For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

अजब-गजब : 5 पैसे में मिल रही 35 व्यंजनों वाली थाली, आप भी करें टेस्ट

|
5 पैसे में मिल रही 35 व्यंजनों वाली थाली, करें टेस्ट

35 Item Thali for 5 Paise : खाने की थाली, जो रेस्टोरेंट में मिलती है, की कीमत 150 रु तक होती है। स्पेशल थाली उससे भी महंगी होती है। मगर यदि आपको मात्र 5 पैसे में खाने की थाली मिले तो कैसा रहेगा? जी हां एक रेस्टोरेंट ऐसा है जो मात्र 5 पैसे में खाने की शानदार थाली की पेशकश कर रहा है और जब हम शानदार कह रहे हैं तो इसका मतलब है कि ये कोई ऐसी-वैसी थाली नहीं है। आगे जानिए कहां मिल रही है ये थाली और इसमें कितने व्यंजन हैं।

 

अजब-गजब दुनिया : इस महिला ने 6 करोड़ रु कर दिए दान, परिवार को नहीं दिया कुछ, जानिए क्योंअजब-गजब दुनिया : इस महिला ने 6 करोड़ रु कर दिए दान, परिवार को नहीं दिया कुछ, जानिए क्यों

35 व्यंजन वाली थाली

35 व्यंजन वाली थाली

जिस थाली की हम बात कर रहे हैं वो है 35 व्यंजनों वाली थाली। आंध्र प्रदेश स्थित एक रेस्तरां ने बीते गुरुवार को एक अद्भुत खाने की थाली की पेशकश की है। ये थाली मात्र 5 पैसे में पेश की जा रही है और यह एक असीमित थाली है। राजभोग रेस्तरां विजयवाड़ा में स्थित है। इसने ग्राहकों को 35 अलग-अलग व्यंजनों वाली असीमित थाली परोसने की शुरुआत की है, जिसकी कीमत मात्र 5 पैसे है।

कौन है रेस्टोरेंट का मालिक
 

कौन है रेस्टोरेंट का मालिक

इस रेस्टोरेंट के मालिक मोहित हैं। एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार उनका यह कार्यक्रम बहुत सफल रहा। जितनी भीड़ आई उन्हें इतनी भीड़ की उम्मीद नहीं थी। वे केवल 300-400 ग्राहकों की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उनकी पोस्ट वायरल हो गई और उनका यह ऑफर तीन दिनों के भीतर प्रसिद्ध हो गया। उनके यह प्रचार का एक बहुत ही अनूठा तरीका रहा। उन्होंने 5 पैसे के ऑफर के साथ प्रचार किया।

पहली 50 थाली मुफ्त

पहली 50 थाली मुफ्त

मोहित ने पहली 50 थाली मुफ्त में दी, जिन्होंने 5 पैसे के सिक्के से इसे खरीदा। वहीं 1,000 से अधिक ग्राहकों के लिए, मोहित ने थाली पर 50 प्रतिशत से अधिक की छूट दी। इससे उन्हें एक बड़ी सफलता मिली। यह एक असीमित थाली है जिसमें 35 अलग-अलग व्यंजन हैं जो गुजराती, राजस्थानी और उत्तर भारतीय हैं।

ये रही सबसे खास बात

ये रही सबसे खास बात

राजभोग रेस्तरां की को-ओनर दीप्ति के मुताबिक ऑफर की असल वजह थी कि वे वहां राजस्थानी, गुजराती और उत्तर भारतीय थाली परोसते हैं, लेकिन विजयवाड़ा में, दक्षिण भारतीय भीड़ बहुत है, इसलिए उनका विचार दक्षिण भारत की भीड़ तक भी पहुंचना है। इसलिए उन्होंने 5 पैसे में थाली की पेशकश की। वैसे उनकी थाली की कीमत है 420 रु, लेकिन उनके पास पहले दिन 1,000 से अधिक ग्राहक ऐसे आए जिन्होंने 210 रु प्रति थाली के हिसाब से थाली परोसी गयी। इस ऑफ़र की खास बात यह रही कि उनके पास 'मंडप' नाम का एक कन्वेंशन हॉल था जो पहली मंजिल पर है। इसलिए उन्होंने इन फूड आइटम्स को मंडप में रखना चाहा और लोगों को दिखाना चाहा कि उनका रेस्तरां इस प्रकार का भोजन परोसता है।

दिल्ली में आया था खास ऑफर

दिल्ली में आया था खास ऑफर

17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्मदिन था। उस दिन दिल्ली का एक रेस्टोरेंट प्रधानमंत्री के जन्मदिन के मौके एक खास 56 इंच की थाली परोस रहा था। यह एक चैलेंज था। जो भी इस थाली को 40 मिनट में पूरा खाकर फिनिश करता उसे रेस्टोरेंट 8.5 लाख रु का इनाम देता।

English summary

Amazing A plate with 35 dishes is available for 5 paise you can also test

Rajbhog Restaurant is located in Vijayawada. It has started serving customers unlimited thalis of 35 different dishes, which cost only 5 paise.
Story first published: Sunday, December 4, 2022, 15:29 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X