For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट पर मिलेगा 1000 रुपये तक का कैशबैक, जान‍िए कहां और कैसे

|

नई दिल्‍ली: डिजिटल पेमेंट और रिचार्ज एप से जब चाहे जहां चाहे बिल-पेमेंट, मोबाइल रिचार्ज और शॉपिंग भी कर सकते है। अच्‍छी बात तो ये है कि एप्स काफी आकर्षक डील्स और डिस्काउंट भी देते है। मोबाइल रिचार्ज, डीटीएच रिचार्ज और बिल पेमेंट्स के लिए मार्केट में मौजूद यूजर्स को अच्‍छी कैशबैक भी मि‍ल जाती है। आज हम बात करने जा रहे है पेटीएम रिचार्ज एप की। जी हां पेटीएम यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है। यूं तो पेटीएम हमेशा अपने नए ग्राहकों के लिए ऑफर लेकर आती है। लेकिन इस बार कंपनी अपने मौजूदा या कहे पुराने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर लाई है।

 
मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट पर मिलेगा 1000 रु तक का कैशबैक

मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट पर मिलेगा कैशबैक
ग्रॉसरी स्टोर्स से सामान खरीदने, पानी और बिजली का बिल भरने, गैस सिलिंडर बुक करने, मोबाइल और डीटीएच का रिचार्ज करने या ऑनलाइन ऑर्डर के लिए आप पेटीएम वॉलेट का यूज करते हैं। देशभर में पेटीएम सबसे बड़े डिजिटल पेमेंट ऑप्शन के रूप में उभरा है। वहीं, पेटीएम ने मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट के लिए कैशबैक और रिवार्ड्स की घोषणा की है। कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर 3 पे 300 कैशबैक ऑफर का ऐलान किया है।

रिचार्ज पर पाएं 1000 रुपये तक का रिवार्ड्स
इस ऑफर के तहत, नए यूजर्स को पहले तीन रिचार्ज पर 100 रुपये तक का निश्चित कैशबैक मिलेगा, जबकि मौजूदा यूजर्स हर रिचार्ज पर 1000 रुपये तक का रिवार्ड्स जीत सकते हैं। ये ऑफर जियो, वोडाफोन आइडिया, एयरटेल, बीएसएनएल और एमटीएनएल के प्रीपेड रिचार्ज और पोस्टपेड के बिल पेमेंट पर लागू होंगे। रिचार्ज और बिल पेमेंट के लिए रिवार्ड्स प्राप्त करने के अलावा यूजर्स कंपनी के रेफरल प्रोग्राम में भाग लेकर अतिरिक्त कैशबैक जीत सकते हैं। बता दें कि कंपनी का कहना है कि जब भी कोई यूजर्स पेटीएम पर रिचार्ज शुरू करने के लिए दोस्तों और परिजनों को आमंत्रित करता है, तो दोनों 100 रुपये तक कैशबैक कमा सकते हैं।

 

वहीं दूसरी ओर पेटीएम, ओला फाइनेंशियल और इंडसइंड बैंक एक न्यू अंब्रेला एंटिटी लाइसेंस के लिए आवेदन करने की योजना बना रहे हैं। इससे कंपनियां नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया (एनपीसीआई) द्वारा संचालित यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस (यूपीआई) जैसा एक पेमेंट नेटवर्क बना सकेगी। इस बीच, आरबीआई ने न्यू अंब्रेला एंटिटी के लिए आवेदन की तारीख को बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया है।

जानि‍ए किस एप से रिचार्ज और बिल पेमेंट्स पर मिलेगा ज्यादा कैशबैक

English summary

Paytm Users Are Getting Big Gifts Mobile Recharge And Cashback Of Up To 1000 Rupees On Bill Payment

Paytm has announced cashback offers of up to Rs 1,000. Paytm is offering an assured cashback of up to Rs 1,000 on mobile recharge and bill payments.
Story first published: Saturday, March 6, 2021, 11:40 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X