For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Business Idea : Genmed दे रही फ्रेंचाइजी, लाखों की होगी कमाई

|

नई दिल्ली, जनवरी 5। भारत में अभी भी बहुत से लोग बेरोजगार हैं। पिछले करीब 2 सालों में कोरोना के कारण भी बहुत से लोग बेरोजगार हुए हैं या फिर छोटे-मोटे काम करके गुजारा कर रहे हैं। यदि आप भी ऐसे लोगों में तो आर्टिकल आपके बहुत काम आएगा। दरअसल हम यहां आपको एक ऐसे काम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आपको निवेश कुछ नहीं करना। मगर इस काम में कमाई काफी अच्छी हो सकती है। आपके पास एमबीए जैसी कोई बड़ी डिग्री हो ये भी जरूरी नहीं है। बस जरूरी यह है कि मार्केटिंग स्किल बेहतर हो। यदि आप कुछ महीनों तक ये काम पूरी मेहनत से करें तो लाखों रु कमा सकते हैं। आपकी कमाई लाखों रु तक हो सकती है। आगे जानिए कौन का है ये बिजनेस।

 

Snack Business : महिला कमा रही 8 लाख रु, आपके पास भी है मौका

एक कंपनी दे रही फ्रेंचाइजी

एक कंपनी दे रही फ्रेंचाइजी

जेनमेड प्राइवेट लिमिटेड एक कंपनी है, जो लोगों के लिए बिजनेस ऑफर लेकर आई है। इसके ऑफर के तहत ये कंपनी आपको देश में विभिन्न क्षेत्रों में स्टोर खोलने की फ्रेंचाइजी देगी। आपको बता दें कि जेनमेड मेडिकल और जनरल प्रोवेशियल प्रोडक्ट्स की डिस्ट्रिब्यूटर है। ये आपको मेडिकल उपकरणों पर 80 फीसदी से ज्यादा का डिस्काउंट देगी। बाकी सामान भी 10 फीसदी से 50 फीसदी तक छूट पर मिलेंगे।

दो तरह से हो सकती है कमाई

दो तरह से हो सकती है कमाई

दैनिक जागरण की एक रिपोर्ट के अनुसार जेनमेड जो ऑफर दे रही उसके तहत दो तरीकों से कमाई की जा सकती है। पहला है यदि आप स्टोर खुलवाएं तो आपको हर स्टोर के हिसाब से कमीशन मिलेगा। एक स्टोर खुलवाने पर पहले साल में आपको 10000 रु की कमीशन मिलेगी। इसी तरह दूसरे साल में 8000 रुपये और तीसरे साल में 6000 रुपये मिलेंगे।

ये है दूसरा तरीका
 

ये है दूसरा तरीका

एक और तरीका है कि आपको स्टोर को मॉनिटर करना होगा। ये सुनिश्चित करना होगा कि स्टोर या उसका ओनर सहीं से काम करें। कस्टमर की जरूरतों के हिसाब से सामान समय पर और सहीं तरीके से पहुंचाना होता है। इसी तरह आपको बाजार में अपनी जगह बनानी होती है। आपको उन लोगों को सिखाने का मौका मिलेगा, जो इस काम में नये होंगे। ये एक खास जिम्मेदारी होगी।

काम में पारदर्शिता

काम में पारदर्शिता

लोगों को दी जा रही ट्रेनिंग में उन्हें कंपनी के उत्पाद, सेल्स को बेहतर करके कमाई बढ़ाने और मार्केटिंग से जुड़े खास पहलू बताने होंगे। जेनमेड के अनुसार इस काम में पारदर्शिता है। यानी आपकी कमीशन में कोई भी हेरफेर नहीं होगा। स्टोर खुलवाने या बिक्री में जो भी कमीशन बनेगा आपको सही सही मिलेगा। वे लोग जो बिना किसी निवेश के कमाई करना चाहते हैं उनके लिए यह एक बढ़िया ऑप्शन है।

कमाई का बढ़िया और आसान अवसर

कमाई का बढ़िया और आसान अवसर

जेनमेड के मुताबिक एक सवाल उसके सामने अकसर आता है कि कोई भी आपके साथ जुड़ कर काम क्यों करे। इसका जवाब बेहद जानदार है। कंपनी कहती है कि यदि आप मेडिकल स्टोर खोलें तो 10-12 लाख रुपये की जरूरत होगी। साथ ही वर्किंग कैपिटल की भी जरूरत होगी। फिर कस्टमर को सभी तरह के प्रोडक्ट्स काफी महंगे मिलेंगे। मगर जेनमेड 80 प्रतिशत तक छूट देगी। यहां आपको ज्यादा कमाई के अवसर मिलेंगे।

English summary

Business Idea Genmed is giving franchise will earn lakhs

Genmade Private Limited is a company, which has come up with a business offer for the people. Under its offer, this company will give you the franchise to open stores in different regions in the country.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X