For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

ये है दुनिया का सबसे महंगा Bag, घर और कार खरीदने के बाद भी बच जाएंगे करोड़ों रु

|

नयी दिल्ली। जरूरत की बहुत सी चाजें आप कम से कम दामों पर खरीदना पसंद करेंगे। मगर उन्हीं जरूरत की चीजों में से कुछ ब्रांडेड प्रोडक्ट बहुत महंगे होते हैं। जैसे कि एक कंपनी ने लेडीज बैग लॉन्च किया है, जिसकी 2-4 हजार रु नहीं बल्कि करोड़ों रु में है। ऐसे एक बैग की कीमत में आप अपना घर और कार खरीद लेंगे तो भी आपके पास करोड़ों रु बचेंगे। आइए जानते हैं इस बैग की डिटेल।

 

कितनी है कीमत

कितनी है कीमत

इटली के लग्जरी ब्रांड बोरिनी मिलनेसी ने एक नया बैग हाल ही में लॉन्च किया है। इस बैग की कीमत 60 लाख यूरो है, जो भारतीय करेंसी में 53 करोड़ रु से भी अधिक है। आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि 53 करोड़ रु में एक शानदार बंगला और महंगी कार खरीदने के बावजूद आपके पास कितने रुपये बच जाएंगे। आपको बता दें कि इस बैग में 130 कैरेट के हीरे लगे हुए हैं, जो इसके इतना महंगे होने का बड़ा कारण है।

सोने की तितलियां
 

सोने की तितलियां

इस बैग के इतने महंगे होने की एक और वजह है। इस पर मौजूद 10 तितलियां को व्हाइट गोल्ड से बनाया गया है। इस बैग से एक मैसेज भी दिया जा रहा है। दरअसल समुद्र प्रदूषण के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए बैग को हल्के नीले रंग में पेश किया गया है। समुद्र प्रदूषण पर जागरूकता फैलाने के लिए पेश किए गए इस लग्जरी बैग को बोरिनी मिलनेसी ने गर्व करने वाला बताया है।

दान किया जाएगा पैसा

दान किया जाएगा पैसा

इतना महंगा बैग कंपनी ने लॉन्च करने के बाद कहा है इससे होने वाली इनकम में से 8 लाख यूरो समुद्र की सफाई के लिए दान में दिए जाएंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने इंस्टाग्राम पर इस बैग की खूबसूरती की डिटेल साझा की है। बोरिनी मिलनेसी इटली का एक मशहूर बैग ब्रांड है, जो कई शानदार बैग बनाता है। इस बार जो कंपनी ने बैग पेश किया है वो कीमत की वजह से काफी ध्यान खींच रहा है।

कैसे तैयार हुआ बैग

कैसे तैयार हुआ बैग

एक रिपोर्ट के अनुसार इस बैग को घड़ियाल की खाल से बनाया गया है। घड़ियाल की खाल से बनाए जाने के कारण लोग इस बैग और ब्रांड पर सवाल भी उठा रहे हैं। एक इंस्टा यूजर ने लिखा कि एलिगेटर (घड़ियाल) की स्किन से बैग बनाकर समुद्र प्रदूषण के बारे में जागरूकता बढ़ाना, क्या इससे अधिक पाखंड हो सकता है। दूसरी चीज है कीमत, जिसके लिए ब्रांड पर तंज कसे जा रहे हैं।

महंगी चीजों में शामिल

महंगी चीजों में शामिल

इस बैग ने दुनिया का सबसे महंगा बैग होने का खिताब हासिल कर लिया है। ऐसी और भी चीजें हैं जो विभिन्न कंपनियां अटेंशन पाने के लिए भी बनाती हैं।

चंदन नहीं ये है दुनिया की सबसे बेशकीमती लकड़ी, लाखों में है 1 किलो की कीमत

English summary

This is world most expensive bag crores of rupees will be saved even after buying house and car

There is another reason for this bag to be so expensive. The 10 butterflies present on it are made from white gold.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X