For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Maruti लाई लुभावना July Offer, कारों पर दे रही भारी Discount

|

नई दिल्ली, जुलाई 5। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए जुलाई महीने के लिए कुछ मॉडलों पर भारी डिस्काउंट का ऐलान किया है। कंपनी ने जुलाई महीने के अपने ऑफर में कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट को शामिल किया है। ऑल्टो से लेकर स्विफ्ट और ईको तक पर मारुति की तरफ से छूट दी जा रही है। हालांकि मारुति ने अर्टिगा पर किसी तरह के ऑफर का ऐलान नहीं किया है। जानते हैं कि कंपनी की किस कार पर कितनी छूट दी जा रही है।

 

Maruti Alto 1 लाख रु में खरीदने का मौका, फटाफट उठाएं फायदा

मारुति ऑल्टो

मारुति ऑल्टो

ऑल्टो भारत भर में सबसे लोकप्रिय स्मॉल साइज कारों में से एक है। इस कार पर जुलाई महीने में 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके पेट्रोल इंजन मॉडल पर 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है, जबकि सीएनजी इंजन मॉडल पर 10,000 रुपये की नकद छूट दी जाएगी।

मारुति सिलेरियो और सिलेरियो एक्स

मारुति सिलेरियो और सिलेरियो एक्स

इन दोनों कारों पर 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। मगर दोनों ही कारों में से किसी पर भी कैश डिस्काउंट नहीं मिलेगा।

मारुति डिजायर

पांच सीटों वाली इस सेडान को 20,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस और 10,000 रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

मारुति ईको
 

मारुति ईको

इस मिनीवैन को 10,000 रुपये की नकद छूट, 15,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये के कॉर्पोरेट छूट के साथ बेचा जा रहा है।

मारुति एस-प्रेसो

इस कार के पेट्रोल इंजन मॉडल को 25,000 रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है, जबकि एस-प्रेसो के सीएनजी मॉडल को आप 10,000 रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा कार पर आपको 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी मिलेगा।

मारुति स्विफ्ट

मारुति स्विफ्ट

इस गाड़ी को 20,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस और 4,000 रुपये के कॉर्पोरेट डिस्काउंट के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है। कार के एलएक्सआई मॉडल पर 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है, जबकि जेडएक्सआई और जेडएक्सआई+ वेरिएंट पर 15 हजार रु का कैश डिस्काउंट उपलब्ध है। स्विफ्ट वीएक्सआई को आप 30,000 रुपये के भारी कैश डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

मारुति विटारा ब्रेजा

इस कार को खरीदने वालों को 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और 4,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट मिलेगी।

मारुति वैगन-आर

मारुति वैगन-आर

यह ब्रांड की सबसे लोकप्रिय कारों में से एक है। इसके पेट्रोल इंजन वाले मॉडल पर 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं कार के सीएनजी इंजन मॉडल पर 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जाएगा। इनके अलावा कार पर और 15,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा। बता दें कि 1 जुलाई से मारुति ने अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी कर दी है। कंपनी ने पिछले महीने एक बयान में कहा था कि पिछले एक साल से विभिन्न इनपुट कॉस्ट में बढ़ोतरी के कारण कंपनी के वाहनों की लागत बढ़ी है। इसलिए कंपनी के लिए यह जरूरी हो गया है कि कारों की कीमतों में वृद्धि के माध्यम से ग्राहकों पर अतिरिक्त लागत का कुछ भार डाला जाए।

English summary

Maruti brings tempting July Offer giving huge discount on cars

Alto is one of the most popular small size cars across India. An exchange bonus of Rs 15,000 and a corporate discount of Rs 3,000 is being given on this car in the month of July.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X