For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Business Idea : निवेश सिर्फ 50 हजार रु और कमाई करोड़ों में, आप भी कर सकते हैं शुरू

|

नई दिल्ली, अक्टूबर 1। अगर आप नौकरी करते हैं और आप नौकरी के पेशे से निकलकर अपना कोई व्यापार करने का विचार कर रहे हैं। जिस बिजनेस से आपकी एक बेहतर कमाई हो तो फिर हम आपको एक बिजनेस आइडिया बताने जा रहे हैं। जिस बिजनेस को करके आप लाखो करोड़ों रूपये की कमाई कर सकते हैं। चलिए जानते हैं इस बिजनेस के बारे में सारी जानकारी।

 

छुट्टियों का महीना : अक्टूबर में 21 दिन Bank और 13 दिन बंद रहेंगे शेयर बाजारछुट्टियों का महीना : अक्टूबर में 21 दिन Bank और 13 दिन बंद रहेंगे शेयर बाजार

कैसे शुरू करें बिजनेस

कैसे शुरू करें बिजनेस

इस शानदार बिजनेस को आप घर बैठे भी शुरू कर सकते हैं यदि आपको डिजाइनिंग आती है तो फिर आप इस शानदार बिजनेस को शुरू कर सकते हैं। इस बिजनेस का नाम डिजिटल होडिंग बिजनेस हैं। अगर आप इस बिजनेस को शुरू करते हैं तो फिर आपको इस बिजनेस को शुरू करने में अधिक लागत भी नही आने वाली हैं और आप जगह की समस्या नहीं होने वाली हैं। आप इस बिजनेस को एक कमरे से ही शुरू कर सकते हैं।

सोशल मीडिया से भी ऑर्डर ले सकते हैं
 

सोशल मीडिया से भी ऑर्डर ले सकते हैं

यदि आप इस बिजनेस को शुरू करते हैं और आपको ग्राफिक्स डिजाइनिंग और कंप्यूटर की बेहतर जानकारी हैं तो फिर आप डिजिटल होल्डिंग तैयार करने का वर्क कर सकते हैं। शुरू में आप बहुत सारी ऑनलाइन साइट्स और प्लेटफार्म हैं जिसमे आप अपनी स्किल बता कर ऑर्डर ले सकते हैं और फिर आप जब इसमें माहिर हो जाओगे तो आप इससे करोड़ों रूपये की कमाई कर सकते हैं। इसके लिए आपको खुद को इन पोर्टल में रजिस्टर करना होगा। आप चाहो तो फेसबुक, इंस्ट्राग्राम या ट्विटर पर भी ​डिजिटल होर्डिंग्स बनाने की जानकारी देकर लोगों से ऑर्डर ले सकते हैं।

इतना खर्च आएगा वेबसाइट बनाने में

इतना खर्च आएगा वेबसाइट बनाने में

बहुत सारी कंपनियां हैं जो आज के समय में डिजिटल होडिंग्स बनवाती हैं। इसी वजह से आप अपनी वेबसाइट बना सकते हैं। इसको बनाने के लिए आपको 1 हजार रूपये से भी कम का खर्चा आएगा। इसके बाद आप सालभर की होस्टिंग ले लीजिए। इस होस्टिंग को लेने में आपको 2 से 3 हजार रूपये का खर्चा आएगा। यदि आप डॉट कॉम के माध्यम से वेबसाइट बनाते हैं तो अधिक खर्चा आएगा और यदि डॉट इन लेकर वेबसाइट बनाते हैं तो कम पैसे में आपका काम हो जाएगा।

English summary

Business Idea Invest only 50 thousand rupees and earn in crores you can also start

If you do a job and you are thinking of leaving the job profession and starting your own business. If the business from which you earn a better income, then we are going to tell you a business idea. By doing this business you can earn lakhs of crores of rupees. Let's know all the information about this business.
Story first published: Saturday, October 1, 2022, 13:27 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X