For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

IPO में निवेश का मौका, कमाई के लिए तैयार रखें पैसा

|

DCX Systems IPO: शेयर मार्केट में हर साल बहुत सारी कंपनियां लिस्ट होती है इन कंपनियों में से कुछ कंपनियां लिस्ट होने के साथ ही निवेशकों को मालामाल कर देती हैं तो कुछ कंपनियों के आईपीओ में निवेशकों को नुकसान झेलना पड़ता है। अगर आप भी इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग में पैसे लगाने का इंतजार करते रहते हैं तो आपके पास निवेश करने का एक शानदार मौका आ रहा है। डीसीएक्स सिस्टम्स कंपनी का आईपीओ इसी महीने निवेशकों के लिए ओपन होने वाला है। यह कंपनी केबल, वायर मैन्युफैक्चरिंग (DCX Systems IPO) का कमा करती है। कंपनी ने आईपीओ के माध्यम से 500 करोड़ रुपए जुटाने का लक्ष्य रखा है।

 
IPO में निवेश का मौका, कमाई के लिए तैयार रखें पैसा

31 अक्टूबर से लगा सकेंगे पैसे (DCX Systems IPO Date)

डीसीएक्स सिस्टम्स ने आईपीओ का प्राइस बैंड 197-207 रुपये प्रति शेयर रखा है। कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक यह आईपीओ निवेशकों के लिए 31 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। 31 अक्टूबर से निवेशक इस इश्यू को सब्सक्राइब कर पाएंगे। आईपीओ में निवेश के लिए 2 नवंबर तक का सयम है। दो अक्टूबर तक निवेशक आईपीओ के लिए बीड कर सकेंगे। आपको बता दें की आईपीओ में 100 करोड़ रुपये की बिक्री पेशकश (OFS) भी होनी है। ओएफएस में प्रवर्तक एनसीबीजी होल्डिंग्स इंक और वीएनजी टेक्नोलॉजी हिस्सा लें सकेंगे।

IPO में निवेश का मौका, कमाई के लिए तैयार रखें पैसा

आईपीओ से पहले ग्रे मार्केट देखने को मिल रहा है उछाल

शेयर बाजार जानकारों का कहना है कि DCX सिस्टम्स के शेयर आज ग्रे मार्केट में मजबूती दिखा रहे हैं। जानकारों के अनुसार कंपनी के शेयर 80 रुपए के मजबूत प्रीमियम (GMP) की कमान संभाल रहे हैं। मिल रही जानकारी के अनुसार DCX सिस्टम्स कंपनी के शेयर अगले महीने शुक्रवार, यानी की 11 नवंबर, 2022 को स्टॉक एक्सचेंज बीएसई और एनएसई पर लिस्ट हो सकते हैं। अगर आप भी इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग में पैसे लगाने का इंतजार करते रहते हैं तो आपके पास निवेश करने का एक शानदार मौका आ रहा है।

English summary

DCX system bring IPO all you need to know

The IPO of DCX Systems Company is going to open for investors this month.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X