For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

रात 12 बजे से Netflix बिल्कुल Free हो जाएगा, जान लें कैसे करें एक्सेस

|

नई द‍िल्‍ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज और शोज देखने के शौकीन हैं तो ये खबर को जरूर पढ़ें। नेटफिलिक्स दिसंबर के महीने में एक खास मौका लेकर आया है। आपको बता दें कि नेटफिलिक्स 5 और 6 दिसंबर को यूज़र्स के लिए मुफ्त सेवाएं देगा। जिसके तहत आज रात 12 बजे से सभी के लिए नेटफ्लिक्स का कंटेंट फ्री रहेगा। यानी कि जिनके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है वह भी आज 12 बजे से नेटफ्लिक्स फ्री देख सकते हैं। इन रिचार्ज प्लान के साथ Free म‍िलेगा Netflix और Amazon Prime सब्सक्रिप्शन ये भी पढ़ें

रात 12 बजे से Netflix बिल्कुल Free हो जाएगा

 

Airtel ने 4 साल में पहली बार Jio को पछाड़ा, जान‍िए पूरा मामला ये भी पढ़ें

 दो दिनों तक फ्री होगा नेटफ्लिक्स

दो दिनों तक फ्री होगा नेटफ्लिक्स

आपके जानकारी के ल‍िए बता दें कि नेटफ्लिक्स ने हफ्ते भर पहले ये ऐलान किया था कि भारत में स्ट्रीमफेस्ट के तहत नेटफ्लिक्स का फ़्री ऐक्सेस दिया जाएगा। नेटफ्लिक्स का फ़्री ऐक्सेस दो दिन 5 और 6 दिसंबर तक रहेगा। इस फेस्ट के तहत आप टीवी, पीसी, लैपटॉप या मोबाइल कहीं पर भी अपना फेवरेट कंटेंट देख सकते हैं। आपको एसडी कंटेंट मिलेंगे यानी एचडी या फ़ुल एचडी कंटेंट नहीं देख सकेंगे। अच्छी बात ये है कि फ्री नेटफ्लिक्स ऐक्सेस करने के लिए आपको बैंक की डीटेल्स यानी डेबिट या क्रेडिट कार्ड नंबर एंटर नहीं करना होगा। इसके लिए आपको कुछ आसान से स्टेप्स फॉलो करने होंगे।

मुफ्त नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के ल‍िए ऐसे करें एक्सेस
 

मुफ्त नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन के ल‍िए ऐसे करें एक्सेस

  • बता दें कि फ्री ऑफ़र के लिए सबसे पहले नेटफ्लिक्स अकाउंट बनाना होगा।
  • इसके लिए ऐप डाउनलोड कर सकते हैं या Netflix.com/streamfest की वेबसाइट पर जा सकते हैं।
  • ऐप डाउनलोड करने के बाद साइन अप करना होगा। यहां फोन नंबर, ईमेल आईडी और पासवर्ड एंटर करना है।
  • अकाउंट बनने के बाद वेबसाइट या ऐप पर जाकर 5 6 दिसंबर 2020 को फ़्री नेटफ्लिक्स देख सकते हैं।
स्मार्ट टीवी से लेकर मोबाइल ऐप तक पर मिलेगी ये सुविधा

स्मार्ट टीवी से लेकर मोबाइल ऐप तक पर मिलेगी ये सुविधा

इस स्ट्रीमिंग फेस्ट में यूजर्स एक बार रजिस्टर करने के बाद नेटफ्लिक्स पर स्मार्ट टीवी, गेमिंग कंसोल, एप्पल, एंड्रॉयड ऐप या वेब पर नेटफ्लिक्स की सभी चीजें देख सकते हैं। ग्राहकों को याद रखना होगा कि स्ट्रीमफेस्ट सुविधा में स्टैंडर्ड डेफिनेशन की सिंगल स्ट्रीमिंग की ही सुविधा रहेगी। कंपनी की तरफ से यह भी निर्धारित किया जाएगा कि सीमित संख्या में ही लोग नेटफ्लिक्स की सेवाओं को इस्तेमाल कर सकें। हालांकि, इसके बारे में कंपनी की ओर से कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी गई है। नेटफ्लिक्स इंडिया के उपाध्यक्ष के मुताब‍िक नेटफ्लिक्स के जरिए हम भारत में मनोरंजन प्रेमियों के लिए दुनियाभर की सबसे अनोखी कहानियां लाना चाहते हैं। इसलिए हम स्ट्रीमफेस्ट का आयोजन कर रहे हैं। 5 दिसंबर रात 12 बजे से लेकर 6 दिसंबर रात 12 बजे तक भारत के ​ग्राहकों के लिए नेटफ्लिक्स नि:शुल्क उपलब्ध होगा। कंपनी इस स्ट्रीमफेस्ट के जरिए भारत जैसे बड़े बाजार में नये ग्राहकों को जोड़ना चाहती है।

 199 रुपए महीने वाला प्लान

199 रुपए महीने वाला प्लान

भारत में ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को आकर्षित करने के लिए, नेटफ्लिक्स ने 199 रुपये की कम लागत वाली मोबाइल स्ट्रीमिंग प्लान भी पेश किया है। इसका मतलब यह है कि ग्राहक अपने नेटफ्लिक्स ऐप पर केवल 199 रुपये की मासिक राशि देकर शो देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स ने कहा, "हम भारत में कस्टमर्स के लिए अपने शानदार ऑफर्स को पेश कर रहे हैं।

Read more about: netflix इंटरनेट
English summary

Netflix Will Be Free For Everyone From 12 PM Tonight

Netfilix will be free for everyone from 12 pm tonight, know how you can watch great shows for free for two days.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?