For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

इस SUV पर मिल रहा 80000 रुपये का भारी डिस्काउंट

|

नई द‍िल्‍ली: सस्ते में कार खरीदने का सुनेहरा मौका मि‍ल रहा है। निसान इंडिया की इस शानदार एसयूवी, निसान किक्स की बुकिंग में कंपनी भारी छूट दे रही है। तो अगर अभी आप न‍िसान की कार खरीदते है तो आपको अच्‍छा फायदा हो सकता है।

इस SUV पर मिल रहा 80000 रुपये का भारी डिस्काउंट

 

80000 हजार रुपये के डिस्काउंट पर खरीदें कार

निसान किक्स को जनवरी माह में सस्ते में घर लाने का मौका है। निसान इंडिया की इस एसयूवी की बुकिंग पर 80000 रुपये तक की छूट चल रही है। यह छूट कैश, लॉयल्टी और एक्सचेंज बोनस के रूप में है। किक्स पर डिस्काउंट की पेशकश डीलर्स की ओर से की जा रही है। आप 31 जनवरी तक 80000 हजार रुपये के डिस्काउंट पर निसान की इस शानदार एसयूवी, किक्स को अपने घर ला सकते हैं। 1 फरवरी को बजट आएगा, इसके बाद कारों की कीमत बढ़ भी सकती है।

 एक्सचेंज 50000 रुपये की छूट

एक्सचेंज 50000 रुपये की छूट

बता दें कि जनवरी माह में निसान किक्स की बुकिंग पर डीलर्स की तरफ से 10000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। जबक‍ि पुरानी गाड़ी एक्सचेंज कर नई निसान किक्स खरीदने पर 50000 रुपये की छूट मिलेगी। वहीं जिन ग्राहकों के पास पहले से कोई निसान कार है, उन्हें नई निसान किक्स की बुकिंग पर 20000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिलेगा। निसान का कहना है कि एक्सचेंज बोनस केवल उन्हीं निसान डीलरशिप्स पर मिलेगा, जहां कंपनी फाइनेंस लागू है।

 इन एसयूवी से म‍िलेगी टक्कर
 

इन एसयूवी से म‍िलेगी टक्कर

निसान किक्स की एक्स शोरूम कीमत 9.49 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें दो पेट्रोल इंजन विकल्प हैं। 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड, 4 सिलिंडर इंजन 104hp पावर और 142Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसके साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। वहीं दूसरा 1.3 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 154hp पावर और 254Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल या 7 स्टेप CVT उपलब्ध है। बात करें अगर सेफ्टी फीचर्स की तो निसान किक्स में 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, ड्युअल एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, रियर पार्किंग सेंसर्स, स्पीड अलट वॉर्निंग, सीटबेल्ट वॉर्निंग आदि सेफ्टी फीचर्स हैं। भारतीय बाजार में इसकी टक्कर हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस और रेनॉल्ट डस्टर से है।

 देश की सबसे सस्ती एसयूवी

देश की सबसे सस्ती एसयूवी

हाल ही में कंपनी में लॉन्च हुई एसयूवी मैग्नेट ने बाजार में तहलका मचा रखा है। अपने सेग्मेंट की इस सबसे सस्ती न‍िसान मैग्नेट की बुकिंग 35,000 के पार हो गई है। निसान ने मैग्नाइट को पिछले महीने बाजार में उतारा था और तब से ही इसे ये ग्राहकों की पसंद बनी हुई है। इस कार को 4.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। वहीं निसान ने इस कार के दाम में 50,000 रुपये की बढ़ोतरी करने का ऐलान किया था। हालांकि इसमें सिर्फ बेस वेरिएंट की कीमत में इजाफा किया गया था। कॉम्पैक्ट एसयूवी निसान मैग्नेट की भारत में कीमत 5.49 लाख रुपये (एक्सशोरूम) है। कीमत में इजाफा होने के बावूजद ये कार देश की सबसे सस्ती एसयूवी बन गई है।

1 जनवरी से महंगी हो जाएंगी Nissan की कारें, इतनी बढ़ेगी कीमतें

English summary

Nissan Kicks Last Few Days To Save Up To Rs 80000 On Booking

The company is offering huge discounts in booking Nissan's luxurious SUV, Nissan Kicks. The company is offering a discount of up to 8,000 thousand rupees.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?