For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

TATA करेगी कोरोना फ्री कारों की बिक्री, जानिए खास तकनीक

|

नई द‍िल्‍ली: महामारी को फैलने से रोकने के लिए देशभर में कार बनाने वाली कंपनियां और डीलरों ने कई उपाय किए हैं। कार कंपनियां सैनिटाइजेशन से डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर खरीदारी तक की सुव‍िधा दे रही है। इसी कड़ी में अब टाटा मोटर्स ने एक खास और अनोखा पहल शुरु किया है। कंपनी अब अपनी नई कारों को पूरी तरह सैनिटाइज करके प्लास्टिक रैप में दे रही है। जिससे ग्राहकों को कॉन्टैक्टलेस डिलीवरी की जा सके।

TATA करेगी कोरोना फ्री कारों की बिक्री, जानिए खास तकनीक

 

प्लास्टिक बबल रैप के साथ होगी कार डिलीवरी

ज्यादातर कार कंपनियां ग्राहकों तक कारें पहुंचाने से पहले उसे सैनिटाइजेशन प्रक्रिया से गुजारती हैं जिससे सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहकों तक संक्रमण रहित कार ही पहुंचे। हालांकि टाटा अब अपनी कारों को सैनिटाइज करने के साथ ही उन्हें प्लास्टिक बबल रैप के साथ उन्हें ग्राहकों तक डिलीवर करेगी। इस पहल से ग्राहकों को कोरोना संक्रमण के खतरे से बचाया जा सकता है। आपको बता दें कि टाटा मोटर्स अब सैनिटाइज्ड कारों को प्लास्टिक बबल रैप के अंदर रखकर ग्राहकों तक पहुंचा रही है और इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की गई है।

Tata Motors : Car खरीदने पर जीत सकते हैं 5 लाख तक के GOLD वाउचर, जल्‍दी करें

टाटा मोटर्स की नई पहल

आपकी जानकारी के लि‍ए बता दें कि टाटा मोटर्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये तस्वीरें और वीडियो साझा किया है। इस पोस्ट के साथ कैप्शन दिया गया है कि यह नई कारों को कीटाणुओं से बचाने में मदद करेगा, जबकि वे हमारी डीलरशिप पर आपका इंतजार करेंगे। ये बात सच है कि अगर आप टाटा की कार खरीदते है तो टाटा मोटर्स की इस नई पहल से आपको काफी फायदा होगा। फ‍िलहाल भारत में कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में टाटा मोटर्स ग्राहकों की सेहत के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करना चाहता है।

 

कंपनी ने लॉन्‍च किया था एयर फिल्टर और सेनिटाइजेशन किट

आपको याद द‍िला दें कि इससे पहले अगस्त में, कार निर्माता ने अपने ग्राहकों के लिए कई हेल्थ और हाइजीन एक्सेसरीज लॉन्च की थी जिनमें एयर प्यूरीफायर, एयर फिल्टर और सैनिटेशन किट शामिल हैं। सभी टाटा कारों के कप होल्डर स्लॉट में एयर प्यूरीफायर आसानी से लगाया जा सकता है। वहीं दूसरी ओर एयर फिल्टर को अभी तक नेक्सॉन और हैरियर में दिया जा रहा है। सैनिटेशन किट में हैंड सैनिटाइजर, N95 मास्क, हैंड ग्लव्स, सेफ्टी टच की, टिशू बॉक्स, मिस्ट डिफ्यूसर आदि शामिल हैं।

Read more about: tata coronavirus टाटा
English summary

Tata Motors Vehicles Getting Bubble Wrap To Ensure Safety

Tata Motors is now completely sanitizing its new cars in plastic wrap.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?