For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Hyundai का अगस्‍त ऑफर : इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 60 हजार रु तक का होगा फायदा

|

नई द‍िल्‍ली: कोरोना वायरस के प्रकोप ने ऑटोमोबाइल इंडस्‍ट्री को काफी प्रभावित किया है। फ‍िलहाल भारत में अनलॉक का तीसरा चरण चल रहा है। बाजार में बिक्री में तेजी लाने के लिए कई तरह के उपाय किए जा रहे हैं। ऑटोमोबाइल कंपनियां खरीदारों को नई कार खरीदने के लिए लुभाने और बिक्री को पटरी पर लाने के लिए आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही हैं।

Hyundai का अगस्‍त ऑफर : इन कारों पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

 

इसी कड़ी में हुंडई मोटर अगस्त 2020 में नई कार की खरीद पर 60,000 रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है। तो अगर आप भी हुंडई का कार खरीदने का अगर मन बना रहे तो आपके ल‍िए काफी अच्‍छा ऑफर आया है। अगर आप हुंडई की कार लेना चाह रहे हैं तो अगस्त में हुंडई की 6 कारों पर बिग डिस्काउंट दिया जा रहा है। दरअसल देश की दूसरी सबसे बड़ी कार कंपनी कोरोना संकट के बीच बिक्री बढ़ाने के लिए कारों पर स्पेशल डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

बारिश में ऐसे करें अपनी Car की देखरेख, नहीं होगी परेशानी ये भी पढ़ें

 इन 6 कारों पर अगस्त में बंपर डिस्काउंट

इन 6 कारों पर अगस्त में बंपर डिस्काउंट

बता दें कि कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक हुंडई अपनी ग्रैंड i10, एलीट i20 और सैंट्रो समेत कई कारों पर अगस्त में 20 हजार से लेकर 60 हजार रुपये तक का भारी डिस्काउंट ऑफर कर रही है। जिन कारों पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है उनमें हुंडई सैंट्रो, हुंडई ग्रैंड i10, हुंडई एलीट i20, हुंडई एलांट्रा, हुंडई ग्रैंड i10 नियॉस और हुंडई ऑरा शामिल है। तो चल‍िए आपको बताते हैं कि अगस्त महीने में हुंडई की किस कार पर कितने हजार तक के फायदे पा सकते हैं।

 हुंडई ग्रैंड i10
 

हुंडई ग्रैंड i10

हुंडई ग्रैंड i10 की खरीद पर ग्राहकों को 60,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है। इसके अलावा कॉर्पोरेट, एक्सचेंज और अन्य लाभ भी दिया जा रहा है। कंपनी ने अपनी इस लोकप्रिय कार को वर्ष 2013 में लॉन्च किया था। यह तभी से ही लोगों की पसंद बना हुआ है और बाजार में उपलब्ध है। ग्रैंड i10 पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ मिलती थी। लेकिन ग्रैंड i10 नियॉस की लॉन्चिंग के बाद ग्रैंड i10 में डीजल इंजन को बंद कर दिया गया। वर्तमान में ग्रैंड i10 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है। कार की कीमत 5.90 लाख से शुरू होकर 6 लाख रुपये तक है।

 हुंडई सैंट्रो

हुंडई सैंट्रो

हैचबैक सेगमेंट में एंट्री लेवल और काफी लोकप्रिय कार हुंडई सैंट्रो को कंपनी ने वर्ष 2018 में रीलॉन्च किया था। इस कार में 1.1 लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है जो BS6 ईंधन उत्सर्जन मानकों के अनुरूप है। यह इंजन 69 bhp का पावर और 99 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कंपनी हुंडई सैंट्रो पर 45,000 रुपये तक के फायदे दे रही है। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए कॉर्पोरेट, एक्सचेंज और अन्य फायदे भी दे रही है। सैंट्रो की कीमत 4.57 लाख से शुरू होती है जो 6.20 लाख रुपये तक जाती है।

 हुंडई ​ग्रैंड i10 नियॉस

हुंडई ​ग्रैंड i10 नियॉस

​ग्रैंड i10 नियॉस पर इस महीने 25 हजार रुपये तक का फायदा पा सकते हैं। यह कार तीन इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है, जिनमें 1.2 लीटर के पेट्रोल व डीजल और 1.0 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन शामिल हैं। तीनों इंजन के साथ मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड है। हुंडई ​ग्रैंड i10 नियॉस की कीमत 5.07 लाख रुपये से शुरू होती है।

 हुंडई एलीट i20

हुंडई एलीट i20

हुंडई i20 एलीट एक प्रीमियम हैचबैक कार है जिसे हाल ही में बीएस 6 ईंधन उत्सर्जन मानकों के मुताबिक अपडेट किया गया है। कंपनी ने इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन को शामिल किया है। कंपनी ने एलान किया है कि साल के आखिर में त्यौहारों के दौरान इसे 1.5 लीटर इंजन के साथ लॉन्च किया जाएगा। तब इसमें मिलने वाला 1.4 लीटर डीजल इंजन बंद कर दिया जाएगा। हुंडई i20 एलीट खरीदने पर कंपनी 35,000 रुपये का अधिकतम लाभ दे रही है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.59 लाख है और कार के टॉप मॉडल की कीमत 9.41 लाख रुपये तक जाती है।

 हुंडई ऑरा

हुंडई ऑरा

हुंडई ऑरा पर 20 हजार रुपये तक के बेनिफिट मिल रहा। इस कार में 1.2 लीटर पेट्रोल, 1.2 लीटर डीजल और 1 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के ऑप्शन हैं। मारुति डिजायर और होंडा अमेज जैसी कारों की टक्कर में आने वाली ऑरा की कीमत 5.80 लाख रुपये से शुरू होती है।

 हुंडई एलांट्रा

हुंडई एलांट्रा

हुंडई ने अपनी प्रीमियम सेडान कार एलांट्रा को पिछले साल एक फेसलिफ्ट वेरिएंट के साथ लॉन्च किया था। इस वेरिएंट में कार के डिजाइन में कई बदलाव किए गए थे, साथ ही कई फीचर्स भी अपडेट हुए थे। इस कार के पेट्रोल वर्जन में 2.0-लीटर इंजन और डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर इंजन मिलता है। हुंडई एलांट्रा की खरीद पर 30,000 रुपये तक के फायदे मिल रहे हैं। ह्यूंदै की इस प्रीमियम सेडान कार की कीमत 15.89 लाख से शुरू होकर 20.39 लाख रुपये तक जाती है।

देखिए किस कार पर कितने हजार का होगा फायदा

देखिए किस कार पर कितने हजार का होगा फायदा

- हुंडई ग्रैंड i10 पर 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

- हुंडई सैंट्रो पर 45,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

- हुंडई ग्रैंड i10 नियॉस पर 25,000 रुपये तक का डिस्काउंट है।

- हुंडई एलीट i20 पर 35,000 रुपये तक का फायदा मिल रहा है।

- हुंडई ऑरा पर 20,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

- हुंडई एलांट्रा पर 30,000 रुपये तक का ऑफर मिल रहा है।

Read more about: car कार
English summary

Up To 60 Thousand Rupees Discount On Hyundai Cars In August

Hyundai Motor India has offered August offers on cars. The company is offering benefits of up to Rs 60000 on its selected cars.
Story first published: Friday, August 7, 2020, 10:56 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?