For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Vi ने दिया बड़ा ग्राहकों को झटका, महंगे कर दिए रिचार्ज प्लान्स

|

नयी दिल्ली। वीआई (वोडाफोन आइडिया) ने अपने ग्राहकों को तगड़ा झटका दिया है। दरअसल कंपनी ने अपने कुछ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। वीआई ने अपने 2 रिचार्ज प्लान्स महंगे किए हैं। हालांकि ये दोनों ही पोस्टपेड प्लान्स हैं। वीआई ने किसी भी प्रीपेड प्लान की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं की है। वीआई ने 598 रु और 699 रु वाले प्लान की कीमतें बढ़ाई हैं। आगे जानिए कि इन प्लान्स के लिए ग्राहकों को अब कितने पैसे देने होंगे। साथ ही हम जानेंगे इन प्लान्स में मिलने वाले बेनेफिट के बारे में।

 

जानिए कितने महंगे हुए प्लान्स

जानिए कितने महंगे हुए प्लान्स

वीआई ने अपने फैमिली पोस्टपेड प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। 598 रुपये वाले वीआई प्लान की कीमत अब 649 रुपये होगी। यानी ये प्लान 51 रु महंगा किया गया है। वहीं 699 रुपये वाले वीआई फैमिली प्लान की कीमतों में भी बढ़ोतरी हुई है। अब इस प्लान की कीमत 799 रुपये होगी। वीआई के ये दोनों पोस्टपेड प्लान देश भर में उपलब्ध हैं।

649 रु वाले प्लान के बेनेफिट

649 रु वाले प्लान के बेनेफिट

649 रुपये वाले फैमिली प्लान में आपको 80 जीबी डेटा, 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनेफिट मिलता है। पैक में 2 कनेक्शन का सपोर्ट मिता है। प्राइमरी मेंबर 50 जीबी डेटा का उपयोग कर सकता है और दूसरा ग्राहक 30 जीबी डेटा। दोनों में से कोई भी अतिरिक्त डेटा प्राप्त करने के लिए अलग से रिचार्ज करा सकता है। यह प्लान 200 जीबी डेटा रोलओवर सुविधा (प्राइमरी मेंबर के लिए) के साथ आता है।

क्या होता है डेटा रोलओवर
 

क्या होता है डेटा रोलओवर

डेटा रोलओवर का मतलब है कि आप अनयूज्ड डेटा को अगले महीने इस्तेमाल कर सकते हैं। उदाहरण के लिए आपके पास 4 जीबी डेटा है और आपने केवल 3 जीबी ही महीने में उपयोग किया तो अगले महीने आपको कुल 5 जीबी डेटा मिलेगा। 699 रु वाले प्लान में अमेजन प्राइम, जी5 और वीआई मूवीज़ और टीवी का मुफ्त वार्षिक सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। ग्राहकों को एक वर्ष के लिए डिज़नी + हॉटस्टार वीआईपी का मुफ्त एक्सेस भी मिलेगा।

799 रु वाले प्लान के बेनेफिट

799 रु वाले प्लान के बेनेफिट

799 रु वाले प्लान में तीन कनेक्शन का सपोर्ट मिलता है। इस पोस्टपेड प्लान में 120 जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान में भी प्राइमरी मेंबर के लिए 200 जीबी डेटा रोलओवर सुविधा भी शामिल है। प्लान के तहत प्राइमरी मेंबर को 60 जीबी डेटा का उपयोग करने की सुविधा मिलती है। जबकि बाकी दोनों यूजर्स को 30-30 जीबी डेटा मिलता है।

जानिए बाकी बेनेफिट

जानिए बाकी बेनेफिट

799 रु वाले प्लान के बाकी बेनेफिट में मुफ्त 100 एसएमएस और असीमित कॉलिंग बेनेफिट मिलता है। आपको बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी, अमेज़न प्राइम, जी5 और वीआई मूवी और टीवी का मुफ्त एक्सेस मिलता है। कंपनी के 999 रु वाले फैमिली पोस्टपेड प्लान की कीमतो में कोई वृद्धि नहीं की गयी है। इसमें 200 जीबी डेटा मिलता है। प्राइमरी मेंबर को 80 जीबी और बाकी 4 यूजर्स को 30-30 जीबी डेटा मिलेगा। यानी इस प्लान में कुल 5 मोबाइल चल सकते हैं। वीआई को 1348 रु वाला एक और फैमिली पोस्टपेड प्लान है।

612 रु में साल भर चलाएं मोबाइल, मिलेगा कॉलिंग और डेटा बेनेफिट

English summary

Vi shocked big customers made recharge plans expensive

The price of the Vi family plan of Rs 699 has also increased. Now the price of this plan will be Rs 799. Both these postpaid plans of Vi are available across the country.
Story first published: Tuesday, March 23, 2021, 15:04 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X