For Quick Alerts
ALLOW NOTIFICATIONS  
For Daily Alerts

Amir Khan की बेटी दे रही नौकरी, जानिए कितनी होगी सैलेरी

|

नयी दिल्ली। क्या आप नौकरी की तलाश में हैं? अगर हां तो ये खबर आपके काम आ सकती है। दरअसल बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान एक इंटर्नशिप ऑफर लेकर आई हैं। इरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से बताया है कि उन्हें कुछ इंटर्न की जरूरत है। इरा ने मानसिक स्वास्थ्य पर काम करना शुरू किया है। उन्होंने इस काम के लिए कुछ जॉब वैकेंसी भी निकाली हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दी है। इरा मानसिक स्वास्थ्य (मेंटल हेल्थ) में रुचि रखने वाले लोगों को नौकरी का मौका दे रही हैं। अगर आपका इंटेरेस्ट या अनुभव मेंटल हेल्थ में है तो आप भी इरा के साथ मिल कर काम कर सकते हैं।

 

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

बता दें कि इरा की इस पहल को सोशल मीडिया पर भी सराहा जा रहा है। इरा ने इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि वह इस काम के लिए 25 इंटर्न्स की तलाश में हैं, जिन्हें वेतन के रूप में महीने में 5000 रुपये मिलेंगे। उन्होंने यह भी बताया है कि ये नौकरियां केवल कॉलिंग और ईमेल के लिए होंगी। इरा के मुताबिक उन्हें देश के हर राज्य से एक इंटर्न की जरूरत है, जो मानसिक स्वास्थ्य पर काम कर सके।

सिर्फ एक महीने की होगी इंटर्न

सिर्फ एक महीने की होगी इंटर्न

हालांकि इरा खान सिर्फ एक महीने की इंटर्न ऑफर कर रही हैं। इंटर्न में आपको हर दिन 8 घंटे की शिफ्ट में काम करना होगा। आप इस जॉब के लिए कैसे आवेदन करेंगे ये हम आपको बताते हैं। इसके लिए आप इरा खान द्वारा शेयर की गयी ईमेल आईडी (agatsuinternships@gmail.com) पर अपना सीवी भेज सकते हैं।

बिना पैसों के इरा से जुड़ने का मौका
 

बिना पैसों के इरा से जुड़ने का मौका

साथ ही, इरा ने यह भी कहा है कि जो लोग बिना पैसे के इस प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहते हैं, वे भी अपने दो घंटे दे सकते हैं और इस प्रोजेक्ट से जुड़ सकते हैं। आपको बता दें कि इरा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं और यहां अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर इरा के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं। इसलिए वह अपने फॉोअर्स के साथ हमेशा इंस्टाग्राम पर अपडेट रहती है।

इरा भी रही हैं डिप्रेशन का शिकार

इरा भी रही हैं डिप्रेशन का शिकार

गौरतलब है कि मेंटल हेल्थ को लेकर इरा का ये रुझान और झुकाव इसलिए है क्योंकि वे खुद भी इसका शिकार रही हैं। उन्होंने पिछले साल एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी। इरा ने धीरे-धीरे ठीक होने की भी बात कही थी।

अब है मदद का इरादा

अब है मदद का इरादा

खुद डिप्रेशन से लड़ने के बाद अब इरा दूसरों की मदद करना चाहती हैं। इसीलिए उन्होंने एक नया प्रोजक्ट शुरू किया है ताकि मेंटल हेल्थ से जूझ रहे लोगों की हेल्क की जा सके और इस बारे में जागरूक किया जा सके।

शेयरों से कमाई : 1 लाख रु को बना दिया 4.10 लाख रु तक, इतना लगा समय

Read more about: salary job वेतन जॉब
English summary

ira khan daughter of Amir Khan is giving job know how much salary will be

Ira is offering job opportunities to people interested in mental health. If you have interest or experience in mental health, then you can also work with Ira.
Company Search
Thousands of Goodreturn readers receive our evening newsletter.
Have you subscribed?
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X