For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

बीएसएनएल फ्री में दे रहा 5 जीबी डेटा, जानें लेने का तरीका

|

नई दिल्ली। अगर आप भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के फिक्स फोन सेवा के ग्राहक हैं तो आप 5 जीबी डेटा फ्री ट्रायल के तहत ले सकते हैं। बीएसएनएल ने यह ऑफर दोबारा दिया है। इससे पहले यह ऑफर मार्च 2019 में लगाया गया था। इस ऑफर का फायदा 31 जुलाई तक उठाया जा सकता है। इस ऑफर के तहत ग्राहक से कोई इंस्टॉलेशन चार्ज नहीं लिया जाएगा और 31 जुलाई तक रोज 10 एमबीपीएस की स्पीड डेटा इस्तेमाल की छूट रहेगी।

बीएसएनएल फ्री में दे रहा 5 जीबी डेटा, जानें लेने का तरीका

 

कैसे मिलेगा इस ऑफर का फायदा

इस ब्रॉडबैंड ट्रायल ऑफर का लाभ लेने के लिए लैंडलाइन ग्राहक के पास अपना कस्टमर्स प्रीमियम इक्यूपमेंट (सीपीई) या मॉडेम होना चाहिए। अगर यह आपके पास है तो आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। बीएसएनएल के उन लैंडलाइन कस्टमर्स के लिए यह ट्रायल ऑफर 31 जुलाई तक प्रमोशनल बेसिस पर उपलब्ध है, जिन्होंने अभी तक ब्रॉडबैंड का कनेक्शन नहीं लिया है। इस ऑफर की वैलिडिटी 31 जुलाई तक है। इसके लिए बीएसएनएल अपने ग्राहक से न कोई इंस्टॉलेशन चार्ज ले रहा है और न किसी किसी तरह का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट मांग रहा है।

बीएसएनएल ने अपनी वेबसाइट

बीएसएनएल के चेन्नई सर्किल ने अपनी वेबसाइट पर इस ऑफर का डिटेल पोस्ट किया है। इसके अनुसार, यह 5 जीबी फ्री ट्रायल ऑफर पूरे देश में लागू है, केवल अंडमान और निकोबार सर्किल में इसका फायदा नहीं लिया जा सकता है। यह ऑफर सभी बीएसएनएल लैंडलाइन कस्टमर्स के लिए मान्य है। इस ऑफर के तहत रोज 10 एमबीपीएस स्पीड से 5 जीबी डेटा का इस्तेमाल फ्री में किया जा सकता है।

Jio सहित अन्य कंपनियों ने बदले प्लान, जानें क्या मिला फायदा

English summary

BSNL giving 5 GB daily data daily free bsnl giving 5 gb daily data free to landline customers

BSNL 5 GB Free Trial Offer. 5Gb Free Trial Offer for BSNL Landline Users.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?