For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Airtel : करोड़ों लोगों को Free में दे रही रिचार्ज, जानिए आपको मिलेगा या नहीं

|

नई दिल्ली, मई 17। भारती एयरटेल ने महामारी के दौरान कनेक्टेड रहने में मदद करने के लिए 5.5 करोड़ कम आय वाले ग्राहकों को 49 रुपये का रिचार्ज पैक मुफ्त में देने का ऐलान किया है। कंपनी 5.5 करोड़ कम इनकम वाले लोगों को फ्री में 49 रु वाला रिचार्ज देगी, ताकि वे अपने के साथ मोबाइल के जरिए जुड़े रहें। एयरटेल के 49 रु वाले प्लान में ग्राहकों को 38 रु के टॉकटाइम के अलावा 100 एमबी डेटा भी मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होती है। 5.5 करोड़ लोगों को फ्री में 49 रु का पैक देने के लिए एयरटेल 270 करोड़ रु खर्च करेगी।

 

Jio : करोड़ों ग्राहकों के लिए Free है ये स्पेशल सर्विस, आएगी बहुत काम, ऐसे करें एक्टिवेट

इस प्लान में मिलेगा डबल बेनेफिट

इस प्लान में मिलेगा डबल बेनेफिट

एक तरफ जहां एयरटेल 5.5 करोड़ लोगों को फ्री में 49 रु वाला पैक देगी। वहीं कंपनी ने 79 रु वाले प्लान के लिए भी एक अहम ऐलान किया है। कंपनी अपने 79 रु वाले प्लान में 128 रु का टॉकटाइम बैलेंस दे रही है। जबकि वैसे इस प्लान में सिर्फ 64 रु का टॉकटाइम मिलती है। इस प्लान में पहले की तरह 200 एमबी डेटा मिलता रहेगा। ये प्लान भी 28 दिन तक चालू रहता है।

किसे मिलेगा फायदा

किसे मिलेगा फायदा

कंपनी ने कहा कि आने वाले सप्ताह में एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को ये दोनों बेनेफिट मिलेंगे। फरवरी के आंकड़ों के अनुसार भारती एयरटेल के पास लगभग 34 करोड़ मोबाइल ग्राहक हैं। कंपनी के ऐलान से अधिकतर ग्रामीण इलाकों के लोगों को फायदा होगा। एयरटेल ने पिछले साल लॉकडाउन लगने के बाद भी ऐसे ही फ्री टॉकटाइम दिया था।

जियो भी दे रही फ्री बेनेफिट
 

जियो भी दे रही फ्री बेनेफिट

एयरटेल से जियो भी ऐसा ही ऐलान कर चुकी है। कंपनी ने ऐलान किया है कि जियो फोन ग्राहक अगर अपना फोन रिचार्ज नहीं करा पा रहे हैं, तो कपंनी उनको रोज 10 मिनट यानी एक महीने में 300 मिनट का फ्री टॉकटाइम देगी। वहीं इस दौरान इनकमिंग कॉल फ्री रहेगी। रिलायंस जियो की यह स्कीम महामारी संकट के दौरान जारी रहेगी।

मिलेगा डबल फायदा

मिलेगा डबल फायदा

अगर जियो ग्राहक अपना मोबाइल अगर चार्ज नहीं करा पा रहे हैं, तो भी उनका फोन चलता रहेगा। वे फ्री में कॉल करते रहेंगे। अगर कोई अपना मोबाइल फोन चार्ज कराता है, तो उसे उसी कीमत का एक रीचार्ज फ्री में दिया जाएग। यह फ्री वाला रीचार्ज आपके पहले वाले रिचार्ज के खत्म होने के बाद अपने आप एक्टिव हो जाएगा। यह कंपनी का डबल बेनेफिट ऑफर है।

जियो फोन के रिचार्ज प्लान

जियो फोन के रिचार्ज प्लान

जियो फोन के रिचार्ज प्लान की शुरुआत 75 रुपये से होती है। इस प्लान में आपको 28 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। साथ ही इसमें आपको रोज 0.1 जीबी डेटा मिलता है। 125 रुपये के रिचार्ज प्लान की भी वैधता 28 दिनों की है, और इसमें हर दिन 0.5 जीबी डेटा मिलता है। 28 दिनों की वैधता वाले 155 रुपये के रिचार्ज प्लान के तहत हर दिन 1 जीबी डेटा मिलता है। 185 रुपये के रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिनों की है, और इसमें हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है। पूरे साल का जियोफोन रिचार्ज प्लान भी आता है। 336 दिनों की वैधता वाला यह प्लान 749 रुपये में आता है।

English summary

Airtel giving Recharge to millions of people for free know whether you will get it or not

While Airtel will give a pack of Rs 49 to 5.5 crore people for free. At the same time, the company has also made an important announcement for the Rs 79 plan. The company is giving a talk time balance of Rs 128 in its Rs 79 plan.
Story first published: Monday, May 17, 2021, 16:55 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X