For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

IPO : कमाई का एक और मौका, Tatva Pharma का IPO 16 को खुल रहा

|

नई दिल्ली, जुलाई 13। शेयर बाजार में इस वक्त कमाई कई मौके मिल रहे हैं। कंपनियां लगातार अपने अपने आईपीओ लांच कर रही हैं। इसी कड़ी में एक और कंपनी तत्व चिंतन फार्मा केम भी अपना आईपीओ लांच कर रही है। इस आईपीओ में निवेश का मौका 16 जुलाई 2021 से मिलेगा। यह फार्मा कंपनी है, और आजकल फार्मा सेक्टर भारी डिमांड में है। ऐसे में निवेशक उम्मीद कर सकते हैं कि इस आईपीओ में निवेश पर उनको फायदा मिल सकता है। अगर आप तत्व चिंतन फार्मा केम के आईपीओ में निवेश करना चाहते तो यहां पर पूरी जानकारी ले सकते हैं।

 

कंपनी पैसों का क्या करेगी

कंपनी पैसों का क्या करेगी

तत्व चिंतन फार्मा केम ने बताया है कि वह आईपीओ से मिले पैसों से अपनी दाहेज स्थित उत्पादन ईकाई का विस्तार करेगी। इसके अलावा वह वड़ोदरा स्थित अपने रिसर्च सेंटर को और मजबूत बनाएगी। तत्व चिंतन फार्मा केम अपने ज्यादातर उत्पाद का निर्यात 25 देशों को भेजती हैं। कंपनी के ग्राहक देशों की लिस्ट में अमेरिका, चीन, जर्मनी, जापान, दक्षिण अफ्रीका और ब्रिटेन जैसे देश शामिल हैं।

जानिए कितने करोड़ रुपये का यह आईपीओ

जानिए कितने करोड़ रुपये का यह आईपीओ

जानकारी के अनुसार तत्व चिंतन फार्मा केम का आईपीओ का साइज 500 करोड़ रुपये का है। कंपनी का आईपीओ निवेश के लिए 16 जुलाई 2021 को खुलेगा और इसमें 20 जुलाई तक निवेश किया जा सकेगा। इस प्रकार इस आईपीओ में 5 दिन निवेश का मौका मिलेगा।

जानिए तत्व चिंतन फार्मा केम आईपीओ का प्राइस बैंक
 

जानिए तत्व चिंतन फार्मा केम आईपीओ का प्राइस बैंक

तत्व चिंतन फार्मा केम के 500 करोड़ रुपये के इस आईपीओ में कंपनी अपने शेयर 1073 रुपये से 1083 रुपये के बीच ऐलाट करेगी। यह प्राइस बैंक कंपनी ने तय किया है। निवेशक रिटेल कैटेगरी में न्यूनतम 13 शेयर के लिए आवेदन कर सकते हैं। वहीं रिटेल कैटेगरी में निवेशक 13 के गुणांक में शेयरों के लिए आवेदन कर सकते हैं। कंपनी का आईपीओ बीएसई और एनएसई दोनों स्टॉक एक्सचेंजों में लिस्ट होगा।

SIP : हर साल मिलेंगे 1लाख रुपये, 5000 रु से शुरू करें निवेश

जानिए कितना हिस्सा किस तरह के निवेशकों के लिए तय हुआ

जानिए कितना हिस्सा किस तरह के निवेशकों के लिए तय हुआ

तत्व चिंतन फार्मा केम के आईपीओ में 50 फीसदी हिस्सा क्यूआईबी श्रेणी के निवेशकों के लिए आरक्षित रखा गया है। वहीं 25 फीसदी हिस्सा रिटेल यानी खुदरा निवेशकों के लिए आरक्षित रखा गया है। वहीं 25 फीसदी हिस्सा गैर संस्थागत निवेशकों के लिए आरक्षित है। जहां तक कंपनी के वित्तीय प्रदर्शन की बात है तो 31 मार्च, 2020 को खत्म वित्तीय वर्ष में 37.78 करोड़ रुपये का मुनाफा दर्ज किया है।

English summary

Tatva Chintan Pharma Chemical IPO opening for investment on 16 July 2021

The price band of Tatva Chintan Pharma Chemicals IPO has been fixed in the range of Rs 1073 to Rs 1083.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X