For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Jio Fiber : लाई नये पोस्टपेड प्लान, मिलेगा Free इंस्टॉलेशन और राउटर भी

|

नई दिल्ली, जून 16। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने 4के सेट टॉप बॉक्स के साथ अपने नई पोस्टपेड जियोफाइबर प्लान्स का ऐलान किया है, जिसका मासिक सब्सक्रिप्शन चार्ज 399 रुपये है। जियोफाइबर पोस्टपेड प्लान में कोई "जीरो अपफ्रंट एंट्री कॉस्ट" नहीं होने का दावा किया गया है और आपको कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट या इंस्टॉलेशन चार्ज भी नहीं देना होगा। रिलायंस जियो सालाना और 6 महीने की पेमेंट के विकल्प के साथ 399 रुपये प्रति माह से शुरू होने वाले पोस्टपेड प्लान ऑफर कर रही है। साथ ही यह बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के 4के सेट टॉप बॉक्स ऑफर कर रही है। लेकिन सब्सक्राइबर्स को रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट के तौर पर 1,000 रुपये देने होंगे। इस सेट टॉप बॉक्स पर आप ओटीटी ऐप्स के कंटेंट का मजा भी ले सकेंगे। 999 रुपये और उससे अधिक के प्लान्स पर आपको 15 भुगतान किए गए ओटीटी ऐप्स का एक्सेस मिलेगा।

 

Jio और Airtel के बाद Vi ने किया Free रिचार्ज देने का ऐलान, जानिए किसे मिलेगा फायदा

कल से शुरू हो जाएंगे प्लान

कल से शुरू हो जाएंगे प्लान

जियोफाइबर के नये पोस्टपेड प्लान 17 जून 2021 से उपलब्ध होंगे। रिलायंस जियो समान अपलोड स्पीड और डाउनलोड स्पीड के साथ बढ़िया इंटरनेट स्पीड ऑफर करने का दावा कर रही है। वैसे जियो ने अभी तक विशेष रूप से पोस्टपेड ग्राहकों के लिए अलग से किसी प्लान को मेंशन नहीं किया है। मगर जियोफाइबर प्लान 399 रुपये से शुरू होते हैं और 8,499 रुपये प्रति माह तक जाते हैं।

399 रु वाला प्लान

399 रु वाला प्लान

399 रुपये में जियोफाइबर 30 एमबीपीएस की स्पीड और अनलिमिटेड डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिनट्स के अलावा एक लैंडलाइन ऑफर करती है। 699 रुपये का प्लान भी अनलिमिटेड डेटा और लैंडलाइन के साथ आता है। लेकिन इस प्लान में 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है। इस प्लान में ओटीटी सब्सक्रिप्शन आदि जैसे कोई अतिरिक्त बेनेफिट शामिल नहीं हैं।

999 रु वाला प्लान
 

999 रु वाला प्लान

999 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग जैसे बेसिक बेनेफिट शामिल हैं। यह प्लान 150 एमबीपीएस की स्पीड के साथ आता है। इस प्लान में आपको 14 ऐप्स और 1,000 रुपये की कीमत के सर्विस सब्सक्रिप्शन मिलते हैं। यदि आप इससे तेज इंटरनेट स्पीड चाहते हैं, तो आप 1,499 रुपये या 2,499 रुपये वाला प्लान रिचार्ज करा सकते हैं। इन प्लानों में अनलिमिटेड डेटा और लोकल / एसटीडी कॉलिंग मिनट्स के साथ क्रमशः 300 एमबीपीएस और 500 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। साथ ही, दोनों में 1,500 रुपये के 15 ऐप और सर्विस सब्सक्रिप्शन भी मिलेंगे।

1 जीबी स्पीड वाला प्लान

1 जीबी स्पीड वाला प्लान

जहां तक 1 जीबीपीएस प्लान की बात है तो इस रेंज में जियोफाइबर के दो प्लान हैं, जिनकी कीमत क्रमशः 3,999 रुपये और 8,499 रुपये है। ये प्लान 1 जीबीपीएस की स्पीड ऑफर करते हैं। लेकिन इन दोनों प्लान्स के बीच बड़ा अंतर अनलिमिटेड डेटा लिमिट है। 3,999 रुपये के प्लान में 3300 जीबी पर अनलिमिटेड डेटा लिमिट और 8,499 रु के प्लान में 6600 जीबी अनलिमिटेड डेटा लिमिट सेट है।

जियो के 2 नये प्रीपेड प्लान

जियो के 2 नये प्रीपेड प्लान

जियो के 39 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में 14 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोजाना 100 एमबी हाई-स्पीड डेटा भी मिलता है। जियो का एक और सस्ता प्लान है, जिसमें उपभोक्ताओं को सिर्फ 69 रुपये में कॉलिंग और डेटा बेनेफिट मिलता है। मूल रूप से यह प्लान हर दिन 0.5 हाई स्पीड डेटा ऑफर करता है। प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों की है।

English summary

Jio Fiber Brought new postpaid plans will get free installation and router too

JioFiber's new postpaid plans will be available from June 17, 2021. Reliance Jio is claiming to offer great internet speed with the same upload speed and download speed.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X