबई से दर भंगा की किराए की बात करें तो आपको मुंबई से दर भंगा के लिए विमान के किराया 9 हजार रूपये से 21 हजार रूपये तक चुकाना पड़ेगा।

English summary

Flight fare for this route from Delhi Mumbai and Bangalore doubled

If you travel by air, then there is great news for you. There are travelers who come to Darbhanga from Delhi, Bangalore and Mumbai on the occasion of Diwali and Chhath Puja.
Story first published: Saturday, October 1, 2022, 21:26 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X