For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts
Read more about: bank emi बैंक

संकट के दौर में ग्राहकों को इस Bank ने दिया तोहफा, कम हो जाएगी EMI

|

नई दिल्ली, अप्रैल 22। कोरोना संकट के बीच ग्राहकों को राहत देते हुए प्राइवेट सेक्टर के बैंक आरबीएल ने लोन की ब्याज दरें घटा दी है। अब बैंक के ग्राहकों को पहले मुकाबले कम ईएमआई चुकानी होगी। बैंक की ओर से नई ब्याज दरों को आज से लागू कर दिया है। बैंक ने ब्याज दरों में 0.25 फीसदी से लेकर 0.35 फीसदी तक की कटौती की है। यह कमी सभी अवधी की लोन दरों पर की गई है। जरूरी खबर : बैंकों के समय में बड़ा बदलाव, जानें अब कब तक होगा काम

 

संकट के दौर में ग्राहकों को इस Bank ने दिया तोहफा

हर महीने ईएमआई पर होगी बचत
आरबीएल के इस फैसले के बाद बैंक के ग्राहकों की ईएमआई में 0.35 फीसदी तक की कमी आ सकती है। यानी की अब आपको कम ईएमआई देनी होगी। बता दें कि इसकी जानकारी मोबाइल बैंकिंग या फिर इंटरनेट बैंकिंग के जरिए ली जा सकती है। अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक https://drws17a9qx558.cloudfront.net/document/mclr-base-rate-plr/mclr-rates-april-22-2021.pdf पर विजिट कर सकते हैं।

आज से लागू हो गए हैं नए रेट्स
समयावधि नई दरें मार्च में दरें

  • ओवरनाइट 7.65 फीसदी 8 फीसदी
  • एक महीने 7.75 फीसदी 8 फीसदी
  • तीन महीने 7.85 फीसदी 8.10 फीसदी
  • छह महीने 8.05 फीसदी 8.35 फीसदी
  • एक साल 8.40 फीसदी 8.65 फीसदी

सबसे कम ब्याज दरें
आपको बता दें कि बीते हफ्ते कोटक महिंद्रा बैंक ने दवा किया था कि वो 6.65 फीसदी की दर के साथ देश में सबसे सस्ता होम लोन दे रहे है। कोटक महिंद्रा बैंक के मुताबिक, खास ऑफर के तहत 31 मार्च तक 6.65% की ब्याज दर पर लोन देने का फैसला किया था। जिसे अब बैंक ने आगे बढ़ा दिया है। इस महीने की शुरुआत में देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक एसबीआई ने होम लोन की ब्याज दर को 6.70 से बढ़ाकर फिर से 6.95% किया था। इससे पहले बैंक खास ऑफर के तहत 31 मार्च 2021 तक 6.70% पर लोन दे रहा था।

English summary

Big Relief RBL Bank Has Cut MCLR Rates In April

Private sector RBL Bank has given relief to the customers in the rapidly spreading corona crisis across the country. The bank has cut interest rates from 0.25 per cent to 0.35 per cent.
Story first published: Thursday, April 22, 2021, 18:28 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X