For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

कमाल : ये कंपनी शेयरधारकों को देगी Discount शॉपिंग वाउचर, मिलेगी भारी छूट

|

नई दिल्ली, सितंबर 08। फुटवियर रिटेलर मेट्रो ब्रांड्स ने कहा कि कंपनी अपने शेयरधारकों को 'डिस्काउंट वाउचर' देने का निर्णय लेने जा रही है। वाउचर का उपयोग करके प्रत्येक शेयरधारक कंपनी के उत्पादों पर 15 प्रतिशत की छूट के हकदार होंगे। यह डिस्कउंट वाउचर कंपनी के सभी उत्पादों पर लागू होगा।

 

सीधी बात : वित्त मंत्री ने बताईं Modi सरकार की प्राथमिकता, नौकरी देना है मुख्य कामसीधी बात : वित्त मंत्री ने बताईं Modi सरकार की प्राथमिकता, नौकरी देना है मुख्य काम

15 प्रतिशत मिलेगा डिस्काउंट

15 प्रतिशत मिलेगा डिस्काउंट

कंपनी ने कहा कि हमें यह सूचित करते हुए खुशी हो रही है कि मेट्रो अपने सभी शेयरधारकों को उनके प्यार और प्रशंसा के लिए एक छोटे टोकन के रूप में" डिस्काउंट वाउचर "भेजने का प्रस्ताव कर रही है। ये वाउचर प्रत्येक शेयरधारक को पंद्रह प्रतिशत की छूट दिलाएगा। निवेशक मेट्रो के उत्पाद जैसे कि मेट्रो, मोची, वॉकवे, क्रोक्स और फिटफ्लॉप से खरीदारी पर यह छूट पा सकेंगे। कंपनी ने बताया कि वाउचर का विवरण शेयरधारकों के पंजीकृत ईमेल-आईडी पर भेजा जाएगा।

मेट्रो की सभी कंपनियों पर मिलेगा लाभ
 

मेट्रो की सभी कंपनियों पर मिलेगा लाभ

कंपनी मेट्रो, मोची, वॉकवे, दा विंची और जे फोंटिनी जैसे फुटवियर के साथ-साथ क्रॉक्स, स्केचर्स, क्लार्क्स, फ्लोर्सहाइम और फिटफ्लॉप जैसे कुछ तीसरे पक्ष के ब्रांडों की खुदरा बिक्री करती है। मेट्रो ब्रांड्स अपने स्टोर्स पर बेल्ट, बैग, मोजे, मास्क और वॉलेट जैसी एक्सेसरीज भी रखते हैं। जून 2022 की समाप्त पहली तिमाही में 105.7 करोड़ रुपए का शुद्ध लाभ दर्ज किया है। पिछले साल कंपनी को जून तिमाही में 12 करोड़ रुपए का नुकसान सहना पड़ा था।

मेट्रो के स्टॉक ने दिया है बेहतर रिटर्न

मेट्रो के स्टॉक ने दिया है बेहतर रिटर्न

मेट्रो ब्रांड्स के शेयरों ने पिछले साल दिसंबर में शेयर बाजार में शुरुआत की थी और लिस्टिंग के बाद से ही स्टॉक 74 प्रतिशत से अधिक ऊपर है। मेट्रो ब्रांड्स के तीन दिवसीय आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) को सदस्यता के अंतिम दिन 3.64 गुना अभिदान मिला। कंपनी का आईपीओ 10 दिसंबर को खुला और 14 दिसंबर को बंद हुआ। शेयर बिक्री में ₹295 करोड़ का एक नया निर्गम और बिक्री के लिए एक प्रस्ताव था।

English summary

Amazing This company will give discount shopping vouchers to the shareholders you will get huge discount

Footwear retailer Metro Brands said the company is going to take a decision to offer "discount vouchers" to its shareholders. Using the voucher, each shareholder will be entitled to a discount of 15 per cent on the company's products.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X