For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Vi ने लॉन्च किया Broadband सर्व‍िस, मिलेगा 1 महीने का Free इंटरनेट

|

नई द‍िल्‍ली: तेज इंटरनेट के साथ ज्यादा डाटा की डिमांड बढ़ी है। ऐसे में कई कंपनियों ने अपने नए ब्रॉडबैंड प्लान का ऐलान किया है। टेलिकॉम कंपनियां कम कीमत में ही ब्रॉडबैंड प्लान्स में डेटा और वॉइस कॉल जैसी बेसिक सुव‍िधा भी देती है। बाजार में कई प्‍लान है जो हाई-स्पीड वाले ब्रॉडबैंड प्लान उपलब्ध कराते हैं। इसी कारण ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर्स के बीच कॉम्पिटिशन काफी बढ़ गया है। लैंडलाइन इंटरनेट की लडाई में वीआई यानी वोडाफोन-आइड‍िया भी कूद गई है।Vodafone ग्राहकों को दे रहा 50GB एक्स्ट्रा डेटा, जानें डीटेल्स

 

Vi ने लॉन्च किया Broadband सर्व‍िस

पूरे देश में इंटरनेट सेवा की बढ़ी मांग को देखते हुए कंपनी ने फैसला किया है कि अब ग्राहकों को लैंडलाइन ब्रॉडबैंड कनेक्शन सेवा भी मुहैया कराई जाएगी। वोडाफोन-आइड‍िया के ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर यू ब्रॉडबैंड ने वोडाफोन-आइड‍िया पोस्टपेड बेनिफिट्स के साथ नए डेटा प्लान को पेश किया है। वोडाफोन-आइड‍िया ने हाल ही में You Broadband का अधिग्रहण किया है। कंपनी इस लैंडलाइन ब्रॉडबैंड सर्विस को पूरे देश में चालू करने का प्लान बना रही है।

 कंपनी ने लॉन्च किए 3 नए प्लान

कंपनी ने लॉन्च किए 3 नए प्लान

प्लान की बात की जाए तो इन नए प्लान की शुरुआत 1,500 रुपये से है। इस प्लान में वायर्ड ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट ऑफर की पेशकश की जा रही है। इस दौरान डेटा स्पीड 200Mbps तक होगी और साथ में एक Vi पोस्टपेड कनेक्शन भी मिलेगा। शुरुआती 10Mbps स्पीड प्लान की बात करें तो इसकी वैधता 360 दिन है। कीमत की बात की जाए तो इस प्लान की कीमत 1500 रुपये है। 100Mbps वाले प्लान की बात की जाए तो इसमें 1,500 रुपये की कीमत के साथ में 90 दिनों की वैधता मिल रही है। 3,000 रुपये कीमत के साथ 180 दिनों की वैधता मिल रही है और अतिरिक्त 15 दिन सर्विस के लिए मिल रहे हैं। वहीं 6,000 रुपये कीमत में 360 दिनों की वैधता मिल रही है, जिसमें 30 दिनों का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

 मिलेगा एक महीना फ्री इंटरनेट
 

मिलेगा एक महीना फ्री इंटरनेट

वहीं अगर यूजर्स को अधिक तेज स्पीड वाला प्लान चाहिए तो कंपनी का 200Mbps स्पीड वाला प्लान भी मौजूद है। इस प्लान को 1,800 रुपये में 90 दिनों की वैधता के साथ खरीदा जा सकता है। 3,600 रुपये में 180 दिनों की वैधता के साथ खरीदा जा सकता है और 7,200 रुपये में 360 दिनों की वैधता के साथ खरीदा जा सकता है। एक साल और 6 महीने के सबस्क्रिप्शन के 200 Mbps वाले प्लान में 15 दिन और 30 दिन की फ्री सर्विस अतिरिक्त प्रदान की जा रही है।

 प्‍लान में म‍िलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और प्राइम सब्सक्रिप्शन

प्‍लान में म‍िलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग, डाटा और प्राइम सब्सक्रिप्शन

वहीं साथ में शामिल किए गए वीआई बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को वीआई पोस्टपेड कनेक्शन के साथ अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, रोजाना फ्री 100 एसएमएस और अमेजन प्राइम का एक सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जा रहा है। इसी के साथ इन प्लान्स की कीमत पर अतिरिक्त 18 फीसद जीएसटी भी लगाया जाएगा। YOU Broadband में 10 Mbps, 100 Mbps और 200 Mbps स्पीड के ब्रॉडबैंड प्लान के साथ अनलिमिटेड डेटा (3.5 TB एफयूपी लिमिट तक) ऑफर किया जा रहा है। YOU Broadband इस समय भारत के अन्य शहरों में भी इन प्लान का विस्तार करना चाहता है।

English summary

Vodafone-Idea Launches Broadband Service Use Free Internet For A Month

Vodafone has offered a data plan with broadband service provider YOU Broadband. Postpaid benefits are also being provided with these plans.
Story first published: Wednesday, January 27, 2021, 18:36 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X