For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

200 रु के डिवाइस से घटेगा बिजली का बिल, रह जाएगा आधा

|

नई दिल्ली, सितंबर 29। गर्मी का मौसम जैसे ही शुरू होता हैं। बिजली का बिल भी बहुत अधिक आने लगता हैं। इसकी मुख्य वजह गर्मी के दिनों में एसी का अधिक उपयोग होता है। आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताएंगे। जिसकी सहायता से आप बिजली की काफी बचत कर सकते हैं। ये एक ऐसा उपकरण हैं जिसको बिजली के मीटर के साथ फिट करना है। यदि आप ऐसा करते हैं तो बिजली का बिल आधे से भी कम रह जायेगा।

 

करोड़पति बनने का आसान तरीका, हर महीने सिर्फ 1000 रु करने होंगे खर्चकरोड़पति बनने का आसान तरीका, हर महीने सिर्फ 1000 रु करने होंगे खर्च

इस डिवाइस में 78 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा हैं

इस डिवाइस में 78 प्रतिशत डिस्काउंट मिल रहा हैं

इस डिवाइस को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की फ्लिपकार्ट में एमआरपी 1250 रूपये हैं। आपको ये डिवाइस 78 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 275 रूपये में मिल जायेगा। इस डिवाइस का नाम जिलसे मैक्स पावर सेवर इलेक्ट्रिसिटी हैं। इस डिवाइस की बहुत अधिक मांग हैं इसी कारण से इस डिवाइस में इतना बड़ा डिस्काउंट आया हैं। अगर आप इस डिवाइस को आपके घर पर लगाते हैं तो फिर आपके बिजली का बिल काफी कम आने वाला हैं।

ये डिवाइस 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता हैं
 

ये डिवाइस 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता हैं

इस डिवाइस को लगाने से पहले आपको इंजीनियर से सलाह लेनी चाहिए। क्योंकि इंजीनियर ही चेक करके बता पाएगा कि ये डिवाइस आपके घर में फिट हो पाएगा या नहीं। इस डिवाइस को खास बात ये हैं कि इसे आप अपने घर पर या अपने ऑफिस में कही भी फिट कर सकते हैं। ये डिवाइस 7 दिन को रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता हैं।

75 प्रतिशत तक बिजली की बचत होती हैं

75 प्रतिशत तक बिजली की बचत होती हैं

कंपनी का दावा हैं कि यदि आप इस डिवाइस को अपने घर में इंस्टॉल करवाते हैं तो आपके घर कि 75 प्रतिशत तक बिजली की बचत होगी। यही वजह हैं कि आप इस डिवाइस को एसी या किसी भी अन्य उपकरण के साथ फिट कर सकते है। जो अधिक बिजली की खपत करता हैं। फिलहाल इस डिवाइस को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है। इसमें बहुत सारे बैंक ऑफर चल रहे हैं जिसके बाद आप इस डिवाइस को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं।

English summary

Electricity bill will be reduced by Rs 200 device it will be half

As soon as the summer season starts. Electricity bill also starts coming very high. The main reason for this is the use of AC more during the summer days. Today we will tell you some such ways.
Story first published: Wednesday, September 28, 2022, 12:22 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X