For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Volkswagen Polo : 1.70 लाख रु में मिल रही 6 लाख रु कीमत वाली ये कार, जानिए कैसे

|

नई दिल्ली, मई 20। कोरोना काल में कहीं भी आने-जाने के लिए अपनी गाड़ी सबसे अधिक सेफ है। इसलिए यदि आपके पास अपना वाहन नहीं है तो सुरक्षा के मद्देनजर फटाफट अपने लिए कोई गाड़ी जरूर खरीद लें। यदि आप परिवार के साथ आना-जाना पसंद करते हैं तो बाइक से बात नहीं बनेगी। उस स्थिति में आपको कार की जरूरत होगी। हालांकि कार की कीमत होती है लाखों में। अगर आपके पास 5-6 लाख रु नहीं है तो भी आप कार खरीद सकते हैं। दरअसल नयी कार के बजाय शुरुआत में कम कीमत में पुरानी कार खरीद कर काम चलाया जा सकता है। इस समय एक दमदार कार बेहद कम कीमत पर मिल रही है। आगे जानिए कार की डिटेल।

 

Mahindra Scorpio : 14 लाख रु की कार 4 लाख रु में खरीदने का मौका

फॉक्सवैगन पोलो

फॉक्सवैगन पोलो

जिस कार की हम बात कर रहे हैं वो है फॉक्सवैगन पोलो। फॉक्सवैगन पोलो का एक पुराना मॉडल काफी कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस समय सेकंड हैंड कारों के लिए कई प्लेटफॉर्म मौजूद हैं। इनमें कार्स 24, ट्रूवैल्यू, ड्रूम और ओएलएक्स शामिल हैं। फॉक्सवैगन पोलो का पुराना मॉडल इनमें ओएलएक्स पर बिक्री के लिए रखा गया है।

कितनी है कीमत

कितनी है कीमत

बता दें कि नयी फॉक्सवैगन पोलो अगर आप खरीदने की सोचें तो कम से कम 6.12 लाख रु खर्च करने होंगे। क्योंकि इस कार के नये मॉडल की शुरुआती कीमत ही 6.12 लाख रु है। वहीं कार का टॉप मॉडल 9.93 लाख रु में मिलेगा। मगर ओएलएक्स पर फॉक्सवैगन पोलो का सेकंड हैंड मॉडल सिर्फ 1.70 लाख रु में मिल जाएगा। ये मौका हाथ से न जाने दें।

कहां का है रजिस्ट्रेशन
 

कहां का है रजिस्ट्रेशन

ओएलएक्स पर उपलब्ध सेकंड हैंड फॉक्सवैगन पोलो की जानकारी के अनुसार इस कार को पहले मालिक द्वारा ही बेचा जा रहा है। यह कार दिल्ली में रजिस्टर्ड है। जो फॉक्सवैगन पोलो सेकंड हैंड कार बिक रही है, उसका मेकिंग ईयर 2011 का है। अगर आप अधिक डिटेल चाहें तो कार विक्रेता से संपर्क कर सकते हैं, जो कि कार खरीदने से पहले करनी भी चाहिए।

जानिए कार के फीचर्स

जानिए कार के फीचर्स

वेबसाइट पर जो जानकादी दी गई है उसके अनुसार ये कार 68000 किलोमीटर तक चली है। फॉक्सवैगन पोलो कार 20 किलोमीटर तक माइलेज देने की क्षमता रखती है। बिक रहे सेकंड हैंड मॉडल में हीटर, पावर स्टीयरिंग और पावर विंडो के अलावा नए टायर और नई बैटरी दी गयी है। एक जरूरी बात बता दें कि इस तरह की सेकंड हैंड कारों की जो कीमत तय की जाती है, उस पर आप मोल-भाव भी कर सकते हैं।

इस बात पर जरूर ध्यान दें

इस बात पर जरूर ध्यान दें

एक जरूरी बात पर पुरानी कार, बाइक या स्कूटर खरीदते समय जरूर ध्यान दें कि और वो यह कि गाड़ी के कागज और उसकी कंडीशन को अच्छी तरह से चेक कर लें। वाहन की डील भले ऑनलाइन कर लें, मगर उसे एक बार सामने से जरूर देखें। हो सके तो अपने साथ एक मैकेनिक ले जाएं, जो गाड़ी को पूरी तरह से परख कर आपको उसकी कीमत और कंडीशन की जानकारी दे सके। मैकेनिक ज्यादा बारीकी से गाड़ी की कंडीशन चेक कर सकता है।

English summary

Volkswagen Polo buy This car worth Rs 6 lakhs in less than Rs 2 lakhs know how

You can buy a car even if you do not have Rs 5-6 lakh. Actually, instead of a new car, work can be started by buying an old car at a lower price in the beginning.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X