फोटो खीचिए और भेज दीजिए Xiaomi को मिलेंगे 19 लाख रुपए

Written By: Pratima
Subscribe to GoodReturns Hindi

अगर आप भी बिना कुछ किए पैसे कमाना चाहते हैं तो श्‍योओमी फोन आपके लिए यह अवसर लेकर आया है। चीनी कंपनी श्‍याओमी अपने कस्‍टमर के लिए फोटोग्राफी चैलेंज लेकर आई है। इसमें पार्टिसिपेंट को फोटोशूट सबमिट करना होगा। जिसमें विनर को 19 लाख 64 हजार रुपए अवॉर्ड के तौर पर मिलेंगे।

20 अक्‍टूबर से 11 दिसंबर तक चलेगी प्रतियोगिता

तो अगर आप भी अपनी फोटो खिचाने के शौकीन है तो अपने हाथ से इस अवसर को जाने मत दीजिएगा। कंपनी यह प्रतियोगिता भारत, रसिया, विएतनाम और इंडोनेशिया में ऑर्गनाइज कर रही है। यह इवेंट 20 अक्‍टूबर से शुरु होकर 11 दिसंबर तक चलेगा।

ये लोग कर सकते हैं पार्टिसिपेट

इस प्रतियोगिता में Xiaomi Mi A1 के यूजर ही पार्टिसिपेट कर सकते हैं। इस स्‍मार्टफोन को कंपनी ने सितंबर में लॉन्‍च किया था। इसके प्रमोशन के लिए ही कंपनी यह इवेंट कर रही है। पार्टिसिपेंट को Mi A1 से ही फोटो शूट करना होगा और उसे कॉम्‍पीटिशन में भेजना होगा।

ऐसे कर सकते हैं पार्टिसिपेट

इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रतिभागी को एमआई की वेबसाइट पर जाकर खुद को रजिस्‍टर करना होगा। इसमें कॉन्‍टैक्‍ट इंफॉर्मेशन के साथ ही प्रोफाइल फोटो लगानी होगी। फोटो के लिए अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई है। इसमें लाइफ स्‍टाइल, नेचर, एनिमल्‍स, लैंडस्‍केप, पीपल के साथ ही और भी कई अन्‍य कैटेगरी हैं। बेस्‍ट फोटो का सलेक्‍शन कमेटी करेगी। तो वहीं जीतने वाले का नाम 20 दिसंबर को घोषित किया जाएगा।

विनर को मिलेाग 19 लाख 64 हजार रुपए

जो इस प्रतियोगिता को जीतेगा उसे 19 लाख 64 हजार रुपए का ईनाम मिलेगा। सेकंड में दो विनर्स अनाउंस होंगे, इन्‍हें 6 हजार 54,500 रुपए की राशि मिलेगी। तीसरे नंबर में तीन विजेताओं का नाम होगा जिसमें तानों लोगों को 3 लाख 27 हजार रुपए मिलेंगे। कंपनी हर रीजन के टॉप 5 यूजर्स को भी चुनेगी। इनमें से हर एक को Mi A1 दिया जाएगा।

English summary

Xiaomi announces photo challenge winners can get 19 lakhs rupees

Here you can read about Xiaomi photography compition.
Please Wait while comments are loading...
Company Search
Enter the first few characters of the company's name or the NSE symbol or BSE code and click 'Go'
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?

Find IFSC