For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

कमाई का मौका : इन 5 शेयरों में है चांस, अगले हफ्ते लगाएं दांव

|
कमाई का मौका : इन 5 शेयरों में है चांस

Stock to invest next week : अगर आप शार्ट टर्म में बेहतर रिटर्न पाने की चाह रखते हैं, तो ब्रोकरेज फर्मो ने अगले सप्ताह कुछ शेयरो में निवेश करन की सलाह दी है। चलिए हम ब्रोकरेज फर्मों द्वारा सुझाए गए 5 शेयरों के बारे में आपको बताते हैं, जिनमें आप अगले सप्ताह निवेश कर सकते हैं।

 

आधी कीमत में Smart TV लेने का मौका, जानिए कहां सेआधी कीमत में Smart TV लेने का मौका, जानिए कहां से

सेंचुरी प्लायबोर्ड्स

सेंचुरी प्लायबोर्ड्स

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने 775 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ सेंचुरी प्लायबोर्ड्स के शेयर को खरीदने की सलाह दी है। हाउसिंग सेक्टर में डिमांड को देखते हुए सेंचुरी प्लायबोर्ड का शेयर पिक-अप के लिए अच्छी तरह से तैयार है। कंपनी के पास मजबूत बैलेंस शीट और प्रभावशाली रिटर्न रेशियो है। ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि कंपनी के मजबूत ब्रांड नाम और रिटर्न देने की क्षमता को देखते हुए हम 775 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ बॉय रेटिंग देते हैं।

हेल्थकेयर ग्लोबल

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने हेल्थकेयर ग्लोबल के शेयर को 360 रुपये प्रति शेयर के टारगेट प्राइस के साथ खरीदारी की सलाह दी है। ब्रोकरेज हाउस का कहना है कि हम स्टॉक पर सकारात्मक बने हुए हैं, क्योंकि कंपनी अपनी संपत्ति के उपयोग में सुधार और बैलेंस शीट को मजबूत करने पर ध्यान दे रही है। साथ ही कंपनी आगे के विकास के लिए भी तैयारी कर रही है। आईसीआईसीआई सिक्योरिटी ने 360 के टारगेट प्राइस के साथ कंपनी के शेयर को बॉय रेटिंग दी है।

वी-गार्ड में कर सकते हैं निवेश
 

वी-गार्ड में कर सकते हैं निवेश

आईसीआईसीआई डायरेक्ट ने वी-गार्ड के शेयर को 310 रुपये के टारगटे प्राइश के साथ खरीदने की सलाह दी है। आईसीआईसीआई डायरेक्ट का कहना है कि वित्त वर्ष 24 और वित्त वर्ष 25 के लिए शेयर 10.1 प्रतिशत और 11 प्रतिशत का मार्जिन दे सकता है। ब्रोकरेज फर्म के मुताबिक कंपनी के शेयर में रिटर्न देने की क्षमता है।

डालमिया भारत

आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज ने 2200 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ डालमिया भारत के शेयर को खरीदने की सलाह दी है। ब्रोकरेज फर्म का कहना है कि शेयर को खरीदने में जोखिम कम है।

मणप्पुरम फाइनेंस

मणप्पुरम फाइनेंस

मोनार्क कैपिटल ने मणप्पुरम फाइनेंस के स्टॉक को 160 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ मणप्पुरम फाइनेंस को खरीदने की सलाह दी है। मोनार्क कैपिटल का कहना है कि फर्म ने गोल्ड लोन के मार्केट में कंपनी के पकड़ और ग्रोथ की एक निश्चित रणनीति को महसूस किया है। ब्रोकरेज फर्म ने 160 के टारगेट प्राइस के साथ बॉय रेटिंग दी है।

English summary

Earning opportunity There is a chance in these 5 stocks place bets next week

Stock to invest next week: If you want to get better returns in the short term, then brokerage firms have advised to invest in some stocks next week.
Story first published: Saturday, December 17, 2022, 17:21 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X