For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Royal Enfield : सिर्फ 34000 रु में मिल रही बुलेट, जानिए कहां और कैसे

|

नई दिल्ली, जुलाई 26। क्या आप नयी बाइक खरीदना चाहते हैं? अगर हां, तो ये खबर आपके काफी काम आएगी। ये खबर उन लोगों के लिए है, जो ज्यादा बजट नहीं रखते, मगर दमदार बाइक खरीदना चाहते हैं। दरअसल इस समय एक पुरानी बुलेट बिक्री के लिए एक वेबसाइट पर लिस्ट की गयी है, जिसकी कीमत सिर्फ 34000 रु रखी गयी है। अगर आप बुलेट के शौकीन हैं और नया मॉडल नहीं खरीद सकते तो पुरानी बुलेट खरीद सकते हैं। जानते हैं बाइक की डिटेल।

 

Hero, TVS और Bajaj : चेक करें टॉप 3 कंपनियों की प्राइस लिस्ट, जानिए सभी बाइकों और स्कूटरों का रेट

कौन सा मॉडल बिक रहा

कौन सा मॉडल बिक रहा

आपकी जानकारी बात दें कि इस समय भारत में क्रूजर बाइकों के काफी कम मॉडल हैं और जो बाइक बिक रही है वो एक क्रूजर बाइक ही है। रॉयल एन्फील्ड के अलावा जो कंपनियां क्रूजर बाइक बनाती हैं, उनमें बजाज और जावा शामिल हैं। रॉयल एन्फील्ड की जो बाइक बिक्री लिए रखी गयी है वो है थंडरबर्ड। ये बाइक दमदार लुक वाली है। इस बाइक की शुरुआती कीमत ही करीब 1.48 लाख रुपये है।

खरीदें सिर्फ 34000 रु
 

खरीदें सिर्फ 34000 रु

अगर आप चाहें तो इस बाइक को सिर्फ 34 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। मगर आपको बाइक का पुराना मॉडल मिलेगा। ये पुरानी बाइक कार्स24 पर बिक्री के लिए रखी गयी है। आप इस बाइक को कार्स 24 के दोपहिया सेगमेंट में सर्च कर सकते हैं। अच्छी बात यह है कि ये बाइक बहुत पुरानी नहीं है। ये 2019 का मॉडल है और सिर्फ 12,400 किमी से कुछ अधिक चली हुई है।

पहले मालिक से खरीदें

पहले मालिक से खरीदें

बाइक को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। यानी ये अभी तक केवल एक ही ओनर के पास रही है। ये बाइक दिल्ली में रजिस्टर्ड है। इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो ये 346.0 सीसी के इंजन से लैस है। इसका इंजन 19.80 बीएचपी की पावर और 28.0 एनएम का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इस इंजन को 5 स्पीड वाले गियरबॉक्स से लैस किया गया है। कंपनी के दावे के अनुसार ये बाइक 45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

वारंटी और कैशबैक

वारंटी और कैशबैक

आपको ये जानकर बेहद खुशी होगी कि आपको इस बाइक पर पूरे एक साल की वारंटी भी मिलेगी। ये वारंटी वाहन के हर पार्ट्स पर लागू होगी। एक और खास बात कि कार्स 24 से रॉयल एन्फील्ड की थंडरबर्ड को यदि आप खरीदते हैं तो आपको 7 दिन की मनी बैक गारंटी भी मिलेगी। मनी बैक गारंटी का मतलब है कि यदि बाइक खरीदने के 7 दिन तक आपको बाइक पसंद न आए या इसमें कोई गड़बड़ी निकले तो आप इसे वापस कर सकते हैं। आपसे बिना सवाल-जवाब के बाइक लेकर कंपनी पूरा पैसा वापस करेगी।

महंगी हो गई बुलेट

महंगी हो गई बुलेट

इसी महीने की शुरुआत में बुलेट की कीमतों में बढ़ोतरी की गयी है। रॉयल एनफील्ड ने भारत में बिकने वाली सभी मोटरसाइकिलों की कीमत बढ़ा दी है। मोटरसाइकिलों के दाम मॉडल, वैरिएंट और कलर के आधार पर 4,470 रुपये से 8,405 रुपये तक बढ़ाए गए हैं। बुलेट 350 केएस के बुलेट सिल्वर और ऑनिक्स ब्लैक की कीमत 1,53,718 रु बढ़ा कर 158,485 रु कर दी गयी है। वहीं इसका ब्लैक मॉडल आपको 160,775 रु के बजाय 165,754 रु में मिलेगा। इसी तरह बुलेट ईएस के जेट ब्लैक, रीगल रेड और रॉयल ब्लू की कीमत 1,76,731 रु से बढ़ कर 1,82,190 रु हो गयी है।

English summary

Royal Enfield Bullet available in only rs 34000 know where and how

The bike that has been kept for sale by Royal Enfield is Thunderbird. This bike is strong looking. The starting price of this bike is around Rs 1.48 lakh.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X