For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बाइक/ स्कूटर : Yamaha दे रहा घर बैठे ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा, जानि‍ए क्‍या है कीमत

|

नई द‍िल्‍ली: यामाहा की बाइक या स्‍कूटर खरीदने का प्‍लान कर रहे है तो आपके ल‍िए वाकई अच्‍छी खबर है। यामाहा मोटर इंडिया ने आज देश में नई ऑनलाइन सेल्स सर्विस की शुरूआत की है। इसके अलावां कंपनी ने ग्राहकों की बेहतर सुविधा के लिए ऑनलाइन वर्चुअल स्टोर भी शुरू किया है।

बाइक/ स्कूटर : Yamaha दे रहा घर बैठे ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा

 

जी हां कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर ग्राहकों के व्यवहार में आए बदलाव को देखते हुए जापान की टूव्हीलर कंपनी यामाहा ने भारत में ऑनलाइन बिक्री प्लेटफॉर्म की शुरुआत की है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि इस समय ग्राहक घर में रहना पसंद कर रहे हैं और शोरूम तक कम से कम आना चाहते हैं। यामाहा मोटर्स इंडिया ने कहा कि ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने भारत में वर्चुअल स्टोर के साथ अपनी वेबसाइट पर ऑनलाइन बिक्री शुरू की है।

 महज 5 हजार रुपये में करें बाइक्स और स्कूटर की बुकिंग

महज 5 हजार रुपये में करें बाइक्स और स्कूटर की बुकिंग

  • यामाहा ने कहा है कि ऑनलाइन सेल्स मॉड्यूल चेन्नई से शुरू होगा और पूरे भारत में इस साल के आखिर तक 300 डीलरशिप्स को कवर करेगा।
  • इसके ल‍िए इस ल‍िंक पर क्‍ल‍िक करें https://shop.yamaha-motor-india.com ज‍िसके जरिए यामाहा वर्चुअल स्टोर से R15 V3, MT15, FZ25, FZS-Fi, FZ-Fi जैसी बाइक्स और यामाहा के स्कूटर की बुकिंग घर बैठे की जा सकती है।
  • किसी भी यामाहा बाइक व स्कूटर के लिए ऑनलाइन बुकिंग अमाउंट 5000 रुपये है।
  • वेबसाइट पर जाकर सबसे पहले अपना बाइक मॉडल और उसका कलर चुनना होगा, उसके बाद राज्य, शहरा व डीलर का चुनाव करना होगा।
  • इसके बाद पर्सनल डिटेल्स देनी होंगी ताकि यामाहा का प्रतिनिधि आपको संपर्क कर सके।
  • चौथे स्टेप में ऑनलाइन पेमेंट करना होगा और इसके कन्फर्म होने पर यामाहा की टीम से ग्राहक को कॉल की जाएगी, जिसके बाद आगे की प्रक्रिया होगी।
 बाइक मॉडल की डोरस्टेप सर्विस भी उपलब्ध
 

बाइक मॉडल की डोरस्टेप सर्विस भी उपलब्ध

वहीं कंपनी ने यह फैसला मौजूदा कोराना वायरस के संक्रमण और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए किया है। जिससे ग्राहकों को डीलरशिप पर जाने की जरूरत न पड़े और वो घर बैठे ही अपने पसंदीदा बाइक्स और स्कूटर की बुकिंग कर उसे खरीद सकें। यामाहा मोटर इंडिया ने कहा कि इसकी नई वेबसाइट पर सभी लेटेस्ट फीचर्स होंगे, जैसे- प्रॉडक्ट्स के 360 डिग्री व्यू, स्पेसिफिकेशन कंपैरिजन के साथ वर्चुअल स्टोर आदि। यामाहा डीलरशिप भी कॉन्टैक्टलैस डिलीवरी व वॉट्सऐप जैसे डिजिटल कम्युनिकेशन टूल्स के इस्तेमाल को प्रमोट करने के लिए ग्राहकों को सपोर्ट उपलब्ध कराएंगी। इस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की मदद से ग्राहक अपने चुने गए बाइक मॉडल की डोरस्टेप सर्विस का चुनाव भी कर सकते हैं।

 ग्राहक एक्सेसरीज भी खरीद सकेंगे ऑनलाइन

ग्राहक एक्सेसरीज भी खरीद सकेंगे ऑनलाइन

यामाहा मोटर इंडिया समूह के अध्यक्ष के मुताब‍िक डिजिटल का भविष्य है, और वर्चुअल स्टोर के साथ हमारी नई वेबसाइट भारत में टूव्हीलर ग्राहकों को सेवाएं देने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा कि कंपनी सुरक्षित, विश्वसनीय और आकर्षक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए यामाहा के खुदरा परिचालन का डिजिटलीकरण कर रही है। वहीं उन्‍होंने कहा कि भविष्य में हमारे ग्राहक यामाहा के अपैरल और एक्सेसरीज भी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीद सकेंगे। हमारी मौजूदा आफ्टर सेल्स एक्टिविटीज जैसे एक्सटेंडेट वॉरंटी ऑफर व रोडसाइड असिस्टेंस अतिरिक्त फायदे होंगे। देश भर में 300 डीलरशिप को कवर करेगा।

डेड लाइन : ये है राशन कार्ड और AADHAAR लिंकिंग की अंतिम तारीख, जानें करने का तरीका ये भी पढ़ें

Read more about: bike बाइक
English summary

Book Yamaha Bikes And Scooters For Just 5 Thousand Rupees

Yamaha Motor India has launched a virtual store. Through this, customers can book bikes and scooters sitting at home for Rs 5 thousand.
Story first published: Friday, August 14, 2020, 11:54 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?