For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Maruti दे रहा मिनटों में Car खरीदने का मौका, कंपनी ने शुरू की स्मार्ट फाइनेंस स्कीम

|

नई द‍िल्‍ली: नई कार खरीदने का मन बना रहे हों तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। मारुति सुजुकी ने नई कार खरीदने वाले ग्राहकों के लिए फाइनेंस की सुविधा को आसाना बनाने के लिए एक कदम और आगे बढ़ाया है। नई कार फाइनेंस कराने की जटिल प्रक्रिया को ऑनलाइन मोबाइल फोन खरीदने की तरह ही आसान बनाने के लिए कंपनी ने अपनी ऑनलाइन फाइनेंस सेवा का दायरा बढ़ा दिया है। अब आप घर बैठे महज कुछ क्लिक करके मारुति का कार फाइनेंस करा सकते हैं। ऑनलाइन चंद म‍िनटों में ऐसे रिन्यू कराएं Car इंश्योरेंस, काफी आसान है तरीका

Maruti दे रहा मिनटों में Car खरीदने का मौका

 

30 शहरों में शुरू मिल रही खास सुव‍िधा

इसके लिए देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने देश के 30 से भी अधिक शहरों में मारुति सुजुकी एरेना के कस्टमर्स के लिए ऑनलाइन फाइनेंसिंग प्लेटफॉर्म स्मार्ट फाइनेंस लॉन्च किया है। एक रेगुलेटरी फाइलिंग में मारुति सुजुकी ने बताया कि कंपनी ने स्मार्ट फाइनेंस के साथ कार खरीदने के 26 में से 24 स्टेप्स को पूरी तरह डिजिटल बना दिया है।

 कैसे मिलेगा स्मार्ट फाइनेंस का लाभ

कैसे मिलेगा स्मार्ट फाइनेंस का लाभ

मारुति सुजुकी ने कहा कि स्मार्ट फाइनेंस कस्टमर्स के कार फाइनेंस की जरूरतों को पूरा करने के लिए वन-स्टॉप शॉप सॉल्यूशन है। इसमें कस्टमर अपनी जरूरतों के हिसाब से फाइनेंशियल प्रोडक्ट चुन सकते हैं। इसके साथ ही अपना मनमाफिक लोन प्रोडक्ट का चयन कर सकते हैं। ग्राहक कुछ क्लिक में कार लोन से जुड़ी सभी औपचारिकताओं को पूरा कर सकते हैं और तुरंत लोन पा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि मारुति सुजुकी की वेबसाइट कस्टमर और फाइनेंसर के बीच फैसिलिटेटर की भूमिका निभाएगी और इस तरह कस्टमर को बिना किसी झंझट के तुरंत अपनी जरूरत के मुताबिक लोन मिल जाएगा। स्मार्ट फाइनेंस रियल टाइम में कस्टमर्स को लोन स्टेटस की जानकारी देगी और पारदर्शिता के साथ लोगों को कार फाइनेंस की सुविधा देगी। यह लोन को ट्रैक करने की सुविधा के साथ रियल टाइम में लोन प्रॉसेस के हरेक स्टेप की जानकारी देगी।

 कंपनी ने इन 12 बैंकों के साथ की साझेदारी
 

कंपनी ने इन 12 बैंकों के साथ की साझेदारी

आपको जानकारी दें क‍ि ग्राहकों को ऑनलाइन कार फाइनेंस की सुविधा देने के लिए मारुति सुजुकी ने अभी 12 बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ समझौता किया है। इनमें स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई), एचडीएफसी बैंक, महिंद्रा फाइनेंस, आईसीआईसीआई बैंक, इंडसइंड बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, चोलामंडलम फाइनेंस, कोटक महिंद्रा प्राइम, एक्सिस बैंक, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, यस बैंक और प्व फाइनेंशियल सर्विसेज शामिल हैं।

 30 शहरों में सर्विस उपलब्ध

30 शहरों में सर्विस उपलब्ध

मारुति सुजुकी के ऑनलाइन कार फाइनेंस की सुविधा अभी देश के 30 से अधिक शहरों में शुरू हुई है। यह सर्विस अभी दिल्ली एनसीआर , जयपुर, अहमदाबाद, पुणे, मुंबई, बेंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, लखनऊ, इंदौर, कोलकाता, कोचीन, चंडीगढ़, गुवाहाटी, गोवा, भुवनेश्वर, भोपाल, कोयंबटूर, सूरत, वडोदरा, रांची, रायपुर, त्रिवेंद्रम, विशाखापटनम, उदयपुर, कानपुर, विजयवाड़ा और देहरादून में शुरू हुई है।

English summary

Maruti Suzuki Smart Finance Launched Across 30 Cities Now Get A Car Loan Online

Buying cars of Maruti Suzuki India Limited has now become very easy. Online finance platform Smart Finance has been launched.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?