For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

PhonePe का स्पेशल ऑफर, मोबाइल रिचार्ज कराने पर मिलेगा कैशबैक

|

नयी दिल्ली। डिजिटल पेमेंट प्लेटफॉर्म फोनपे ने अपने ग्राहकों के लिए एक रोमांचक ऑफर की घोषणा की है। फोनपे के जरिए अपने मोबाइल फोन को रिचार्ज करने वाले 1000 भाग्यशाली लोगों को 50 रुपये का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर केवल प्रीपेड मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए 23 अगस्त और 30 अगस्त (दोनों रविवार) को 4-6 बजे (शाम) के दौरान मान्य होगा। आइए जानते हैं कैसे मिलेगा ऑफर का फायदा।

 

इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए आपको इन आसान स्टेप्स को फॉलो करना होगा :

इस ऑफ़र का लाभ उठाने के लिए आपको इन आसान स्टेप्स को फॉलो करना होगा :

- अपने फोनपे ऐप (Android और iOS पर) में लॉग इन करें और होमपेज पर जाएं

- रिचार्ज एंड पे बिल्स सेक्शन के तहत मोबाइल रिचार्ज आइकन पर क्लिक करें

- मोबाइल नंबर दर्ज करें

- प्लान की राशि दर्ज करें या रिचार्ज के लिए प्लान चुनें (प्लान सेक्शन में से अपने लिए बेस्ट प्लान चुनें)

- BHIM UPI का उपयोग करके भुगतान करें (यदि आपके पास वॉलेट बैलेंस हैं तो ऑटोमैटिक रूप से भुगतान के लिए इसी का उपयोग किया जाएगा)

 मिनिमम रिचार्ज का झंझट नहीं
 

मिनिमम रिचार्ज का झंझट नहीं

ऑफर का लाभ उठाने के लिए न्यूनतम ट्रांजेक्शन राशि (कोई मिनिमम रिचार्ज) राशि की आवश्यकता नहीं है। आप जितने चाहे उतने का रिचार्ज कर सकते हैं। मिलने वाले कैशबैक का उपयोग आप रिचार्ज, बिल पेमेंट और फोनपे पार्टनर प्लेटफॉर्म / स्टोर पर भुगतान के लिए कर सकते हैं। फोनपे अपने प्लेटफॉर्म पर लोन ईएमआई चुकाने का भी ऑप्शन देता है।

लोन ईएमआई रीपेमेंट में 150 फीसदी की बढ़ोतरी

लोन ईएमआई रीपेमेंट में 150 फीसदी की बढ़ोतरी

फोनपे ने कहा था कि उसने इस साल मार्च से अपने प्लेटफॉर्म पर लोन ईएमआई रीपेमेंट श्रेणी में 150 प्रतिशत से ज्यादा की वृद्धि दर्ज की है। फोनपे की लोन ईएमआई रीपेमेंट कैटेगरी उपयोगकर्ताओं को एक तय तिथि पर ऑटो-डेबिट सेट करके या अपने हिसाब से भुगतान करने की सुविधा देती है। फोनपे के अनुसार वर्तमान में इसके प्लेटफॉर्म से 60 से अधिक कर्जदाता जुड़े हुए हैं। इसमें माइक्रोफाइनेंस, होम लोन, कंज्यूमर ड्यूरेबल लोन और शॉर्ट टर्म लिक्विडिटी लोन देने वाले शामिल हैं।

20 करोड़ से ज्यादा उपयोगकर्ता

20 करोड़ से ज्यादा उपयोगकर्ता

फोनपे के अधिकारी के अनुसार लोन प्रोवाइडर देश में इसके 20 करोड़ से अधिक ग्राहकों के चलते इस प्लेटफॉर्म को आकर्षक मानते हैं। साथ ही फोनपे की बैकएंड पर सीमलेस टेक्नोलॉजी इंटीग्रेशन इसे और आकर्षक बनाती है। फोनपे का मकसद 2020 के खत्म होने पर अपने प्लेटफॉर्म पर 100 से अधिक कर्ज देने वालों को जोड़ना है। इससे देश की बड़ी आबादी को सर्विस दी जाएगी। फोनपे के अनुसार इसने पहले से ही देश के कुछ सबसे बड़े निजी गैर-बैंकिंग ऋणदाताओं के साथ साझेदारी की है, जिनमें बजाज फाइनेंस, होम क्रेडिट, मुथूट, डीएमआई फाइनेंस, हीरोफिनकोर्प और टाटा कैपिटल शामिल हैं।

पीएम स्वनिधि योजना : बंट रहे 10-10 हजार रु, जानिए लेने का तरीका

English summary

PhonePe special offer cashback will be available on mobile recharge

Digital payment platform PhonePe has announced an exciting offer for its customers. 1000 lucky people who recharge their mobile phone through PhonePe will get a cashback of Rs 50.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X