For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Reliance Jio को भी फेल कर रही ये कंपनी, Free जैसे रेट पर दे रही डेटा

|

नई दिल्ली। अभी तक लोगों के मन में रिलायंस जियो को लेकर छवि है कि वह सबसे सस्ता डेटा देती है। लेकिन अब इससे भी सस्ता डेटा देने वाली कंपनी ने बाजार में दस्तक दे दी है। यह कंपनी 1 रुपये में 1 जीबी डेटा दे रही है। फिलहाल माना जा रहा है कि यह देश में सबसे सस्ता डेटा है। जहां तक स्पीड की बात है तो लोगों को 50 एमबीपीएस की स्पीड तक मिलेगी। लेकिन यह कंपनी अपनी तकनीक में सुधार करने जा रही है, जिससे यह 100 एमबीपीएस तक की स्पीड दे सकेगी। इस कंपनी ने अपने प्लान बेचना शुरू कर दिए हैं।
आइये जानते हैं कौन सी यह कंपनी और कैसे दे रही है इतना सस्ता डेटा।

 

वाईफाई डब्बा है कंपनी का नाम

वाईफाई डब्बा है कंपनी का नाम

वाईफाई डब्बा देश की एक स्टार्टअप कंपनी है। यह कंपनी इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी के रूप में काम कर ही है। वाईफाई डब्बा फाइबर ऑप्टिक्स के माध्मय से इंटरनेट की सेवाएं देती है। यह इंटरनेट आसपास के किराया स्टोर या अन्य ऐसी ही जगहों पर राउटर्स को लगा कर सेवाएं दी जाती हैं। कंपनी के अनुसार, इन दुकानों के 100 से लेकर 200 मीटर के घेरे में 50 एमबीपीएस तक की स्पीड दी जा रही है।

जानिए डेटा का रेट
 

जानिए डेटा का रेट

वाईफाई डब्बा ने अपनी साइट पर रेट का खुलासा किया हुआ है। इसके अनुसार कोई 1 देकर 1 जीबी डेटा खरीद सकता है। हालांकि ज्यादा डेटा की जरूरत हो तो उसके लिए भी प्लान हैं। वाईफाई डब्बा की साइट में दिए रेट के अनुसार जहां 1 जीबी डाटा 1 रुपये में है तो 100 जीबी डाटा 120 रुपये में दिया जा रहा है। अगर डाटा की जरूरत इससे भी ज्यादा की हो तो 200 जीबी डेटा 240 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं 500 जीबी डेटा 600 रुपये में दिया जा रहा है। कंपनी की साइट के अनुसार यहां पर 1000 जीबी तक डेटा का प्लान दिया है, जिसकी कीमत 1200 रुपये दी गई है।

और डिटेल जानने के लिए कंपनी की बेवसाइट को क्लिक करें

https://supernode.wifidabba.com/home

जानिए इस स्टार्टअप कंपनी के बारे में

जानिए इस स्टार्टअप कंपनी के बारे में

वाईफाई डब्बा कंपनी एक स्टार्टअप के रूप में शुरू हुई थी। इस कंपनी ने फरवरी 2016 में बंगलुरू काम शुरू किया था। शुरू से ही यह कंपनी लोगों को सस्ता इंटरनेट उपलब्ध कराने लगी हुई है। अब इस तरह की तकनीक तैयार कर लेने के बाद इसने सस्ता इंटरनेट देना शुरू कर दिया है। यह कंपनी तकनीक पर लगातार काम कर रही है। अब कपंनी ने सुपनॉड्स आईसेफ लेजर का इस्तेमाल शुरू किया है। इसके बाद कंपनी का दावा है कि इससे वह अपने राउटर्स से 2 किलोमीटर दूर तक भी अच्छी स्पीड में इंटरनेट प्रदान कर सकती है। कंपनी का दावा है कि इससे वह 100 जीबीपीएस तक की स्पीड दे पाएगी।

सरकारी फैसला : जानिए Reliance Jio कैसे एयरटेल और वोडा से वसूलेगी अरबों रुपये

English summary

wifidabba is giving cheaper internet than Reliance Jio 1 GB data for 1 rupee

Bengaluru-based startup company wifidabba competes with Reliance Jio in terms of cheap internet.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X