For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

SBI ने दी त्योहारी सौगात, Home Loan पर घटाया ब्याज

|

नई द‍िल्‍ली: अगर आपका खाता एसबीआई में है तो ये खबर जरूर पढ़ें। त्योहारी सीजन से पहले एसबीआई कार्ड के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। त्‍योहार के मौके पर घर खरीदने वाले लोगों के ल‍िए डबल खुशी है। SBI Card फेस्टिव सीजन ऑफर, इन प्रोडक्‍ट पर मिलेगा भारी कैशबैक और डिस्काउंट ये भी पढ़ें

SBI ने दी त्योहारी सौगात, Home Loan पर घटाया ब्याज

 

घर खरीदारों को त्योहार पर एसबीआई का बड़ा धमाकेदार ऑफर दिया है। इस त्योहारी सीजन में देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक ने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है। बैंक ने होम लोन की दरों में 0.25 फीसदी तक की रियायत देने घोषणा की है।

 एसबीआई का सबसे बड़ा ऑफर, सस्ता किया होम लोन

एसबीआई का सबसे बड़ा ऑफर, सस्ता किया होम लोन

इस तरह एसबीआई ने घर खरीदने वाले लोगों को त्यौहार के अवसर पर और अधिक खुशी दे दी है। देश के सबसे बड़े ऋणदाता एसबीआई ने होम लोन की दरों में 25 बीपीएस यानी बेसिस प्वाइंट तक की रियायत की घोषणा की है। अब एसबीआई के होम लोन ग्राहकों को 75 लाख रुपए तक के अपने सपनों का घर खरीदने के लिए 25 बीपीएस की ब्याज छूट मिलेगी। यह छूट सिबिल स्कोर के आधार पर और योनो के माध्यम से आवेदन करने पर हासिल होगी।

 30 लाख रुपये के होम लोन हुए सस्ते
 

30 लाख रुपये के होम लोन हुए सस्ते

हाल ही में घोषित किए गए अपने फेस्टिव ऑफर्स के एनाउंसमेंट के तहत एसबीआई देशभर में 30 लाख रुपए से 2 करोड़ रुपए तक के होम लोन पर क्रेडिट स्कोर के आधार पर 10 बीपीएस के स्थान पर 20 बीपीएस तक की रियायत प्रदान करेगा। यही रियायत देश के आठ मेट्रो शहरों में 3 करोड़ रुपए तक का होम लेने वाले ग्राहकों को भी हासिल होगी। योनो के माध्यम से आवेदन किए जाने पर सभी होम लोन के लिए अतिरिक्त 5 बीपीएस की रियायत मिलेगी। एसबीआई अब 30 लाख रुपए तक के होम लोन के लिए सबसे कम ब्याज दर ऑफर करता है, इसकी शुरुआत 6.90 प्रतिशत से होती है। 30 लाख रुपए से ऊपर के होम लोन पर ब्याज दर 7 प्रतिशत लागू होगी।

 त्योहार में कम ब्याज दर पर लें होम लोन

त्योहार में कम ब्याज दर पर लें होम लोन

इसी कड़ी में एसबीआई के एमडी (रिटेल और डिजिटल बैंकिंग), ने कहा, कि हम इस त्योहारी सीजन में अपने भावी होम लोन ग्राहकों के लिए अतिरिक्त रियायतों की घोषणा करते हुए काफी खुश हैं। होम लोन पर एसबीआई की ओर से सबसे कम ब्याज दरों के ऑफर्स के साथ, हमारा मानना है कि इस कदम से घर खरीदने के इच्छुक लोगों को अपने सपनों के घर की योजना बनाने में मदद मिलेगी। कोविड के बाद के दौर में अब हम ग्राहकों की ओर से माँगों में बढ़ोतरी को देख रहे हैं और इसे देखते हुए हम एसबीआई में ग्राहकों की जरूरतों और आवश्यकताओं के बारे में आकर्षक और लाभदायक ऑफर्स पेश करते रहेंगे।

 एसबीआई त्योहारों पर दे रहा है आकर्षक ऑफर

एसबीआई त्योहारों पर दे रहा है आकर्षक ऑफर

अगर आपका भी खाता भारतीय स्टेट बैंक में है तो बता दें कि कार, गोल्ड, पर्सनल लोन पर प्रोसेसिंग फीस में 100 फीसदी की छूट के साथ अपने रिटेल ग्राहकों के लिए पहले से ही विशेष ऑफर की घोषणा की है। खुदरा ग्राहक कार लोन पर 7.5 फीसदी से शुरू होने वाली सबसे कम ब्याज दर का लाभ उठा रहे हैं। इस त्योहारी सीजन में गोल्ड लोन और पर्सनल लोन ग्राहक क्रमशः 7.5 फीसदी और 9.6 फीसदी की सबसे कम ब्याज दरों का लाभ उठा रहे हैं। ग्राहक कुछ क्लिक के माध्यम से योनो के जरिये कागज रहित पूर्व-अनुमोदित व्यक्तिगत ऋण और इंस्टा होम टॉप-अप ऋणों का भी लाभ उठा सकते हैं।

Home Loan : त्योहारी सीजन में Axis Bank दे रहा 7% से कम ब्याज पर लोन, उठाएं फायदा ये भी पढ़ें

English summary

SBI Announces Up To 25 Basis Points Concession On Home Loan Interest Rates

State Bank of India (SBI) has made a big announcement on the festival. The bank is offering up to 0.25 percent concession on home loans to customers.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?