For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Business Idea : पुरानी बाइक से जम कर कमाएं पैसा, जानिए आसान तरीका

|

Business Idea : बहुत सारी ऑनलाइन कैब सर्विस देने वाली ऐप है। जो यात्रा के लिए कार की सुविधा तो देती ही है। लेकिन अब बाइक की भी सुविधा देने लगी है। ऐसे में अगर आपके पास भी बाइक है, तो फिर ये खबर बहुत काम की हैं। आप ऐसे ऑनलाइन कैब सर्विस देने वाली कम्पनी से जुड़ सकते है। जो बाइक की सुविधा देती हैं और आप एक बेहतर कमाई कर सकते है। दरअसल शहरों में ट्रैफिक काफी अधिक होता हैं। जिस वजह से जो लोग कार से चलते है उनको काफी परेशानी होती हैं। बाइक की सहायता से यह जो समय हैं उसको कम किया जा सकता हैं। बाइक सर्विस की मांग भी काफी अधिक होती हैं। ऐसे में अगर आप इस बिजनेस को शुरू करते हैं, तो फिर इसकी सहायता से एक बेहतर कमाई कर सकते हैं, तो फिर चलिए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल।

 

राशन कार्ड : लाखों किए जाएंगे रद्द, कहीं आपका नाम तो नहींराशन कार्ड : लाखों किए जाएंगे रद्द, कहीं आपका नाम तो नहीं

क्या है प्रोसेस बाइक को अटैच करने का

क्या है प्रोसेस बाइक को अटैच करने का

अगर आप इस बिजनेस को करना चाहते हैं और ओला के साथ इस बिजनेस से जुड़ना चाहते हैं, तो फिर इसके लिए आप सबसे ओला की आधिकारिक वेबसाइट पार्टनर्स डॉट ओलाकैब्स डॉट कॉम हैं इस वेबसाइट पर कार और टैक्सी को अटैच करने से जुड़ी सारी जानकारी है वो आपको मिल जाने वाली हैं। इसके साथ यह से सीधे आवेदन भी कर सकते हैं साथ ही यह से आप बाइक अटैच करने के लिए भी आवेदन कर सकते हैं। हालांकि ओला ने बाइक और ई-रिक्शा को लिंक करना हैं, तो फिर उसके लिए डायरेक्ट लिंक नही दिया हैं। उसके लिए पहले अपनी जो जानकारी हैं। उसको सबमिट करनी होगी।

आगे की प्रोसेस
 

आगे की प्रोसेस

जब आप वेबसाइट में सभी जानकारी को सबमिट कर देते हैं। उसके बाद एक फॉर्म ओपन होता हैं। इसमें आपको ई-रिक्शा या बाइक जो भी आपको अटैच करना हैं उसपर क्लिक करना होगा और अटैच करने की रिक्वेस्ट करनी होगी। अपनी सभी जानकारी को भरना होगा और ऑनलाइन फॉर्म को जमा करना होगा। जिसके बाद कंपनी के जो कर्मचारी हैं वो आपसे संपर्क करेंगे। अगर आपकी जो लोकेशन हैं बेहद अच्छी हैं, तो फिर आप इसकी मदद से एक बेहतर कमाई कर सकते हैं।

जरूरत होगी इन दस्तावेजों की

जरूरत होगी इन दस्तावेजों की

अगर अपनी बाइक को ओला से अटैच करना है, तो फिर उसके लिए आपको बाइक के जो मालिक हैं उनके कुछ दस्तावेज़ों को देने होंगे। जैसे- पैन कार्ड, कैंसिल चेक या पासबुक, आधार कार्ड, एड्रेस प्रूफ आदि। इतना ही नहीं वाहन से जुड़े कुछ दस्तावेज भी देने होंगे जैसे- आरसी, व्हीकल परमिट, व्हीकल इंश्योरेंस आदि। साथ ड्राइवर से जुड़े भी दस्तावेज देने होते है।

English summary

Business Idea Earn money from old bike know the easy way

There are many online cab service apps which provide car facility for travel. But now the facility of bike is also being provided. In such a situation, if you also have a bike, then this news is very useful.
Story first published: Wednesday, November 23, 2022, 9:43 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X