For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

अब Indigo लाई Monsoon Sale, सिर्फ 998 रु में मिल रहा फ्लाइट टिकट

|

नई दिल्ली, जून 29। घरेलू हवाई यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है। प्रमुख भारतीय एयरलाइन इंडिगो ने मॉनसून सेल शुरू की है। इस सेल में बेहद कम कीमत पर फ्लाइट टिकट दिए जा रहे हैं। ये सेल 30 जून तक चालू है। आप 30 जून को रात 23.59 बजे तक ही इस सेल के तहत फ्लाइट टिकट खरीद सकते हैं। सेल में उड़ानों पर मेगा छूट की घोषणा की गयी है। बता दें कि यह ऑफर 1 अगस्त, 2021 से 26 मार्च, 2022 के बीच फ्लाइट यात्रियों के लिए उपलब्ध है।

 

Hyundai लाई भारी Discount ऑफर, कारों पर होगी 1.5 लाख रु तक की बचत

सबसे सस्ते टिकट की कीमत

सबसे सस्ते टिकट की कीमत

इस यात्रा अवधि के लिए बुक की गई उड़ानों के लिए हवाई किराया 998 रुपये की शुरुआती कीमत से शुरू हो रहा है। इसके अलावा इंडिगो ने यह भी बताया है कि फ्लाइट टिकट पर प्री-बुक 6ई ऐड-ऑन 99 रुपये से शुरू होंगे, जिससे ग्राहक बिना किसी बदलाव शुल्क (चेंज फी) के असीमित बदलाव कर सकेंगे। इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड (इंडिगो) अपने ग्राहकों को इंडिगो ऑपरेटेड नॉन-स्टॉप घरेलू उड़ानों की सस्ती कीमत पर बुकिंग की की पेशकश कर रही है।

नॉन-ट्रांसफरेबल और नॉन-एक्सचेंजेबल

नॉन-ट्रांसफरेबल और नॉन-एक्सचेंजेबल

ध्यान रहे कि इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है। यह ऑफर नॉन-ट्रांसफरेबल और नॉन-एक्सचेंजेबल है। आपको टिकट के बदले कैश भी नहीं मिलेगा।

जानिए क्या है ऐड-ऑन बेनेफिट
 

जानिए क्या है ऐड-ऑन बेनेफिट

एयरलाइन अपनी सेल के माध्यम से फ्लाइट बुकिंग के लिए चुनिंदा ऐड-ऑन पर पर भी कुछ ऑफर लेकर आई है। इनमें प्री-बुक सीट के लिए 99 रु (शुरुआती चार्ज), फास्ट फॉर्वर्ड के लिए 149 रु और एक्सएल सीट के लिए 799 रु देने होंगे।

वैक्सीन लेने वालों के लिए डिस्काउंट

वैक्सीन लेने वालों के लिए डिस्काउंट

इस महीने की शुरुआत में इंडिगो ने उन सभी यात्रियों के लिए 10% छूट की घोषणा की थी, जिन्होंने कोविड-19 वैक्सीन की कम से कम एक डोज ली है। वैक्सीनेशन अभियान को बढ़ावा देने के प्रयास में इंडिगो ने ये ऐलान किया था। एयरलाइन ने एक बयान में कहा था कि ये छूट बेस फेयर पर दी जाएगी और इस ऑफर के तहत केवल "सीमित इन्वेंट्री" ही उपलब्ध होगी।

किसे मिलेगा फायदा

किसे मिलेगा फायदा

छूट का लाभ उठाने वाले यात्रियों को हवाई अड्डे के चेक-इन काउंटर और बोर्डिंग गेट पर वैक्सीनेशन प्रमाण पत्र पेश करना होगा। लाभार्थियों द्वारा कोविड-19 वैक्सीन की एक या दोनों खुराक लेने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा टीकाकरण प्रमाण पत्र जारी किया जाता है। इससे पहले प्रमुख विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने भी "मेगा मानसून सेल" शुरू की। एयरलाइन विभिन्न घरेलू डेस्टिनेसंस के लिए 999 रुपये की शुरुआती कीमत पर फ्लाइट टिकट दे रही है। एयरलाइन मुफ्त फ्लाइट वाउचर भी दे रही है।

English summary

Now Indigo brings Monsoon Sale flight tickets are available for just Rs 998

Airfare for flights booked for this travel period is starting from a starting price of Rs 998.घरेलू हवाई यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है। प्रमुख भारतीय एयरलाइन इंडिगो ने मॉनसून सेल शुरू की है। इस सेल में बेहद कम कीमत पर फ्लाइट टिकट दिए जा रहे हैं। ये सेल 30 जून तक चालू है। आप 30 जून को रात 23.59 बजे तक ही इस सेल के तहत फ्लाइट टिकट खरीद सकते हैं। सेल में उड़ानों पर मेगा छूट की घोषणा की गयी है।
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X