For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

2500 रुपये से भी कम के डाउन पेमेंट पर खरीदें Honda की ये Bike, मिलेगा 5000 रु का कैशबैक

|

नई द‍िल्‍ली: अगर आप भी होंडा की कोई नया स्कूटर/बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं जो ये खबर जरूर पढ़ लीजिए। कंपनियां अधिक से अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर्स और डिस्काउंट लाते रहती है। ग्राहकों की जरुरत को देखते हुए वाहन कंपनियों ने नए-नए ऑफर्स लागू किए हैं। होंडा अपने मशहूर स्कूटर एक्टिवा और साइन की खरीद पर भारी छूट दे रही है।

 
2500 रु से भी कम के डाउन पेमेंट पर खरीदें Honda की ये Bike

खरीदें केवल 2499 रुपये के डाउन पेमेंट पर
बात करें होंडा एक्टिवा कि तो ये स्‍कूटर ना सिर्फ कंपनी का, बल्की देश का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है। ग्राहकों को यह काफी पसंद भी आता है। जी हां टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा अपनी सबसे ज्यादा पॉप्युलर बाइक और स्कूटर पर शानदार ऑफर लेकर आई है। होंडा के अनुसार आप एक्टिवा और होंडा साइन टू-व्हीलर को केवल 2499 रुपये के डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते है।

 5 हजार रुपये का पाएं कैशबैक

5 हजार रुपये का पाएं कैशबैक

इसके अलावा इन दोनों ही वाहन पर आपको 100 फीसदी फाइनेंस का ऑफर भी मिल रहा है। जिस पर आपको केवल 6.5 प्रतिशत की दर से ब्याज देना होगा। बता दें कि अगर आप डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते है तो आपको 5 हजार रुपये तक कैशबैक मिल सकता है।

 होंडा शाइन की कीमत और खासियत
 

होंडा शाइन की कीमत और खासियत

बात करें अगर होंडा शाइन की तो ड्रम वेरिएंट और डिस्क वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत क्रमश: 68,812 रुपये और 73,512 रुपये है। कंपनी ने होंडा शाइन में सिंगल सिलेंडर और एयर कूल्ड सिस्टम दिया हुआ है। इसके अलावा इस बाइक में 125cc HET मोटर भी दिया गया है जिससे 10.59hp का पावर और 11Nm का टॉर्क उत्पन्न होता है। होंडा शाइन के इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है। जानकारी के मुताबिक होंडा का कहना है कि होंडा शाइन बीएस6 मॉडल से माइलेज में 14 फीसदी तक की बढ़ोतरी हो गई है। बेहतरीन फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम होने की वजह से बाइक का थ्रॉटल रिस्पॉन्स सटीक हो गया है।

होंडा एक्टिवा 6G की दो वेरिएंट्स, जानि‍ए कीमत और खास‍ियत

होंडा एक्टिवा 6G की दो वेरिएंट्स, जानि‍ए कीमत और खास‍ियत

होंडा एक्टिवा 6G दो वेरिएंट्स में है स्टैंडर्ड और डीएलएक्स में उपलब्ध है, जिनकी कीमत 66,816 रुपये और 68,316 रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह दो वेरिएंट और 8 कलर ऑप्शन में आता है। स्पेशल एडिशन होंडा एक्टिवा 6 जी एक नई कलर स्कीम में उपलब्ध है जिसे मैट मेच्योर ब्राउन कहा जाता है। इसमें कलर-मैच्ड ग्रैब रेल्स, उभरा हुआ 20 वीं एनिवर्सरी लोगो, गोल्डन एक्टिवा लोगो और बॉडीवर्क पर सिल्वर स्ट्राइप्स भी मिलते हैं। बता दें कि साल 2000 में आए एक्टिवा ब्रैंड की अब तक 2.5 करोड़ से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ग्राहकों को यह काफी पसंद आ रहा है। होंडा एक्टिवा 6G 20 स्पेशल एडिशन में आपको फुल-एलईडी हेडलैंप (DLX वेरिएंट), एक बाहरी फ्यूल फिलर कैप और एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. होंडा एक्टिवा स्पेशल एडिशन में मौजूदा एक्टिवा 6 जी वाला ही 110cc, फ्यूल-इंजेक्शन इंजन लगाया गया है जो 7.68bhp की मैक्सिमम पावर और 8.79Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसमें ड्रम ब्रेक्स के साथ ट्यूबलेस टायर दिए जाते हैं। स्कूटर में सेल्फ स्टार्ट के साथ एलईडी हेडलैंप्स, डबल लिड एक्सटर्नल फ्यूल फिल और टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन दिए गए हैं।

Bajaj : ये है 4 सबसे सस्ती मोटरसाइकिलें, जानि‍ए कीमत और फीचर्स

English summary

Buy Honda Shine And Activa At A Down Payment Of Only Rs 2499 Get A Cashback Offer Also

Buy Honda Shine And Activa At A Down Payment Of Only Rs 2499 Get A Cashback Offer Also
Story first published: Monday, March 1, 2021, 15:39 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X