For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Flipkart दे रहा फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका

|

नई द‍िल्‍ली: अगर आप स्मार्टफोन खरीदारी करना चाहते हैं तो आपके लिए बढ़‍िया खबर है। बता दें कि इस वक्त फ्लिपकार्ट पर एक खास ऑफर चल रहा है। फ्लिपकार्ट की बिक्री आमतौर पर रियायती मूल्य पर स्मार्टफोन प्रदान करती है। फ्लिपकार्ट ने ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी ने प्रतिद्वंद्वी अमेजन को टक्कर देते हुए ग्राहकों को कम बजट में बेहतरीन स्मार्टफोन खरीदने का ऑफर दे रहा है।

Flipkart दे रहा फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका

 

बिग बिलियन डेज़ सेल के लिए जानी जाने वाली कंपनी अब एक और अभियान लेकर आई है जिसमें मुफ्त स्मार्टफोन दिए जाएंगे। तो चल‍िए जानते है कि फ्लिपकार्ट पर मुफ्त में स्मार्टफोन कैसे खरीदें। फ्लिपकार्ट यूजर्स 17 जनवरी से मुफ्त में स्मार्टफोन खरीदने के लिए पात्र होंगे। कंपनी यूजर्स को फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक प्रोग्राम के तहत मुफ्त में फोन खरीदने का मौका दे रही है। इस कार्यक्रम के तहत, ग्राहक अपनी पसंद का स्मार्टफोन खरीद सकते हैं और 12 या 18 महीने के बाद 100 प्रतिशत पैसा कैशबैक म‍िलेगा।

फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक एक सदस्यता-आधारित सेवा है जो नए स्मार्टफोन की खरीद पर गारंटीड पेबैक प्रदान करती है। ग्राहक 17 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन खरीदने वक्‍त 12 महीने या 18 महीने की सब्सक्रिप्शन खरीद सकते हैं। ऐसा करने पर ग्राहकों को खरीद के दौरान भुगतान की गई राशि का 100 प्रतिशत प्राप्त करने में मदद करेगा।

फ्लिपकार्ट पर मुफ्त में स्मार्टफोन कैसे खरीदें

  • सबसे पहले अपने फ्लिपकार्ट खाते में लॉगिन करें।
  • वह स्मार्टफोन चुनें जिसे आप खरीदना चाहते हैं।
  • अपनी पसंद (गोल्ड, सिल्वर, ब्रोंज़) का फ्लिपकार्ट स्मार्टपैक चुनें।
  • सदस्यता अवधि (12 महीने या 18 महीने) का चयन करें।

स्मार्टपैक का मासिक शुल्क 399 रुपये से शुरू

ग्राहकों को स्मार्टफोन की पूरी राशि का भुगतान करने की आवश्यकता है, इसके बाद स्मार्टपैक का मासिक शुल्क 399 रुपये से शुरू होता है। स्मार्टपैक खरीदने के बाद ग्राहकों को SonyLIV, जी5 प्रीम‍ियम, वूट सिलेक्ट, ज़ोमेटो प्रो जैसी सेवाएं प्रदान करती हैं जो कि ग्राहक अपने पसंद से सलेक्‍ट कर सकते है।

 

एक बार जब आपकी सदस्यता अवधि समाप्त हो जाती है, और अगर आपका फोन चालू कंड‍िशन में है तो आप उसे र‍िर्टन कर पैसे वापस पा सकते है। फोन वर्किंग कंड‍िशन में होना चाहिए और फोन स्क्रीन पर IMEI नंबर दिखाई देना चाहिए। स्मार्टपैक योजना के आधार पर, डिवाइस वापस करते ही आपको पैसे वापस मिल जाएंगे। गोल्ड प्लान 100 प्रतिशत मनीबैक प्रदान करता है, जबकि सिल्वर प्लान 80 प्रतिशत मनीबैक प्रदान करता है। फ्लिपकार्ट ब्रोंज पैक ग्राहकों को अपने स्मार्टफोन की खरीद पर 60 प्रतिशत की धन वापसी की पेशकश करेगा।

आधे से भी कम कीमत में यहां से खरीदें इन बड़ी कंपन‍ियों के Smart TV

English summary

Buy A Smartphone For Free With Flipkart Smartpack Subscription Service

E-commerce website Flipkart customers will be eligible to buy smartphones for free from January 17.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?