For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

फायदे का सौदा : Petrol-Diesel तोड़ रहे कमर, तो इस तरह पाएं Cashback

|

नई दिल्ली, जुलाई 27। इस समय पेट्रोल और डीजल की कीमतें रिकॉर्ड स्तर पर हैं। दिल्ली में आज पेट्रोल का रेट 101.84 रुपये प्रति लीटर और डीजल का रेट 89.87 रुपये प्रति लीटर पर है। आम आदमी के लिए ये एक बहुत बड़ा बोझ है। मगर आप इस बोझ को कम कर सकते हैं। आपको पेट्रोल और डीजल खरीदने पर कैशबैक मिल सकता है। दरअसल आईसीआईसीआई बैंक ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) के साथ मिल कर एक को-ब्रांडेड क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इस एक ही कार्ड में ग्राहकों को कई क्रेडिट कार्ड के फायदे और रिवार्ड्स पॉइंट मिलेंगे।

 

कमाल : Credit Card बिल चुका कर बन गया करोड़पति, कमाए 2 करोड़ रु से ज्यादा

किन-किन काम आएगा ये क्रेडिट कार्ड

किन-किन काम आएगा ये क्रेडिट कार्ड

आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को फ्यूल के साथ-साथ बिजली और मोबाइल, बिग बाजार और डी-मार्ट जैसे डिपार्टमेंटल स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टल पर खर्च करने की सुविधा देगा। खरीदारी पर आपको बेस्ट रिवार्ड्स और ऑफर मिलेंगे। इतना ही नहीं वीज़ा द्वारा संचालित ये कार्ड बाकी कार्ड की तुलना में काफी यूनीक है। असल में अन्य क्रेडिट कार्ड आपको केवल एक कैटेगरी में खर्च करने पर रिवार्ड पॉइंट दिलाते हैं।

कैसे करें आवेदन
 

कैसे करें आवेदन

ग्राहक 'आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड' के लिए बैंक के इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म या मोबाइल बैंकिंग ऐप, आईमोबाइल पे के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आपको 100% कॉन्टैक्टलेस और पेपरलेस तरीके से डिजिटल कार्ड मिल जाएगा। फिजिकल कार्ड भी कुछ दिनों के भीतर आईसीआईसीआई बैंक द्वारा ग्राहक को भेज दिया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक आईमोबाइल पे ऐप पर अपनी लेनदेन सेटिंग्स और क्रेडिट सीमा को आसानी से मैनेज कर सकते हैं।

अपने कार्ड के बदले पाएं नया क्रेडिट कार्ड

अपने कार्ड के बदले पाएं नया क्रेडिट कार्ड

एक और अहम बात कि आप अपने मौजूदा आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड को आईमोबाइल पे और इंटरनेट बैंकिंग का उपयोग करके आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड में अपग्रेड कर सकते हैं। यानी आपको पुराने कार्ड के बदले नया आईसीआईसीआई बैंक एचपीसीएल सुपर सेवर क्रेडिट कार्ड मिल सकता है।

कैसे मिलेगा कैशबैक

कैसे मिलेगा कैशबैक

आप एचपीसीएल रिटेल आउटलेट्स पर फ्यूल पर जो पैसा खर्च करेंगे उस पर 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा। इसमें 4 फीसदी कैशबैक और 1 फीसदी सरचार्ज छूट शामिल होगी। इतना ही नहीं एचपीसीएल के 'एचपी पे' ऐप के माध्यम से ईंधन पर खर्च करने पर पेबैक रिवॉर्ड पॉइंट के रूप में अतिरिक्त 1.5 प्रतिशत का लाभ भी मिलेगा। बिजली और मोबाइल पर खर्च के साथ-साथ बिग बाजार और डी-मार्ट जैसे बड़े डिपार्टमेंटल स्टोर पर खरीदारी पर पेबैक रिवॉर्ड पॉइंट के रूप में 5 प्रतिशत का लाभ दिया जाएगा।

ये हैं बाकी बेनेफिट

ये हैं बाकी बेनेफिट

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए लोकल स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टल पर खरीदारी सहित अन्य सभी कैटेगरी पर खर्च किए गए प्रति 100 रुपये पर आपको 2 पेबैक पॉइंट मिलेंगे। जॉइनिंग बेनिफिट के रूप में 2000 पेबैक पॉइंट मिलेंगे, जो कार्ड के एक्टिव होने पर ग्राहक के पेबैक खाते में जमा किए जाएंगे। ऐप के जरिए 1000 रुपये या उससे अधिक के पहले लेनदेन पर 'एचपी पे' ऐप वॉलेट में 100 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यदि आप साल में कार्ड से 1.5 लाख रु खर्च करते हैं तो आपकी सालाना मेंटेनेंस फीस माफ कर दी जाएगी। बुकमाईशो और आयनॉक्स पर मूवी टिकट बुकिंग पर स्पेशल छूट और आपको कॉम्प्लिमेंट्री घरेलू हवाई अड्डे के लाउंज का एक्सेस भी मिलेगा।

English summary

Profit Deal Petrol Diesel are vey expensive so get cashback with this icici card

Customers can apply for 'ICICI Bank HPCL Super Saver Credit Card' through the Bank's Internet Banking Platform or through its mobile banking app, iMobile Pay.
Story first published: Tuesday, July 27, 2021, 18:53 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X