For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

वैक्सीन लगवाओ और सरकार से 5000 रु का इनाम पाओ, जानिए कैसे

|

नई दिल्ली, मई 22। देश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र की मोदी सरकार ने वैक्सीनेशन अभियान तेज कर दिया है। हालांकि उत्पादन में कमी के चलते इसमें रुकावट आई है। मगर सरकार इसके लिए कई उपाय कर रही है, जिनमें विदेशों से वैक्सीन मंगाने की तैयारी भी शामिल है। सरकार लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए ईनाम भी दे रही है। जी हां, वैक्सीन लगवाने पर आप 5000 रु जीत सकते हैं। मगर आपको एक काम करना होगा, जिसकी डिटेल हम आगे देंगे।

 

25 पैसे का ये सिक्का आपको बना सकता है लखपति, ये है बेचने का तरीका

कैसे मिलेंगे 5000 रु

कैसे मिलेंगे 5000 रु

इस समय 18 वर्ष से अधिक आयु के सभी नागरिकों का वैक्सीनेशन किया जा रहा है। ऐसे में सरकार अब आपको घर बैठे 5,000 रुपये जीतने का मौका दे रही है। जो व्यक्ति सरकार के लिए एक अच्छी टैगलाइन के साथ वैक्सीन की तस्वीर साझा करेगा, उसे 5,000 रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा। यानी आपको वैक्सीन लगवा कर सरकार के साथ उसकी फोटो शेयर करनी है, जिसके साथ एक बढ़िया सी टैगलाइन होनी चाहिए, जो दूसरों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित करे।

फटाफट करें ये काम
 

फटाफट करें ये काम

इस बात की जानकारी My Gov India के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दी गई है। ट्वीट में कहा गया है कि अगर आपने हाल ही में वैक्सीन लगवाई है, तो आप लाखों अन्य लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। एक बढ़िया टैगलाइन के साथ अपनी वैक्सीन वाली तस्वीर साझा करें और 5,000 रु जीतने का मौका पाएं। फंडा सिम्पल है कि आपकी टैगलाइन ऐसी हो, जो अन्य लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रोत्साहित करे।

कैसे शेयर करें तस्वीर

कैसे शेयर करें तस्वीर

My Gov India ने ट्विटर पर इसके लिए एक लिंक शेयर किया है, जहां आप अपनी फोटो शेयर कर सकते हैं। ये है वो लिंक (https://www.mygov.in/group-issue/share-vaccination-photos-anyone-your-family-including-yourself-along-tagline-get/?target=inapp&type=group_issue&nid=308401)। यहां आपको बाकी जानकारी भी मिलेगी। बता दें कि यह एक तरह की प्रतियोगिता है, जो 31 दिसंबर 2021 तक चलेगी।

हर महीने 10 लोगों को मिलेंगे 5-5 हजार रु

हर महीने 10 लोगों को मिलेंगे 5-5 हजार रु

हर महीने उन 10 लोगों को 5-5 हजार रु इनाम मिलेगा, जिनकी टैगलाइन सिलेक्ट होगी। यदि आपको या आपके परिवार के किसी सदस्य को वैक्सीन लगाई गई है, तो वैक्सीन के महत्व पर एक अच्छी टैगलाइन के साथ वैक्सीन की तस्वीर शेयर करें और लोगों को प्रेरित करें।

कैसे करें पार्टिसिपेट

कैसे करें पार्टिसिपेट

आप इस लिंक पर जाकर (https://auth.mygov.in/user/login?destination=oauth2/authorize) लॉगइन कर सकते हैं। इस लिंक पर कई अन्य लोगों ने अपनी वैक्सीन वाली तस्वीर शेयर की है। साथ ही लोगों की तरफ से टैगलाइन भी शेयर की गयी हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आपको सबसे पहले myGov.in पोर्टल पर जाना होगा। यहां आपको लॉग इन टू पार्टिसिपेट टैब पर क्लिक करना होगा। इसके बाद रजिस्ट्रेशन डिटेल्स भरनी होंगी।

English summary

take vaccine and get a reward of Rs 5000 from the government know how

The government is now giving you a chance to win Rs 5,000 sitting at home. The person who shares the photo of the vaccine with a good tagline for the government will get a cash prize of Rs 5,000.
Story first published: Saturday, May 22, 2021, 18:53 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X