For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

IRCTC : सस्ते में तिरुपति घूमने का मौका, जल्‍दी करें बुकिंग

|

नई द‍िल्‍ली: इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) अब यात्रियों को दक्षिण भारत के धार्मिक स्थल का भ्रमण कराएगा। जी हां भारतीय रेलवे के लिए टिकट बुकिंग की सुविधा मुहैया कराने वाली कंपनी आईआरसीटीसी बेहद ही किफायती कीमत पर आपको भगवान वेंकेटेश्वर का दर्शन कराने का ऑफर दे रहा है। इसके लिए आईआरसीटीसी आंध्र प्रदेश की तिरुपति के टिकट समेत कई सुविधा दे रही है। इसके लिए आईआरसीटीसी ने आकर्षक टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है। इस पैकेज के तहत श्रद्धलुओं को तिरुपति शहर के पास तिरुचानुरू स्थित देवी पद्मावती के दर्शन का मौका मिल रहा है।

 

IRCTC : सस्ते में तिरुपति घूमने का मौका, जल्‍दी करें बुकिंग

IRCTC दे रहा 2000 रुपए का कैशबैक, जानि‍ए कैसे

 तिरुपति घूमने का खास ऑफर

तिरुपति घूमने का खास ऑफर

जी हां तो अगर आप अप्रैल महीने में कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी के एक शानदार ऑफर का मजा ले सकते है। जिसमें आप सस्ते में बिना टेंशन के सफर कर सकेंगे। यह यात्रा एक रात और दो दिनों की होगी। बाते दें आईआरसीटीसी अपने यात्रियों के लिए तिरुपति घूमने का खास ऑफर लेकर आई है। बता दें तिरुपति आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में स्थित सबसे लोकप्रिय मंदिर में से एक है। तिरुपति को तिरुमाला के रूप में भी जाना जाता है, जो कि भगवान विष्णु के लिए पवित्र रूप से श्री वेंकटेश्वर मंदिर के लिए प्रसिद्ध है।

 इतने रुपए होंगे खर्च
 

इतने रुपए होंगे खर्च

बताते चले कि इस टूर में आपको सफर के साथ-साथ रहने के लिए भी परेशान नहीं होना पड़ेगा। इस पैकेज में आपको रहने की व्यवस्था भी दी जाएगी। बता दें अगर आप अकेले इस यात्रा के लिए जाते हैं तो आपको 16000 रुपए खर्च करने होंगे। इसके अलावा अगर आप दो लोगों के साथ जाते हैं तो उसके लिए आपको 14200 रुपए खर्च करने होंगे। वहीं, अगर आप तीन लोगों के साथ जाते हैं तो आपको 14100 रुपए खर्च करने होंगे।

 बच्चों का स्‍पेशल किराया

बच्चों का स्‍पेशल किराया

इसके अलावा अगर आपके साथ में कोई 5 से 11 साल तक का बच्चा है तो बेड के साथ आपको 13200 रुपए खर्च करने होंगे। इसके अलावा ब‍िना बेड के आपको 12900 रुपए खर्च करनें होंगे। वहीं, अगर आपका बच्चा 2 से 4 साल के बीच में हैं तो आपको 12900 रुपए खर्च करने होंगे।

 बुकिंग के दौरान कोड का करें इस्‍तेमाल

बुकिंग के दौरान कोड का करें इस्‍तेमाल

बता दें इस पैकेज का फायदा आप 10 अप्रैल 2021, 17 अप्रैल 2021, 24 अप्रैल 2021, 1 मई 2021, 8 मई 2021, 15 मई 2021, 22 मई 2021 और 29 मई 2021 को यात्रा का प्लान बना सकते हैं। आपको जानकारी दें कि आपको इस पैकेज का फायदा लेने के लिए आपको बुकिंग के समय ये कोड Code:WMA17 लगाना होगा। तब ही आप इसकी बुकिंग कर सकते हैं।

 पैकेज की पूरी जानकारी के ल‍िए लिंक पर करें क्‍ल‍िक

पैकेज की पूरी जानकारी के ल‍िए लिंक पर करें क्‍ल‍िक

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (आईआरसीटीसी) अब यात्रियों को दक्षिण भारत के धार्मिक स्थल का भ्रमण करना चाहते है तो पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक https://www.irctctourism.com/tourpackageBooking?packageCode=WMA17 पर विजिट कर सकते हैं। यहां आपको पूरी डिटेल इंफोर्मेशन मिल जाएगी।

 सुपर फास्ट एक्सप्रेस (02781/02782)

सुपर फास्ट एक्सप्रेस (02781/02782)

आपको बता दें रेलवे ने हाल ही में यानी तीन फरवरी से अगली सूचना तक प्रत्येक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को तिरुपति से सुबह 05.40 बजे प्रस्थान करके अगले दिन शाम 06.35 बजे हज़रत निजामुद्दीन पहुंचेगी। वापसी दिशा में पांच फरवरी से प्रत्येक बुधवार, शुक्रवार और रविवार को हजरत निजामुद्दीन से सुबह 05.20 बजे प्रस्थान करके अगले दिन रात्रि 08.35 बजे तिरुपति पहुंचेगी। रास्ते में यह ट्रेन रेनिगुंटा, कड़पा, यैरागुंटा, टडीपतरी, द्रोणाचलम, कर्नुलू सिटी, गडवाल, महबूबनगर, कचेगुडा, काजीपेट, रामागुंडम, मछरेल, बेलामपल्ली, सिरपूर कागजनगर, बल्लारशाह, नागपुर, भोपाल तथा झांसी स्टेशनों पर होकर जाएगी।

English summary

IRCTC Has Brought A Special Offer For Its Passengers To Visit Tirupati

IRCTC has brought a special offer for its passengers to visit Tirupati. This journey will be of one night and two days.
Story first published: Friday, February 12, 2021, 12:14 [IST]
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X