बिना पैसे दिए महीने भर करिए ऑनलाइन शॉपिंग!

Written By: Ashutosh
Subscribe to GoodReturns Hindi

जितना चाहिए उतना किराने का सामान खरीदिए और महीने के अंत में पैसे चुकाइए। ऑनलाइन ग्रोसरी शॉपिंग पोर्टल ग्रोफर्स ने नई पोस्टपेड सेवा शुरू की है। इसके तहत आप महीने में जितना चाहें, उतनी राशन खरीद सकते हैं और महीने के अंत में इसके बिल का एक साथ भुगतान कर सकते हैं। ग्रोफर्स ने ग्राहकों को इस सेवा का लाभ देने के लिए ऑनलाइन लेंडिंग प्लैटफॉर्म सिंपल के साथ साझेदारी की है।

सिर्फ पुराने ग्राहकों को मिलेगा फायदा

कंपनी इस तरह से सामान मंगाने की सुविधा केवल उन्हीं लोगों को देगा जो काफी लंबे समय से उसके ऐप पर सामान मंगाते रहे हैं। आगे चल कर ग्रोफर्स अपने सभी ग्राहकों के लिये पोस्टपेड ग्रॉसरी खरीदने पर सिंपल भुगतान विकल्प सेवा का विस्तार करेगा।

बाद में सभी ग्राहकों को मिल सकता है फायदा

आगे चल कर ग्रोफर्स अपने सभी ग्राहकों के लिये पोस्टपेड ग्रॉसरी खरीद की सिंपल भुगतान विकल्प सेवा का विस्तार करेगा। ग्रोफर्स आनलाइन सुपरमार्केट प्लेटफार्म ग्राहकों को किराना, फल, सब्जी, सौंदर्य, स्वास्थ्य, घरेलू देखभाल, शिशु की देखभाल, पालतू पशु की देखभाल, मांस और समुद्री भोजन जैसी श्रेणियों में उत्पादों की पेशकश करता है और घर पर सामान की आपूर्ति करता है।

सिर्फ इन शहरों में है ये सुविधा

ग्रोफर्स फिलहाल देश के जिन प्रमुख शहरों में अपनी सर्विस दे रहा है उनमें दिल्ली, आगरा, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता, लखन, लुधियाना, नागपुर, नोएडा, गाजियाबाद और वडोदरा समेत 25 शहर शामिल हैं।

महीने के अंत में कर सकते हैं भुगतान

कंपनी की एक विज्ञप्ति के मुताबिक वालेट सेवा सिंपल द्वारा अब उसके ग्राहक महीने में किसी भी समय किराने का सामान और अन्य वस्तुएं खरीद सकते हैं और महीने के अंत में सिंपल के विकल्प के साथ एक बिल के जरिए पूरी राशि का भुगतान कर सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस पोस्ट पेड सेवा का लक्ष्य ग्राहकों के लिये मासिक वेतन के प्रारंभिक दिनों में खरीदारी को सुगम बनाना है।

English summary

Post Paid Facility For Online Supermarket Grofors Customers

Post Paid Facility For Online Supermarket Grofors Customers,
Story first published: Thursday, December 7, 2017, 23:51 [IST]
Please Wait while comments are loading...
Company Search
Enter the first few characters of the company's name or the NSE symbol or BSE code and click 'Go'
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?

Find IFSC

Get Latest News alerts from Hindi Goodreturns