For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Airtel भी दे रही घर बैठे कमाई का मौका, जानिए क्या करना होगा

|

नई दिल्ली, सितंबर 27। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम ऑपरेटर कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए 999 रु वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान लाया हैं। इस प्लान के साथ कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक न्यू एडिशनल बेनिफिट्स पेश किया हैं। जिसके साथ ग्राहकों को अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता हैं। मगर अब इस प्लान के साथ एयरटेल ने नया 'रिवार्ड्समिनी' एडिशनल बेनिफिट्स जोड़ा है। ये जो बेनिफिट सेक्शन हैं। इसके तहत एयरटेल रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन के साथ और एयरटेल पेमेंट्स बैंक के साथ ज्यादा बचत करने के लिए कहता हैं।

 

Festive Season में खरीदना है इक्लेक्ट्रिक स्कूटर, तो पहले चेक करें Hero की प्राइस लिस्टFestive Season में खरीदना है इक्लेक्ट्रिक स्कूटर, तो पहले चेक करें Hero की प्राइस लिस्ट

80 रु तक कैशबैक मिलता हैं

80 रु तक कैशबैक मिलता हैं

हर 3 महीने में एयरटेल अपने ग्राहकों को रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन 99 देता है। यदि आप इसका फायदा लेना चाहते हैं तो फिर आपको एयरटेल पेमेंट्स बैंक का ग्राहक होना चाहिए। इस सब्सक्रिप्शन के साथ पेमेंट्स बैंक की सहायता से वॉलेट में पैसे लोड करते हैं, खरीददारी करते हैं या फिर बिल का भुगतान करते हैं तो फिर इसमें 80 रूपये तक का कैशबैक मिलता हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को एक वर्चुअल डेबिट कार्ड मिलता हैं। इसकी सबसे खास बात हैं कि ग्राहक इसमें स्विफ्ट सिस्टम की सहायता से ग्राहक अनलिमिटेड डिपॉजिट कर सकते हैं।

डेटा मिलेगा 2.5 जीबी प्रतिदिन
 

डेटा मिलेगा 2.5 जीबी प्रतिदिन

टेलिकॉम टॉक के मुताबिक, एयरटेल के इस 999 रु के प्लान के साथ ग्राहकों को प्रतिदिन 2.5जीबी डाटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। इसने अमेजन प्राइम, एयरटेल स्ट्रीम और रिवार्ड्समिनी सब्सक्रिप्शन अन्य एयरटेल थैंक्स बेनिफिट्स भी 84 दिन के लिए मिलते हैं।

उपयोग कर सकते हैं थर्ड पार्टी ऐप का

उपयोग कर सकते हैं थर्ड पार्टी ऐप का

यदि आप ये रिचार्ज करना चाहते हैं तो फिर इसको आप एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट से या फिर माय एयरटेल आप की सहायता से कर सकते हैं। यदि आप एयरटेल के 999 रूपये वाले रिचार्ज करना चाहते हैं तो फिर आप थर्ड पार्टी ऐप की सहायता से भी रिचार्ज कर सकते हैं।

English summary

Airtel is also giving a chance to earn from home know what to do

The country's second largest telecom operator Airtel has brought a prepaid recharge plan of Rs 999 for its customers. With this plan, the company has introduced a new additional benefit for its customers.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X