For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

नहीं है बैंक खाता तो Bank of Baroda में खुलवाएं, Free मिलेंगे 6 फायदे

|

नयी दिल्ली। आज के समय में बैंक खाता बहुत जरूरी है। अगर आपके पास बैंक खाता नहीं है तो ऐसी ढेर सारी सेवाएं हैं, जिनका लाभ आप नहीं उठा सकते। यदि आपके पास बैंक खाता नहीं है तो बैंक ऑफ बड़ौदा में खुलवाएं। आपको एटीएम सहित 6 फायदे फ्री में मिलेंगे। बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहकों को 4 तरीके के अकाउंट खुलवाने की सुविधा देता है। कोई भी अपनी जरूरत और सहूलियत के हिसाब से एक अकाउंट खुलवा सकता है। एक और अहम बात ये है कि बैंक ऑफ बड़ौदा के इन खातों के जरिए आप बढ़िया रिटर्न भी पा सकते हैं। यहां हम आपको इन्हीं में से एक अकाउंट की डिटेल देंगे।

 

खुलवाएं बड़ौदा प्लैटिनम बचत बैंक खाता

खुलवाएं बड़ौदा प्लैटिनम बचत बैंक खाता

हम आपको यहां बड़ौदा प्लैटिनम बचत बैंक खाते की डिटेल देंगे। यदि आपने अभी तक किसी बैंक में बैंक खाता नहीं खुलवाया या आप एक नया खुलवाना चाहते हैं तो बड़ौदा प्लैटिनम बचत बैंक खाता आपके लिए बढ़िया रहेगा। अब जानते हैं इस खाते के फायदे।

बड़ौदा प्लैटिनम बचत बैंक खाते के फायदे

बड़ौदा प्लैटिनम बचत बैंक खाते के फायदे

बड़ौदा प्लैटिनम बचत बैंक खाते के साथ आपको अनलिमिटेड चेक बुक मिलेंगी। इससे आप आसानी से रोजाना की लेन-देन कर सकते हैं। दूसरे यदि आप अपनी होम ब्रांच में पैसा जमा कराएं तो आपको इसके लिए कोई चार्ज नहीं देना होगा। इस खाते का एक और बड़ा फायदा ये है कि यदि आप बैंक से गिफ्ट और ट्रेवल कार्ड लें तो उसके चार्जेस पर आपको 50 फीसदी की छूट दी जाएगी।

लॉकर पर मिलेगी छूट
 

लॉकर पर मिलेगी छूट

आम तौर पर बैंक ग्राहकों को लॉकर की जरूरत पड़ती है। मगर इसके लिए बैंक आपसे चार्ज लेता है। बैंक ऑफ बड़ौदा के बड़ौदा प्लैटिनम बचत बैंक खाते के जरिए यदि आप एक साल के लिए लॉकर लें तो आपको पूरे 10 फीसदी की छूट मिलेगी। इस खाते पर आपको वीसा प्लैटिनम चिप डेबिट कार्ड मिलेगा। इस कार्ड की मदद से आप रोज 1 लाख रु निकाल सकते हैं। साथ ही आपको पॉइंट ऑफ सेल मशीन से डेली 2 लाख रु तक की शॉपिंग की सुविधा मिलेगी।

अनलिमिटेड फ्री लेन-देन

अनलिमिटेड फ्री लेन-देन

आप इस खाते में नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग या ब्रांच के जरिए एनईएफटी, आरटीजीएस और आईएमपीएस के माध्यम से फ्री अनलिमिटेड लेन-देन कर सकते हैं। आपको फ्री में एसएमएस और ईमेल अलर्ट की सर्विस मिलेगी। साथ ही आपसे लेजर फोलियो के लिए भी कोई चार्ज नहीं देना होगा। आप होम ब्रांच के अलावा अन्य ब्रांचों से रोज 1 लाख रु तक निकाल सकते हैं। इसके लिए आपसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा।

कार्डलेस से कितनी लेन-देन

कार्डलेस से कितनी लेन-देन

बैंक ऑफ बड़ौदा के बड़ौदा प्लैटिनम बचत बैंक खाते में आपको रोज 20 हजार रु तक की कार्डलेस लेन-देन का भी ऑप्शन मिलता है। आपको पासबुक फ्री में मिलती है। एसबीआई भी अपने डेबिट कार्ड पर कई फ्री सुविधाएं देता है। आप इससे किसी को भी इंस्टैंट मनी ट्रांसफर कर सकते है। ये फ्री सर्विस है। इसकी डेली लिमिट 30000 रु है। आप बैंक के एटीएम से अपना पिन भी बदल सकते हैं। पासवर्ड बदलने के लिए ऐसा किया जा सकता है। इस सर्विस के लिए भी आपसे कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा।

Bank of Baroda : इस स्कीम में गारंटीड हो जाएगा पैसा डबल, जानिए डिटेल

English summary

open Baroda Platinum Saving Bank Account and get 6 free benefits including ATM

We will give you the details of Baroda Platinum Savings Bank Account here. If you have not yet opened a bank account in any bank or you want to open a new one, then Baroda Platinum Savings Bank Account will be good for you.
Story first published: Friday, February 19, 2021, 14:02 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X