For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

JioFi ने पेश किए 3 नये प्लान, Free मिलेगा WiFi डिवाइस, जानिए डेटा सहित बाकी बेनेफिट

|

नई दिल्ली, मई 28। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने अपने जियोफाई 4जी वायरलेस हॉटस्पॉट के 3 नये प्लान लॉन्च किए हैं। कंपनी ने अपने डिवाइस की खरीद के साथ तीन नए पोस्टपेड मासिक रिचार्ज प्लान पेश किए हैं। इन प्लान्स की कीमत अलग-अलग डेटा लिमिट के साथ 249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये है। इनमें आपको बेस प्लान 30 जीबी डेटा के साथ मिलेगा, जबकि 299 रुपये और 349 रुपये के रिचार्ज प्लान में क्रमशः 40 जीबी और 50 जीबी डेटा मिलेगा। आगे जानिए प्लान्स के बारे में विस्तार से।

 

Jio-BSNL सब फेल, ये कंपनी दे रही 25 रु में पूरे एक साल की वैलिडिटी

कितनी है वैलिडिटी

कितनी है वैलिडिटी

ऊपर बताए गए तीनों प्लान की वैलिडिटी एक महीने की है और इनमें 18 महीने का लॉक-इन पीरियड है। इसके अलावा इन प्लान्स यूजर्स को कोई वॉयस या एसएमएस बेनेफिट नहीं दिया जाएगा। इन प्लान्स का उद्देश्य एंटरप्राइज या बिजनेस ग्राहकों के लिए है। ग्राहक इन प्लान्स के तहत पोर्टेबल जियोफाई डिवाइस का मुफ्त में लाभ उठा सकते हैं। पर ध्यान रहे कि ये डिवाइस आपको उपयोग और रिटर्न के आधार पर मिलेगा।

कम स्पीड पर डेटा
 

कम स्पीड पर डेटा

जियो की वेबसाइट के अनुसार 249 रुपये के नए पोस्टपेड रिचार्ज प्लान में एक महीने की वैलिडिटी के साथ 30 जीबी डेटा मिलता है। 299 रुपये का पोस्टपेड रिचार्ज प्लान 40 जीबी डेटा तक एक्सेस देता है, जबकि 349 रुपये का प्लान 50 जीबी डेटा क्रेडिट के साथ आता है। प्रत्येक प्लान की वैलिडिटी एक महीने की रहती है। डेटा की अधिकतम लिमिट तक पहुंचने के बाद स्पीड 64 केबीपीएस तक कम हो जाएगी।

कम से कम 200 रु का पहला ऑर्डर

कम से कम 200 रु का पहला ऑर्डर

249 रुपये, 299 रुपये और 349 रुपये के जियोफाई पोस्टपेड रिचार्ज प्लान चुनने वाले ग्राहकों को उपयोग और वापसी के आधार पर जियोफाई 4जी वायरलेस पोर्टेबल हॉटस्पॉट भी मुफ्त मिलेगा। जैसा कि बताया गया है, इन पैक्स में वॉयस और एसएमएस बेनिफिट्स की कमी है। जियोफाई पोस्टपेड टैरिफ प्लान का लाभ उठाने के लिए न्यूनतम 200 रु का पहला ऑर्डर जरूरी है।

जियोफाई 4जी वायरलेस हॉटस्पॉट डिवाइस के फीचर्स

जियोफाई 4जी वायरलेस हॉटस्पॉट डिवाइस के फीचर्स

जियोफाई 4जी वायरलेस हॉटस्पॉट एक सिम (नैनो) को सपोर्ट करता है और 150 एमबीपीएस तक की स्पीड के साथ पांच से छह घंटे तक सर्फिंग देने का दावा किया गया है। यह एक बार में दस डिवाइस तक कनेक्ट हो जाता है। जियोफाई 4जी हॉटस्पॉट डिवाइस एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और कनेक्टिविटी के लिए एक माइक्रोएसडी कार्ड के साथ आता है। यह 2,300 एमएएच की बैटरी द्वारा चलता है। डिवाइस का डाइमेंशन 85x55x16 एमएम है।

उधार लें जियो से डेटा

उधार लें जियो से डेटा

आप जियो से जरूरत के समय डेटा लोन भी ले सकते हैं। इसके लिए माईजियो ऐप इंस्टॉल करके रखें। इसमें लॉगइन करें और मेन स्क्रीन पर टॉप लेफ्ट कॉर्नर के मेन्यू ऑप्शन पर जाएं। यहां मोबाइल सर्विसेस ऑप्शन में इमरजेंसी डेटा वाउचर के ऑप्शन पर जाएं। फिर एक्टिवेट नाउ पर क्लिक करने पर आपको डेटा लोन के लिए अप्लाई करने की सुविधा मिलेगी। आपको 2 जीबी तक डेटा का लोन मिल सकेगा। पर इसकी कीमत 25 रुपये है। आपको इसके लिए बाद में पेमेंट करनी होगी। ये पेमेंट भी आप माईजियो ऐप से ही कर सकते हैं। प्रीपेड यूजर्स इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

English summary

JioFi introduced 3 new plans will get free WiFi device know other benefits including data

The country's largest telecom company Reliance Jio has launched 3 new plans of its JioFi 4G wireless hotspot. The company has introduced three new postpaid monthly recharge plans with the purchase of its device.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X