For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

गजब का मौका : Ola इलेक्ट्रिक स्कूटर हो गए सस्ते, इतने घटे दाम

|

नई दिल्ली, सितंबर 28। इलेक्ट्रिक व्हीकल्स की मांग भारत में बहुत तेजी से बढ़ रही हैं। वाहन निर्माता कंपनी इस मांग को देखते हुए। चार पहिया वाहन को बाजार में उतार रही हैं। उसके साथ-साथ 2 पहिया वाहन को भी मार्केट में उतार रही हैं। इलेक्ट्रिक व्हीकल्स कैटेगरी की बात करें तो टू व्हीलर की मांग बहुत अधिक हैं। ओला भी इलेक्ट्रिक टू व्हीलर ओला एस1 स्कूटर के साथ बाजार में अपनी पकड़ बनाने की कोशिश कर रही हैं। इसी बीच ओला फेस्टिव सीजन के मौके पर बेहतर ऑफर की पेशकश कर रही हैं। उसने इलेक्ट्रिक स्कूटर के दाम कम कर दिए हैं। यदि आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं ये आपके लिए एक बेहतरीन मौका हो सकता हैं।

 

LIC : UPI से भी भर सकेंगे पॉलिसी प्रीमियम, पहले करना होगा ये कामLIC : UPI से भी भर सकेंगे पॉलिसी प्रीमियम, पहले करना होगा ये काम

अगस्त में शुरू हुई थी बुकिंग

अगस्त में शुरू हुई थी बुकिंग

ओला ने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर बाजार में अपनी पकड़ बनाने के लिए बहुत तेजी से निवेश किया हैं। ओला ने इलेक्ट्रिक टू व्हीलर सेगमेंट में अपने 2 स्कूटर को मार्केट में उतारा हैं उन स्कूटर्स के नाम ओला एस1 और ओला एस1 प्रो ओला एस1 की बुकिंग की बात करें तो इसकी बुकिंग अगस्त महीने में शुरू हो गई थीं इसकी डिलीवरी अब कस्टमर्स को दी जा रही हैं। ओला ने नवरात्रि और दशहरा के मौके पर फेस्टिव ऑफर की पेशकश की है

10 हजार रु की मिल रही छूट
 

10 हजार रु की मिल रही छूट

अपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री को बढ़ाने ले लिए ओला ने बेहद ही शानदार ऑफर लेकर आया हैं। इसके मुताबिक, ओला एस1 स्कूटर को खरीदी पर आपको सीधा 10 हजार रु की छूट मिल रही हैं। इस स्कूटर की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 99,999 रूपये हैं। यदि फेस्टिव सीजन पर इस स्कूटर को खरीदते हैं तो आपको ये स्कूटर 10 हजार रूपये सस्ता यानी 89,999 रूपये में अपना बना सकते हैं।

फुल चार्ज होने में 5 घंटे लगते है

फुल चार्ज होने में 5 घंटे लगते है

ओला एस1 स्कूटर आपको 5 कलर विकल्प के साथ मिलती हैं। कंपनी के मुताबिक इस स्कूटर को 95 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चलाया जा सकता हैं। इस स्कूटर को केवल 3.8 सैकंड में 40 किमी की स्पीड पकड़ी जा सकती हैं। यदि आप इस स्कूटर को एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं तो फिर आप इसको 128 किमी तक चला सकते हैं। इसके पूरा डिस्चार्ज हो जाने के बाद इसको पूरा चार्ज होने में 5 घंटे का समय लगता हैं।

English summary

Amazing Opportunity Ola Electric Scooters Get Cheaper Prices Reduced

The demand for electric vehicles is increasing very fast in India. In view of this demand, the vehicle manufacturer. Launching four wheelers in the market. Along with that, 2 wheelers are also being launched in the market.
Story first published: Wednesday, September 28, 2022, 19:34 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X