For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

TVS : 49 रुपये रोज के पेमेंट पर कंपनी दे रही ये वाहन, जानें डिटेल

|

नई दिल्ली, जुलाई 9। टीवीएस मोटर कंपनी बाइक खरीदने वालों को लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आई है। कंपनी ने इस ऑफर के तहत 49 रुपये रोज के पेमेंट पर नया वाहन खरीदने की पेशकश की है। ध्यान रहे कि टीवीएस देश की जानीमानी बाइक बनाने वाली कंपनी है।
वहीं देश की एक और कंपनी यामाहा ने कोरोना से लड़ रहे फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए ऑफर का ऐलान किया है। कंपनी ने कहा है कि वह अपने स्कूटर के 2 मॉडल में से किसी की भी खरीद पर 5000 रुपये का कैशबैक देगी। फ्रंटलाइन वर्कर्स में मेडिकल स्टाफ, सैनिटेशन वर्कर्स, पुलिस के अलावा सैन्यकर्मी और नगर निगम कर्मी को माना जाता है।

 

पहले जानें टीवीएस मोटर का ऑफर

पहले जानें टीवीएस मोटर का ऑफर

टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा है कि वह 49 रुपये रोज के हिसाब से किस्त देने वालों को नया मल्टी यूटीलिटी वाहन टीवीएस एक्सएल 100 ऑफर कर रही है। लोग इस का टीवीएस एक्सएल 100 आई-टच स्टार्ट मॉडल इस स्कीम के तहत ले सकते हैं।

जानिए कैसे कटेगी किस्त

जानिए कैसे कटेगी किस्त

कंपनी ने स्पष्ट किया है कि यह ऑफर 49 रुपये रोज का है, लेकिन ग्राहकों को यह पैसा महीने में एक बार यानी 1470 रुपये महीने के रूप में चुकाना होगा। टीवीएस एक्सएल 100 आई-टच स्टार्ट मॉडल में 4 स्ट्रोक इंजन लगा है, जो सिंगल सिलेंडर का है। यह 6000 आरपीएम पर अधिकतम 6.5 एनएम का टार्क देता है।

5 लाख रु तक की Car ऐसे खरीदें, नहीं पड़ेगा ज्यादा बोझ

जानिए कितना है रेट
 

जानिए कितना है रेट

टीवीएस एक्सएल 100 आई-टच स्टार्ट मॉडल की तमिलनाडु में एक्सशोरूम कीमत 41200 रुपये है। कंपनी ने बताया है कि ग्राहकों की सुविधा के लिए टीवीएस मोटर ने कई वित्तीय कंपनियों से इस स्कीम को लेकर समझौता किया है, जिससे देशभर के ग्राहक इस स्कीम का फायदा उठा सकें।

जानिए याहामा का ऑफर

जानिए याहामा का ऑफर

वहीं देश की एक और जानीमानी कंपनी याहामा ने भी ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत याहामा ने अपने दो वाहनों फसिनो 125 फाई और रे जेडआर 125 फाई पर ऑफर पेश किया है। कंपनी ने कहा है कि कोनोना के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में सामने आए लोग अगर यह दो मॉडल खरीदते हैं, तो उनको 5000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।

English summary

TVS selling XL 100 iTouch Start model at Rs 49 instalment

TVS has introduced an offer of Rs 49 per day installment, while Yamaha has introduced an offer of Rs 5000 cashback for frontline workers.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X