For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Shares : सिर्फ 3 से 5 हफ्तों में हो जाएंगे मालामाल, जानिए कहां लगाएं पैसा

|

नयी दिल्ली। शेयर बाजार के प्रमुख सूचकांक रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गए हैं। साथ ही अमेरिका में नये राष्ट्रपति के पद संभालने जैसे बड़े इवेंट भी हो चुके हैं। ऐसे में जानकार निकट अवधि में शेयर बाजार के स्थिर रहने की संभावना जता रहे हैं। वहीं वैश्विक बिकवाली और चीन जैसे देशों में कोरोना को लेकर ताजा चिंताओं के बीच शुक्रवार को भारतीय सूचकांकों में मुनाफावसूली (निवेशक सूचकांकों के काफी ऊपर पहुंचने पर मुनाफा निकाल लेते, जिसे मुनाफावसूली या प्रोफिट बुकिंग कहा जाता है) देखी गई। फिलहाल 2 शेयर ऐसे हैं जो सिर्फ 3 से 5 हफ्तों में आपकी बढ़िया कमाई करा सकते हैं। आइए जानते हैं उनकी डिटेल।

एसबीआई कार्ड्स एंड पेमेंट
 

एसबीआई कार्ड्स एंड पेमेंट

एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने एसबीआई कार्ड्स एंड पेमेंट के लिए 1100 रु का टार्गेट रखा है। 3 से 5 हफ्तों में ये शेयर 1100 रु तक जा सकता है। इस समय ये शेयर 1022 रु पर है। यानी आप कुछ ही दिनों में प्रति शेयर 78 रु तक कमा सकते हैं। कंपनी की मार्केट कैपिटल 96,112.30 करोड़ रु है। एचडीएफसी सिक्योरिटीज के अनुसार ये शेयर अगर 960 रु तक गिरे तो इसमें और खरीदारी करें।

गोदरेज कंज्यूमर

गोदरेज कंज्यूमर

गोदरेज कंज्यूमर के लिए एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने 880 रु का टार्गेट प्राइस रखा है। इस समय ये शेयर 779.6 रु पर है। कंपनी की मार्केट कैपिटल 79,713.03 करोड़ रु है। बता दें कि गोदरेज कंज्यूमर के शेयर का पिछले 52 हफ्तों में शिखर 808 रु रहा है। यानी ये शेयर 880 रु तक पहुंचने के लिए अपने इस स्तर को पीछे छोड़ देगा। गोदरेज कंज्यूमर ने इसे 799 रु पर खरीदने को कहा, जबकि 765 रुपये तक गिरने पर इस शेयर में निवेश बढ़ाने की सलाह दी गयी है।

पिछले हफ्ते अमीर बनाने वाले 3 शेयर
 

पिछले हफ्ते अमीर बनाने वाले 3 शेयर

आदित्य विजन एक छोटी कंपनी है। इस छोटी कंपनी के शेयर ने पिछले हफ्ते तगड़ा रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयर ने 67.19 फीसदी का रिटर्न दिया। वहीं जेके टायर के शेयर ने सिर्फ 5 दिन में निवेशकों को 50.66 फीसदी रिटर्न दिया है। इस शेयर ने निवेशकों की 2 लाख रु की रकम को सिर्फ 5 दिन 3 लाख रु कर दिया। इसी तरह एंजेल फाइबर्स ने निवेशकों को पिछले कारोबारी हफ्ते में मालामाल बनाया। शेयर ने पिछले हफ्ते 42.78 फीसदी का रिटर्न दिया।

इन 2 शेयरों दिया जबरदस्त रिटर्न

इन 2 शेयरों दिया जबरदस्त रिटर्न

2 शेयर हैं जिन्होंने पिछले हफ्ते काफी जबरदस्त रिटर्न दिया। संगम रिन्यूएबल्स ने निवेशकों की झोली भर दी। इसका शेयर 15.90 रु से 22.11 रु पर पहुंचा। निवेशकों को इस शेयर से 39.06 फीसदी का रिटर्न मिला। एमएफएल इंडिया के शेयर ने निवेशकों को पिछले हफ्ते 35.29 फीसदी रिटर्न दिया। एमएफएल इंडिया का शेयर 5 दिनों में 0.17 फीसदी से 0.23 रु पर पहुंच था।

कैसे शुरू करें शेयर बाजार में निवेश

कैसे शुरू करें शेयर बाजार में निवेश

अगर आपका इरादा शेयर बाजार में निवेश करने की का है तो आपको एक डीमैट खाते की जरूरत होगी। इसके लिए किसी ब्रोकिंग फर्म से संपर्क करें। ये ब्रोकिंग फर्म शेयरखान, जियोजित या एंजेल ब्रोकिंग में कोई एक या इनके अलावा कोई और भी सकती है। ब्रोकिंग फर्म अपने एजेंट के माध्यम से आपको डीमैट खाता खुलवाने में मदद करेंगी।

Shares : पैसा तीन गुना करने में सबसे तेज, लगा सिर्फ 1 महीना

English summary

Shares Will be rich in only 3 to 5 weeks know where to invest money

HDFC Securities has a target price of Rs 880 for Godrej Consumer. Currently, the stock stands at Rs 779.6. The company has a market cap of Rs 79,713.03 crore.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X